Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बने पेरेंट्स, घर में आई नन्ही परी

    Alia Bhatt Baby: आलिया और रणबीर बनें प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स, कपूर खानदान की फैमिली ट्री में जुड़ा एक और सदस्य का नाम। 
    author-profile
    Updated at - 2022-11-06,13:35 IST
    Next
    Article
    alia ranbir baby news hindi me

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस आज बेहद खुश नजर आ रहे हैं। जाहिर है, उनके स्टार्स ने उन्हें इतनी बड़ी गुड न्‍यूज जो दी है। जी हां, आलिया और रणबीर पेरेंट्स बन चुके हैं। कपूर खानदान में एक नन्‍हा मेहमान आ चुका है। आलिया ने बेटी को जन्‍म दिया है। इस नन्ही परी के आने से पूरा कपूर खानदान खुशियां मना रहा है। 

    Alia Bhatt Delivery: किस हॉस्पिटल में हुई डिलीवरी 

    6 नवंबर 2022, रविवार के दिन सुबह 7:30 बजे आलिया पति रणबीर के साथ मुंबई के एच.एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंची और उन्‍हें डिलीवरी के लिए एडमिट करा दिया गया। हालांकि, कपूर खानदान की तरफ इस बारे में कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया था कि आलिया अस्पताल क्यों गई हैं, इसलिए आलिया और रणबीर के फैंस थोड़ा चिंतित भी हो गए थे। मगर अब सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट है। स्‍टार किड्स की लिस्ट में एक नाम और जुड़ चुका है और कपूर खानदान की फैमिली ट्री में भी अब एक और सदस्य जुड़ चुका है। 

    इसे जरूर पढ़ें- सिर्फ फिल्म ही नहीं, इन चार तरीकों से भी पैसा कमाती हैं आलिया

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

    आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर 

    आलिया और रणबीर की शादी के चर्चे तो बीते 2 वर्षों से हो रहे थे, मगर 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणबीर ने शादी कर ली थी। दोनों की शादी मुंबई में रणबीर कपूर के घर में ही हुई थी। यह शादी बहुत ही प्राइवेट समारोह था। वहीं 27 जून को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जो उनके अल्‍ट्रासाउंड की थी और सभी को गुड न्यूज दे कर हैरान कर दिया। 

    इसे जरूर पढ़ें- पहली मुलाकात से पेरेंट्स बनने तक, जानें कैसी रही रणबीर-आलिया की क्यूट लव स्टोरी

    alia message

    आलिया का मैसेज 

    आलिया ने बेटी को जन्‍म देने के बाद खुद अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक बहुत ही प्‍यारा सा मैसेज शेयर किया और बताया है कि उन्‍हें प्‍यारी सी बेटी हुई है और वे अपने आपको बहुत ब्‍लेस्‍ड महसूस कर रही हैं। मैसेज में उन्‍होंने एक बार फिर से लायन फेमिली की एक पिक्‍चर शेयर की है, जो इस बात का प्रतीक नजर आ रही है कि उनका परिवार पूरा हो गया है। 

    आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी की न्यूज देने के बाद से ही आलिया काफी एक्टिव रहीं। अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए भी वह हर इवेंट पर नजर आईं। इतना ही नहीं, आलिया भट्ट ने कई टीवी विज्ञापन भी इस दौरान किए। 6 अक्टूबर को ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी शॉवर की तस्‍वीरें शेयर की थी, जिसमें रणबीर के साथ वो काफी खुश नजर आ रही थीं। 

     

    फिलहाल जो गुड न्‍यूज आलिया और रणबीर ने दी है उससे सभी बहुत खुश हैं। हरजिंदगी की तरफ से दोनों को माता-पिता बनने की बधाइयां। उम्‍मीद है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट करके बताएं और हरजिंदगी के साथ जुड़े रहें। 

     

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।