आज कल जब भी बिग बॉस 13 की बात होती है तो आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ल की चर्चा ज़रूर होती है। शो में हर दिन इन दोनों में किसी ना किसी मुद्दें को लेकर झगड़े होती रहती है। इस लड़ाई में जहां पूरे घर वाले आ जाते है वही बिग बॉस को भी दखल देनी पड़ती है। बीते दिनों इन दोनों के बीच कुछ ऐसा ही वाकया हुआ जिसे लेकर बिग बॉस को बीच में आना पड़ा। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब बिग बॉस को आना पड़ा है। लेकिन, इन दोनों के लड़ाई पर चर्चे सिर्फ घर में ही नहीं, बल्कि बहर भी हो रही है। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और विजेता शिल्पा शिदें ने ये कहा है कि जब असीम और सिद्धार्थ में बीच लड़ाई हो रही थी तो बिग बॉस वाले ने बहुत से चीजों को नहीं दिखया।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना की हो सकती है दोबारा एंट्री, शहनाज को कर रही हैं सपोर्ट

shilpa shinde  accused makers  of being biased  towards sidharth shukla INSIDE

दरअसल, एक्स कंटेस्टेंट और विजेता शिल्पा शिदें ने कहां कि सिद्धार्थ और आसिम के बीच जो झगड़ें हुए है वो बहुत हद तक बिग बॉस वालों ने नहीं दिखया है। आगे वो कहती है कि इस लड़ाई में टीवी के तरफ से पक्षपात किया है और सिद्धार्थ शुक्ल की गलतियों को छुपाया जा रहा है। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए शिल्पा ने कहां 'कल की लड़ाई में असीम ने कुछ भी गलत नहीं किया, फिर भी सिद्धार्थ शुक्ला परिवार को लड़ाई के बीच में ले आए'।

shilpa shinde  accused makers  of being biased  towards sidharth shukla INSIDE

वही आगे कहती है जब बिग बॉस के द्वारा दोनों को बुलाया गया तो तो हमने देखा कि सिद्धार्थ को बिग बॉस द्वारा कैसे समझाया जा रहा है जबकि असीम को बोलने का मौका भी नहीं मिला। "इस रिपोर्ट के शिल्पा के माध्यम से कहां गया है कि 'इस एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला की वास्तविकता बहार आ गई है। आगे कहा गया है कि ये अधिक संभवाना हो सकता है कि सिद्धार्थ ने आसिम को मारा होगा, लेकिन बिग बॉस वालों ने इसे शो में दिखया नहीं है। आसिम और सिद्धार्थ के लड़ाई को लेकर पहले से घर में, वीकेंड शो में और घर से बहर महेशा चर्चें होते रहते हैं। 

shilpa shinde  accused makers  of being biased  towards sidharth shukla INSIDE

बहरहाल, शिल्पा की बात से सहमत कितना लोग सहत है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है, लेकिन इतना ज़रूर है कि आने वाले दिनों इन दोनों की लड़ाई और भी देखने ज़रूर मिल सकती है। 

आपको बता दे कि शिल्पा शिंदे जब पहली बार बिग बॉस में दिखी गई थी तो किसी ने नहीं कहां था की वो इस सहो के विजेता होंगीं।  लेकिन जैसे-जसी ये शो आगे बढ़ा इस शो में उनके जीत के असर दिखने लगे, और जब फाइनल नतीजे की घोषणा हुई तो वो विजेता के रूप में हुई। शिल्पा इस शो को बहुत करीब से जानती है यही वजह है कि शिल्पा के बातों को लेकर टीवी जगत में खूब चर्चा हो रही है।   

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आसिम रियाज के लिए शेफाली के पति पराग त्यागी का सन्देश, हिमांशी खुराना कर रही है इंतज़ार

shilpa shinde  accused makers  of being biased  towards sidharth shukla INSIDE

बिग बॉस 11 जितने के बाद से शिल्पा हमेशा चर्चा में रही है। बिग बॉस में जब भी कुछ ऐसे मामले हैं तो टीवी जगत से ऐसे कई राय आते रहे हैं। हाल में सिद्धार्थ और आसिम के झगड़े को लेकर हिना खान ने भी खुल के बोला थी।