सोसाइटी और वीमेन
  • Saudamini Pandey
  • Editorial | 02 Nov 2019, 11:17 IST

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान अपनी फैमिली से करते हैं बेइंतेहा प्यार, फैमिली के साथ उनकी क्यूट तस्वीरें देखिए

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फैमिली से करते हैं बेशुमार प्यार। गौरी खान और पूरे परिवार के साथ देखिए उनकी प्यार भरी तस्वीरें।
shah rukh khan family man main
  • Saudamini Pandey
  • Editorial | 02 Nov 2019, 11:17 IST

रोमांस के किंग माने जाने वाले शाहरुख खान ने बॉलीवुड को दीवाना, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, करण अर्जुन, दिल तो पागल है, कभी खुशी कभी गम, देवदास, मुहब्बतें, ओम शांति ओम जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में दी हैं। शाहरुख खान को लंबे समय तक फिल्मों के हिट होने की गारंटी माना जाता रहा है। देश ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में शाहरुख खान के चाहने वाले मौजूद हैं। उनकी इंटेलिजेंस, ह्यूमर और लोगों के साथ कनेक्ट स्थापित करने की ताकत हर किसी को इंप्रेस करती है। दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितने कामयाब रहे हैं, पर्सनल लाइफ उनके दामन में खुशियां बेशुमार रही हैं। उनका घर उनकी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और दो बेटों आर्यन खान और अबरान खान से गुलजार है। शाहरुख खान भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कितने ही मसरूफ रहते हों, वक्त मिलते ही वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। शाहरुख खान हमेशा से एक आदर्श पति और पिता की भूमिका में रहे हैं। आज शाहरुख खान का बर्थडे है और उनकी फैमिली धूमधाम से उनका बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। रात 12 बजे उन्हें विश करने के लिए उनके घर के बाहर फैन्स की भीड़ लगी हुई थी। आइए देखते हैं पत्नी गौरी और तीनों बच्चों सुहाना, अबराम और आर्यन के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें।

1बेटे अबराम के साथ खुशनुमा पल

abram kissing shahrukh khan

सुहाना खान और आर्यन खान के बड़े होने के बाद जब पढ़ाई के सिलसिले में उनसे दूर हो गए तो पापा शाहरुख को उनकी कमी बहुत ज्यादा खली। इस दौरान शाहरुख ने अपने बच्चों का बचपन इतना मिस किया कि उन्हें फिर से बच्चे की चाह होने लगी। तब शाहरुख खान और गौरी खान ने मिलकर अपने तीसरे बच्चे अबराम का सरोगेसी के जरिए स्वागत किया। अबराम के साथ उनकी फैमिली अब कंप्लीट हो गई है। शाहरुख खान अपने बेटे अबराम से काफी ज्यादा जुड़ाव महसूस करते हैं। यह इस तस्वीर को देखकर साफ समझा जा सकता है। 

2क्रिकेट ग्राउंड में बेटे अबराम के साथ

shahrukh khan with abram in cricket ground

शाहरुख खान अक्सर जहां भी जाते हैं, अपने बेटे अबराम को साथ ले जाना पसंद करते हैं। अबराम अपने पापा को बढ़िया कंपनी देते हैं। इस तस्वीर में वह बेटे अबराम के साथ ग्राउंड में नजर आ रहे हैं। 

3अबराम के साथ प्यार भरे पल

shah rukh khan with abram khan celebrity family

बच्चों के साथ हर लम्हा खुशगवार हो जाता है। शाहरुख खान भी अबराम के साथ कुछ ऐसा ही महसूस करते हैं। इस तस्वीर में वह अपने बेटे अबराम के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 

4मस्ती भी जरूरी है

shah rukh khan with abram khan funny look

शाहरुख खान अपने बेटे के साथ मस्ती करने में भी आगे रहते हैं। इस तस्वीर में वह अपने बेटे के साथ फनी लुक में नजर आ रहे हैं। आखिर क्यों ना हो, बेटे के चेहरे पर मुस्कुराहट देने के लिए किंग खान कुछ भी कर सकते हैं। 

5परफेक्ट फैमिली मैन हैं शाहरुख खान

shah rukh khan with abram khan gauri khan and family

शाहरुख खान जब अपने परिवार के साथ होते हैं तो वे हैप्पी फील करते हैं। परिवार उनके लिए खास अहमियत रखता है। यही वजह है कि सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम की छोटी-छोटी खुशियों का भी वह पूरा खयाल रखता है। 

6पापा शाहरुख की गोद में मस्ती कर रहे हैं अबराम

shah rukh khan with abram khan in lap

शाहरुख खान फिल्मों में एक्शन सीन और स्टंट करते नजर आते हैं, लेकिन जब वह परिवार के साथ होते हैं तो अपना अफेक्शन जाहिर करने में वह पीछे नहीं रहते। बेटे अबराम को वह अक्सर गोद में उठाए नजर आते हैं। 

7फैमिली के साथ यादगार तस्वीर

shahrukh khan with adorable family

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और आर्यन खान को स्पेस देने में यकीन रखते हैं और उनकी जरूरतों का भी पूरा खयाल रखते हैं। यहां गौरी खान के साथ उनके बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर दिखाई दे रही है।

8बेटा अबराम है शाहरुख खान की जान

shah rukh khan with abram khan lovely picture

सुहाना खान और आर्यन अपनी टीनेज में हैं और अक्सर वे अपने दोस्तों और पढ़ाई-लिखाई में व्यस्त रहते हैं। इस समय में अबराम उन्हें अच्छी कंपनी देते हैं। 

9फैन्स के अभिवादन का ये अंदाज है बेमिसाल

shah rukh khan with abram khan waving hands

शाहरुख खान के लिए दीवानगी जगजाहिर है, अक्सर शाहरुख के घर के बाहर उनके फैन्स जमा हो जाते हैं। ऐसे में शाहरुख खान बहुत प्यार और स्नेह के साथ उनका अभिवादन करते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर में शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ अपने फैन्स से मुखातिब होते नजर आ रहे हैं।  

10अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान और अबराम

shahrukh khan with amitabh bachchan abram

इस तस्वीर में शाहरुख खान अपने बेटे अबराम और बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। यहां बेटे अबराम का एक्साइटमेंट और पापा शाहरुख के चेहरे पर खुशी देखते ही बनती है। 

11ब्लैक शेड्स में टशन

shah rukh khan with aryan khan relaxing

शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ स्टाइलिश अंदाज में अक्सर नजर आते हैं। इस तस्वीर में वह बेटे अबराम और आर्यन खान के साथ ब्लैक शेड्स लगाकर कूल लुक में नजर आ रहे हैं। 

12बच्चे हैं दिल की धड़कन

shah rukh khan with aryan khan suhana khan

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान और सुहाना के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते हैं। करियर से लेकर पर्सनल ग्रोथ तक, अपने बच्चों से जुड़े हर अहम विषय पर वह चर्चा करते हैं। 

13पापा शाहरुख खान जैसे दिखते हैं आर्यन खान

shah rukh khan with son aryan khan

आर्यन खान अपने पापा शाहरुख खान जैसे ही नजर आते हैं। आर्यन खान ने हाल ही में 'द लॉयन किंग' के हिंदी वर्जन के लिए डबिंग की थी। इस फिल्म में शाहरुख ने मुफासा (फादर लॉयन) के किरदार के लिए आवाज दी थी, वहीं आर्यन ने मुफासा के बेटे सिंबा के किरदार को आवाज दी थी।

14बेटी सुहाना और गौरी के साथ शाहरुख

shahrukh khan with suhana gauri

बेटियां आमतौर पर पिता के काफी करीब होती हैं। शाहरुख खान भी अपनी बेटी सुहाना से काफी ज्यादा जुड़ाव महसूस करते हैं। इस तस्वीर में पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना के साथ वह काफी खुश नजर आ रहे हैं।

15बेटी सुहाना के साथ टशन में शाहरुख खान

suhana khan shahrukh khan father daughter duo inside

शाहरुख खान सिर्फ अपनी एक्ट्रेसेस के साथ ही नहीं, बल्कि अपनी फैमिली के साथ भी टशन में नजर आते हैं। यहां शाहरुख खान अपने बेटी सुहाना खान के साथ कूल लुक दे रहे हैं। 

Loading...
Loading...