टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इसी महीने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं। बीते महीने ही उन्होंने अपने दोस्तों के संग बैचलरेट पार्टी की थी, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे।  बैचलरेट पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था। बता दें कि एक्ट्रेस ने शादी की डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन बताया जा रहा है कि इसी महीने 13 या फिर 14 तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और करीबियों के संग प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया है।

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सामने आए वीडियो में अंकिता और विक्की जैन दोनों जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि पिछले कुछ सालों से अंकिता लोखंडे अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों बनी हुई थीं, लेकिन फाइनली अब वो दुल्हन बनने जा रही हैं। 

ट्रेडिशनल लुक में दिखीं अंकिता लोखंडे

ankita and vicky

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अंकिता साड़ी लुक में नजर आईं। गोल्डन लेस वाली शिमरी साड़ी में अंकिता लोखंडे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। शिमरी साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने चोकर नेकलेस और इयररिंग्स कैरी किए हुए थे। लाइट ग्लॉसी मेकअप के साथ उन्होंने बन हेयरस्टाइल बनाया था। अपने इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी। वहीं बात करें उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन की तो वो ग्रे और ब्लैक कलर के सूट में दिखाई दिए। सामने आए वीडियो में दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है। बता दें कि इससे पहले दोस्तों के संग अंकिता ने बैचलरेट पार्टी की थी, जिसमें वह ग्लैमरस लुक में नजर आईं थी। पर्पल कलर के ड्रेस के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया था।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@ankita_pure_soul)

इसे भी पढ़ें: घर वालों से खिलाफ जाकर तिग्मांशु धूलिया ने तूलिका से की थी कोर्ट मैरिज, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

शादी के जश्न में डूबे अंकिता और विक्की जैन

vicky and ankita relationship

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 3 साल डेट करने के बाद विक्की जैन से शादी करने जा रही है। दोनों को अक्सर फेस्टिवल और खास ओकेजन पर साथ देखा जाता है। यही नहीं अंकिता भी सोशल मीडिया पर विक्की जैन के साथ अक्सर वीडियो और तस्वीर शेयर करती रहती हैं। साथ ही, शादी को लेकर ना सिर्फ अंकिता लोखंडे बल्कि उनकी फैमिली भी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही है। वहीं अंकिता और विक्की जैन की शादी की बात करें तो सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की शादी की रस्में 3 दिनों तक चलेंगे। कपल ने अपने दोस्तों और करीबियों को इन्विटेशन दे दिया है। वहीं अंकिता अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए छोटे-छोटे सेलिब्रेशन को जमकर एन्जॉय कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: डेस्टिनेशन वेडिंग पर खेलें ये गेम्स, गेस्ट को करें और भी ज्यादा एंटरटेन

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@ankita_pure_soul)

Recommended Video

विक्की जैन से ऐसे मिली थीं अंकिता लोखंडे

ankita lokhande

विक्की जैन से पहले अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था। दोनों ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद अलग होने का फैसला किया था। ब्रेकअप के बाद अंकिता काफी टूट गई थीं, इसी दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए उनकी मुलाकात विक्की जैन से हुई। इसके बाद अंकिता और विक्की एक दूसरे से मिलने लगे और इस बीच दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो गई। विक्की जैन ने अंकिता को काफी सपोर्ट किया और उन्हें डिप्रेशन से बाहर आने मदद की। इस बीच दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे, जो बाद में प्यार में तब्दील हो गई। बता दें कि 2019 में ही विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को प्रपोज कर दिया था। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो विक्की छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रहने वाले हैं और वो मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन भी हैं। इसके अलावा वह बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ऑनर भी हैं।

उम्मीद है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल के लिए पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हर जिंदगी के साथ।