साल 2022 से कई लोगों को बहुत उम्मीदें हैं और माना जा रहा है कि ये वर्ष पहले के मुकाबले ज्यादा शांति से बीतेगा। हरजिंदगी की तरफ से आपको हर रोज़ हर राशि का लव हॉरोस्कोप बताया जा रहा है। ऐसे में आज आपको हम कर्क राशि के बारे में बताने जा रहे हैं। ये वर्ष कुछ नई कहानी अपने साथ लेकर आया है और ऐसे में क्यों ना हम पंडित जी से इसके बारे में जानें। कर्क राशि के जातकों की लव लाइफ 2022 में किस तरह से बीतेगी यह जानने के लिए हमने छिंदवाड़ा के ज्योतिषाचार्य पंडित सौरभ त्रिपाठी से बात की है।

पंडित जी के अनुसार, 'कर्क राशि के शादीशुदा जातकों के लिए यह वर्ष शांतिपूर्ण रहेगा। शादी और प्रेम संबंधों के हिसाब से इस वर्ष की पहली तिमाही आपके प्रेम जीवन में अच्छी संभावनाएं लेकर आएगी।'

cancer and love horoscope

लवर्स के लिए साल 2022 का भविष्यफल-

कर्क राशि के लोगों के लिए अप्रैल, मई और जून के महीनों में शायद थोड़ी समस्या आए भी और आप अपनी बात पार्टनर को कहने से थोड़ा हिचकिचाएं, लेकिन ये समय ज्यादा नहीं रहेगा। हो सकता है दो लोगों के बीच कुछ गलतफहमियां भी आएं। इसके अलावा, पूरे साल आपको रिश्ते अच्छे होने की ओर ही बढ़ेंगे। जनवरी और फरवरी के बीच सूर्य का सप्तम गोचर बन रहा है और ये रिश्तों में सकारात्मकता के हिसाब से बहुत फलदायी साबित हो सकता है।

इसे जरूर पढ़ें- मेष लव हॉरोस्कोप 2022 : प्रेम और वैवाहिक संबंधों के लिहाज से ऐसा रहेगा नव वर्ष

कुछ लव कपल शादी के बंधन में भी बंध सकते है अतः इस वर्ष आपको अपना जीवनसाथी मिल सकता है। पार्टनर ना सिर्फ पर्सनल लेवल पर बल्कि प्रोफेशनल लेवल पर भी आपकी मदद कर पाएगा और सपोर्ट भी करेगा। अगर साल के अंत में संतुष्टि की बात करें तो आपकी लव लाइफ में कुछ अच्छा ही होने वाला है। (मिथुन राशि का भविष्यफल)

उपाय- अगर आपको लगता है कि रिश्तों के बीच कुछ मनमुटाव हो रहा है तो उसे हल करने की कोशिश करें। आपसी बातचीत से आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

love horoscope for cancer

सिंगल लोगों के लिए साल 2022 का भविष्यफल-

कर्क राशि के जातकों को इस साल पार्टनर मिलने की उम्मीद है। हालांकि, आपकी नजर से देखा जाए तो ये साल मिला-जुला ही रहने वाला है। पार्टनर अगर आपके साथ आ गया तो इस साल आपको बहुत ही पॉजिटिव बदलाव दिखेंगे, लेकिन आपको कोशिश ये करनी होगी कि किसी तरह के मनमुटाव को आप हमेशा सुलझाने की कोशिश करें। ये ना हो कि आप किसी बात पर अड़ जाएं। ये किसी भी तरह के रिश्ते के लिए अच्छा नहीं होता है।

उपाय- अगर आपको पार्टनर मिलता है तो उसके सामने खुलकर बात करने की कोशिश करें। मन में कोई बात रखना रिश्ते के लिए अच्छा नहीं होता है।

इसे जरूर पढ़ें- न्यूमेरोलॉजी एक्‍सपर्ट से जानें प्रेम और वैवाहिक संबंधों के लिए कैसा रहेगा आने वाला साल 2022 

Recommended Video

वैवाहिक लोगों के लिए साल 2022 का भविष्यफल- 

कर्क राशि के शादीशुदा लोगों के लिए ये वर्ष बहुत ही शांतिपूर्ण रहने वाला है। हो सकता है कि इस साल आपको संतान सुख भी मिल जाए। अगर आपकी नई-नई शादी हुई है या फिर होने को है तो ये समय बहुत अच्छा बीतने वाला है। आप दोनों ही अपने रिश्ते के प्रति वफादारी दिखाएंगे और वैवाहिक जीवन में जो तनाव आएंगे भी उन्हें हल करने की कोशिश करेंगे। ये बिल्कुल नहीं कहा जा रहा है कि आपके बीच मन-मुटाव नहीं होगा, लेकिन आप इसे सुलझा जरूर लेंगे। (देर से होने वाले शादी के फायदे)

cancer love horoscope for

उपाय- अगर आपकी जिंदगी में कुछ बदलाव हो रहे हैं तो उन्हें स्वीकार करें। अपने पार्टनर से बात जरूर करें और पूरी तरह अपने पार्टनर पर निर्भर न हों। 


कर्क राशि के लोग इस राशिफल को पढ़कर ये अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उनका पूरा साल कैसे बीतने वाला है। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।