बिग बॉस सीजन 13 खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं और इन समय में खेल सबसे रोमांचक दौर में पहुंच चुका है। अभी तक सभी कंटेस्टेंट्स अपने दम पर खेल दिखा रहे थे, लेकिन अब कनेक्शन्स का साथ मिलने से बिग बॉस में मुकाबला और भी तगड़ा हो गया है। इस समय में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज और शहनाज गिल बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं और अपनी तरफ से गेम जीतने के लिए रणनीति बना रहे हैं। लेकिन इनमें सिद्धार्थ शुक्ला बाजी मारते नजर आ रहे हैं। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्शन के तौर पर घर में आए हैं विकास गुप्ता और वे सिद्धार्थ को जिताने के लिए एक अलग ही तरह की रणनीति पर काम कर रहे हैं। करेंसी के गेम में चीटिंग भी उनके इसी गेम प्लान का हिस्सा था।

कैप्टेंसी टास्क के दौरान विकास गुप्ता का मास्टर स्ट्रोक

'कैप्टेंसी' टास्क में कुछ कंटेस्टेंट्स ने फैक्ट्री में नोट छापे और उसके बाद नोटों की बारिश हुई। रूल के तहत नोटों की बारिश होते ही घर में आए कनेक्शंस को अपनी तिजोरी में गिरने वाले नोट भरने थे। हर राउंड में जिसकी तिजोरी में सबसे ज्यादा नोट मिलते, वो जीत जाता। इस टास्क का विनर कैप्टन की दावेदारी के एक नाम का ऐलान करता और किसी एक सदस्य को बाहर।

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को मिला फैन्स का बेशुमार प्यार, सोशल मीडिया पर 'Queen Of Hearts Rashami' कर रहा है ट्रेंड

गेम में आया नया ट्विस्ट

vikas gupta connection of sidharth shukla making strategy

बिग बॉस के नए प्रोमो में दिखाया गया कि सभी कनेक्शंस जीतने के लिए अपनी रणनीति बनाते हैं और नोटों की बारिश होते ही उन्हें अपनी तिजोरी में भरने लगते हैं। इसके बाद वे सभी अपने नोटों की गिनती करके बताते हैं। विकास गुप्ता कहते हैं कि 'उनके पास 420 नोट हैं' तो वहीं शहनाज के भाई शाहबाज कहते हैं 'उनके पास 506 नोट है।'  इस पर विकास गुप्ता शाहबाज से कहते हैं, 'नोटों की गिनती कराओ।' शाहबाज सारे नोट जमीन पर रख देते हैं। इस पर विकास नोट गिनने के बहाने से आते हैं और उन्हें उठाकर अपनी तिजोरी में रख देते हैं। विकास के इस कदम से घर के सदस्य बहुत नाराज होते हैं। कश्मीरा शाह की विकास से बहस हो जाती है, वहीं देवोलीना गुस्से में विकास को 'चीटर' कहकर चिल्लाती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पागल हुईं शहनाज गिल, लेकिन पापा ने जताया रिश्ते पर ऐतराज

sidharth shukla bigg boss  contestant

'बिग बॉस' के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला विकास गुप्ता के बेइमानी से जीतने पर कहते हैं कि 'अगर उन्होंने चीटिंग की है तो मुझे गेम से बाहर कर दो।'

शहनाज गिल और आरती सिंह को किया बाहर

sidharth shukla bigg boss  contestant connection vikas gupta 

कैप्टेंसी के टास्क में जीतने वाले को इम्यूनिटी मिलेगी और यह फिनाले तक पहुंचने में अहम भूमिका अदा करेगी। आसिम रियाज का फिनाले में पहुंचना तय माना जा रहा है, क्योंकि, क्योंकि इस हफ्ते वह बाहर नहीं हुए हैं और एलीट क्लब में होने की वजह से उन्हें एक हफ्ते की इम्यूनिटी और हासिल रहेगी, इसीलिए विकास गुप्ता ने आसिम रियाज को निशाना नहीं बनाया।

Recommended Video

विकास गुप्ता का गेम प्लान सिद्धार्थ को ट्रॉफी दिलाने का है। विकास सबसे पहले सिद्धार्थ के बड़े कंपटीटर्स को बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं और इसी स्ट्रेटेजी के तहत उन्होंने 'कैप्टेंसी' टास्क के पहले राउंड में शहनाज गिल को बाहर किया और दूसरे राउंड में आरती सिंह को। शहनाज गिल हालांकि सिद्धार्थ की दोस्त हैं, लेकिन विकास यही सोचकर उन्हें निशाना बना रहे हैं कि बाद में शहनाज को हराने का मौका शायद ना मिले। अगर वो चाहते तो पारस, माहिरा, आसिम या विशाल को भी निशाना बना सकते थे, लेकिन इन सबको छोड़कर उन्होंने शहनाज को चुना, क्योंकि वह इस समय सिद्धार्थ की सबसे बड़ी कंपटीटर हैं।

 

विकास गुप्ता ने विशाल आदित्य सिंह को इसलिए टार्गेट नहीं किया, क्योंकि इस राउंड में वह घर से बाहर हो सकते हैं। इस समय में आरती सिंह और विशाल सबसे वीक हैं और विशाल कहीं से भी सिद्धार्थ को कंपटीशन देते नजर नहीं आ रहे। 

शहनाज गिल चाहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला जीतें

 

अगर शहनाज गिल के गेम प्लान की बात करें तो वह पूरी तरह से सिद्धार्थ के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं। वह चाहती हैं कि सिद्धार्थ को ट्रोफी मिले और वह कहीं भी सिद्धार्थ को अपोज करती नजर नहीं आ रही हैं। 

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला फिर से बने दोस्त

 

अगर रश्मि देसाई की बात करें तो बिग बॉस में कई बार ऐसे मौके आए, जब वह इमोशनल हो गईं, और बिग बॉस का घर छोड़ देने की भी बात कही, लेकिन उन्हें इस सीजन के विनर का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। बिग-बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी रिलेशनशिप में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। कई मौकों पर सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिली तो वहीं कई बार दोनों के बीच फाइट भी देखने को मिली। लेकिन सीजन के आखिर में दोनों फिर से दोस्त बन गए हैं। गौरतलब है कि शो दिल से दिल तक में दोनों ने साथ काम किया था और इस दौरान इनकी बेहतरीन कैमिस्ट्री देखकर इनके रोमांस की खबरें भी खूब उड़ी थीं।   

आने वाले समय में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि सिद्धार्थ शुक्ला को जिताने की विकास गुप्ता की रणनीति सफल होती है या नहीं। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और शहनाज गिल में से कौन इस सीजन का विनर बनेगा, इस पर भी लोगों की निगाहें टिकी रहेंगी।