फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट, तमन्ना भाटिया और काजल अग्रवाल एक मुहिम से जुड़ी हुई हैं और उन्‍होंने लोगों को भी इस मुहिम में अपना सहयोग देने के लिए आग्रह किया है। ये तीनों कावेरी नदी बचाव अभियान से जुड़ी हुई है। , इस आंदोलन का नाम #CauveryCalling है।

kangana ranaut supports cauvery calling initiative inside

इसे जरूर पढ़ें: Netflix Film: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगे साथ

कावेरी नदी को बचाने के लिए चल रहे अभियान में तीनों ने अपना भी योगदान दिया हैं। कंगना, तमन्ना और काजल ने एक साथ एक वीडियो शूट करवाया है और इस वीडियों को अपने-अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है। इस वीडियो में तीनों लोगों से इस अभियान से जुड़ने की अपील करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने लोगों से कावेरी नदी को बचाने का आवाहन भी किया है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि तीनों हीरोइन्‍स इन मुद्दे को लेकर काफी भावुक है।

इसमें तीनों को कावेरी बचाव आंदोलन से जुड़कर इसके बारे में जागरूकता फैलाते हुए देखा जा सकता है। काजल ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे किसान 100 करोड़ लोगों का पेट भरते हैं लेकिन वह खुद भूखे रह जाते हैं। कावेरी नदी को बचाकर हम किसानों की स्थिति में सुधार ला सकते हैं। तमन्ना भाटिया, कंगना रनोट और मैं मिलकर यह करके दिखाएंगे। आप क्या सोचते हैं? आप इस लिंक पर अपना सहयोग भी दे सकते हैं।' काजल अग्रवाल ने दिए हेयर-केयर टिप्स

 

वहीं, तमन्‍ना ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हूए लिखा, '#गणेशचतुर्थी के इस शुभ दिन और @सद्गुरु के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर जब हम बाइक रैली निकालते हैं, तो ऐसे में मुझे आपके समर्थन से 1 लाख पेड़ लगाने की प्रतिबद्धता चाहिए। इस तरह का आंदोलन जीवन में सिर्फ एक बार आता है। http://tamannaah.cauverycalling.org पर दान करें (बायो में लिंक पर क्लिक करें)'।

bollywood actresses kangana kajal and tamannaah supports cauvery calling initiative inside

इसे जरूर पढ़ें: Sara Ali Khan Old Pictures: सारा अली खान की पुरानी तस्वीरों को देख कर हैरान रह जाएंगी आप

टीम कंगना ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज @सद्गुरु के जन्मदिन पर, हम टीम कंगना रनोट को अपना सारा ध्यान इस आंदोलन देने की प्रतिज्ञा करनी होगी। हम कावेरी के पुनरोद्धार होने तक अथक प्रयास करने का वचन देते हैं।' कंगना रनोट करेंगी एपिक-ऐक्शन ड्रामे का निर्देशन

Photo courtesy- instagram.com(@kajalaggarwalofficial, @team_kangana_ranaut, @tamannaahspeaks)