महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ को शनिवार शाम को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उन्‍होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है। इस खबर के कुछ देर बाद ही उनके बेटे अभिषेक ने भी ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की। 

 amitabh found corona positiv admitted to hospital inside

इसे जरूर पढ़ें: इस 43 साल पुराने गुलमोहर के पेड़ के पास लिए थे ऐश्‍वर्या-अभिषेक ने शादी के फेरे, अमिताभ ने शेयर की यादें

अमिताभ ने ट्वीट में खुद अपनी बीमारी का जिक्र किया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, "मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं। हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित किया गया है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें।"

 

आपको बता दें कि अमिताभ को बिना लक्षणों वाला कोरोना हुआ है। वहीं, अस्पताल प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ की तबीयत ठीक है और उनपर कोरोना का कम असर है। डॉक्टर्स के मुताबिक अमिताभ और उनके पुत्र अभिषेक को हल्का बुखार है पर उनका ऑक्सीजन लेवल सामान्य पाया गया है। दोनों की दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट 24 घंटे बाद आएगी। 

इस सब के बीच एक बड़ी राहत की बात ये है कि पिता-पुत्र के अलावा बाकी के पूरे परिवार की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं। लेकिन अब खबर आई हैं अमिताभ बच्चन और और उनके बेटे, अभिषेक बच्चन के बाद बहु ऐश्‍वर्या और पोती अराध्‍या को कोरोना होने की पुष्टि हो गई है। जी हां बीती रात खबर आई कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से उनके परिवार को लेकर सबकी चिंताएं बढ़ गई थीं। वहीं अब खबर आई है कि अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं हैं। इस रिपोर्ट के बाद से लोगों की चिंताएं और बढ़ चुकी हैं। 

 
 
 
 
View this post on Instagram

🥰❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) onFeb 14, 2020 at 10:52am PST

 
 
खबरों के मुताबिक रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना पॉजिटिव पाय गया है जिसके चलते रेखा के पूरे घर को सील कर दिया गया है।  

77 साल के अमिताभ आज भी काफी एक्टिव हैं और कई फिल्‍मों में काम कर रहे हैं। अमिताभ की हालिया रिलीज फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' है, जिसमें उनके साथ आयुष्‍मान खुराना थे। पहले ये फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में कोरोना महामारी के कारण इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। इस कॉमेडी ड्रामा का निर्माण शूजीत सरकार ने किया था।

Recommended Video

 amitabh bachchan found corona positiv admitted to hospital inside

 

वहीं, आपको बता दें कि अमिताभ के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं जो उन्हें पूरे करने हैं। अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें झुंड, चेहरे, बटरफ्लाई, ब्रह्मास्त्र और Uyarndha Manithan शामिल हैं। बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के शूट के दौरान भी उनकी की तबीयत बिगड़ गई थी। इस सबके अलावा अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी कर रहे थे। वह शो के प्रोमो वीडियो शूट कर चुके थे और एपिसोड की शूटिंग की तैयारियां चल रही थीं।

 amitabh bachchan found corona positiv admitted to hospital inside

इसे जरूर पढ़ें: ऐसे ही नहीं अमिताभ जया बच्चन पर अपना दिल हार गए

अमिताभ की तबीयत को लेकर बॉलीवुड, राजनीति से लेकर खेल जगत में चिंता का माहौल है। सचिन तेंदुलकर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, संजय दत्‍त, सोनम कपूर ने उनके जल्‍द ठीक होने की कामना की है। 

 

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो जुड़ी रहिए हमारे साथ। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए पढ़ती रहिए हरजिंदगी।