शाहरुख और ऐश्वर्या राय को लेकर पिछले कुछ दिनों से एक खबर चल रही है। वो ये कि शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाई। स्टार्स की दिवाली पार्टियों में चकाचौंध रहती है, लेकिन अगर उसके बीच कोई हादसा हो जाता है तो यकीनन वो बड़ी बात हो जाती है। ऐसा ही कुछ अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में हुआ जहां ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई थी। उन्हें किस तरह से बचाया गया अब ये एक कहानी बनती जा रही है। 

 

पहले ये खबर आई थी कि समय पर शाहरुख खान ने आकर ऐश्वर्या की मैनेजर को बचाया और फिर अर्चना को नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद न किंग खान को लोग असल जिंदगी में भी हीरो मानने लगे। अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी 2019 इस मामले में भी फेमस हो गई, लेकिन अमिताभ बच्चन के घर जलसा में हुई इस पार्टी को लेकर नई खबर सामने आ रही है। बात ये है कि अर्चना के लहंगे में आग लगने के बाद उनकी मदद के लिए सबसे पहले ऐश्वर्या राय सामने आई थीं।  

Amitabh bachchan diwali party

इसे जरूर पढ़ें- मोटे हाथों को तस्वीरों में छुपाने के ये हैं तरीके, ऐसे करें फोटो में Pose 

रिपोर्ट में हुआ खुलासा- 

एक अंग्रेजी दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार अर्चना सदानंद के लहंगे में दिवाली के दिये के कारण आग लग गई थी। उनकी मदद के लिए सबसे पहले ऐश्वर्या राय खुद सामने आई थीं और उसी वक्त ऐश्वर्या भी थोड़ा सा जली थीं। उन्होंने तुरंत अर्चना के लहंगे को फाड़कर अर्चना के शरीर से अलग कर दिया जिससे आग बहुत ज्यादा नहीं फैली। लेकिन तब शाहरुख खान आए और अर्चना को अपनी शेरवानी दी जिससे वो खुद को कवर कर सकें।  

Shahrukh khan at party

वेबसाइट के मुताबिक इस घटना को लेकर अगर ऐश्वर्या और शाहरुख खान दोनों ही मौके पर मौजूद नहीं रहते तो बात काफी बिगड़ सकती थी और ऐसा हो सकता था कि अर्चना को ज्यादा चोट आ जाती। पर ये दोनों मौके पर मौजूद थे। 

इसे जरूर पढ़ें- आलिया भट्ट के लिए कैसा रहा नए घर में जाना, खुद उन्होंने खोला ये राज़

अर्चना को आई है काफी चोट-

इस मौके पर ऐश्वर्या और शाहरुख खान की अक्लमंदी तो काम आई ही है, लेकिन इसके बावजूद अर्चना को काफी चोट आई है। वो नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं उन्हें पैर और हाथ में 15% जलने से इन्फेक्शन का खतरा भी बढ़ गया है। यही नहीं ऐश्वर्या और शाहरुख खान को भी कुछ चोट आई है क्योंकि जिस वक्त दोनों बचाने के लिए आए थे उस वक्त आग जल ही रही थी। 

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी पर शाहरुख खान अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे और इसके साथ ही उस पार्टी में कई सितारे थे। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी दिवाली पार्टी में मौजूद थे। फिलहाल इस हादसे के बारे में न ही ऐश्वर्या और न ही शाहरुख और न ही किसी और की तरफ से कोई स्टेटमेंट आया है। हम उम्मीद करेंगे कि अर्चना जल्दी ही ठीक हो जाएं।