ब्‍यूटी
  • Gayatree Verma
  • Her Zindagi Editorial | 26 Mar 2018, 18:44 IST

अपने Sun Sign के अनुसार जानें कौन सा "Beauty Fad" है आपका

किसी को लिपस्टिक लगाने का शौक होता है तो किसी को अपनी आंखों को सुंदर बनाने के शौक होता है। अपने सनसाइन के अनुसार जानें कौन सी ब्यूटी हैबिट्स  है आपकी ...
beauty fad main
  • Gayatree Verma
  • Her Zindagi Editorial | 26 Mar 2018, 18:44 IST

किसी को लिपस्टिक लगाने का शौक होता है तो किसी को अपनी आंखों को सुंदर बनाने के शौक होता है। ये एक तरह की सनक होती है जिसे हम ब्यूटी सनक मतलब की beauty fad कहते हैं। तो क्या है आपकी ब्यूटी सनक? 

आपको नहीं मालूम... कोई नहीं इसका जवाब हम दे देते हैं आपकी राशि जानकर। 

हर किसी की राशि उसके बारे में कुछ कहती है। जैसे कि कौन सा रंग आप पर सूट करता है और कौन सी जॉब आपके लिए परफेक्ट रहेगी। इसी तरह जब हम ब्यूटी को एस्ट्रोलॉजी से जोड़ते हैं तो बता सकते हैं कि कौन सा beauty fad आपके लिए बना है और उसे आपको ट्राय करना चाहिए।

1मेष- Arise

beauty fad inside

मेष राशि वाली लड़कियां काफी बोल्ड और आश्वस्त रहती हैं और सही चीजों के लिए बोलने से पहले झिझकती नहीं है। जैसा कि मेष राशि की एक्ट्रेस अपने प्यूबिक हेयर के बारे में भी आसान से बात कर लेती हैं। इसके लिए वो हेयर ऑयल को भी परफेक्ट भी मानती हैं। ऐसे में रेज़र इन राशि की महिलाओं का बेस्ट फ्रैंड साबित होगा।  

2वृषभ- Taurus

beauty fad inside

आपका independent attitude आपको कूल लुक देता है और ये इंडिपेंसी आपके मेकअप में भी दिखती है। इस राशि की महिलाओं को सेफ मेकअप यूज़ करना चाहिए जो उनकी स्किन को हेल्दी बनाएगी। 

Read More: गर्मियों में राशि के हिसाब से चुनिए कपड़ों के प्रिंट्स और पेटर्न्स

3मिथुन- Gemini

beauty fad inside

आपका expressive attitude आपको strong बनाता है और यही attitude आपको मेकअप में काफी कंफ्यूज़ करता है। आप एक बार में डिसाइड ही नहीं कर पाती हैं कि कौन सा मेकअप आप पर अच्छा लगेगा। इसलिए इन्हें अपने मेकअप किट में सबकुछ रखना चाहिए।

Read More: जानिए व्रत में राशि के हिसाब से कौन सा फलाहार खाएं

4कर्क- Cancer

beauty fad inside

आप पूरी तरह से creative है और आपका imaginative behavior आपको सही मायनों में creative इंसान बनाता है। जिसके कारण आप अपने मेकअप और स्टाइल के कलर्स में भी क्रिएटिव करना पंसद करती हैं। खासकर आपको आंखों का मेकअप करना पंसद है। आप पर gorgeous purple eyeshadow और plum lips अच्छे लगेंगे।

5सिंह- Leo

beauty fad inside

जिस तरह से आप outgoing और passionate हैं उसी तरह से आपका passion आपकी ब्यूटी में भी दिखता है। इस राशि की महिलाओं को   glowing, sunkissed और blindingly bright दिखना पसंद है।

6कन्या- Virgo

beauty fad inside

आप थोड़ी सी रिज़र्व रहती हैं लेकिन कई बार आप playful भी हो जाती हैं। और ये आपका ये playfullness आपकी ब्यूटी में भी दिखती है। इनके लिए beauty एक perfection है और perfection को काफी सारी attention की जरूरत होती है।

Read More: गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश तो जानिए राशि के हिसाब से अपना lucky colour

7तुला- Libra

beauty fad inside

इनके लिए कहा जाता है कि अगर seduction एक कला है तो ये उनकी master हैं। इस राशि की महिलाएं अपने luscious और pouty lips के लिए अपने आसपास के लोगों में काफी चर्चित रहती हैं। 

Read More: बनारसी या कांजीवरम? अब राशियों के अनुसार पहनिये साड़ियां और पाइये stunning look

8वृश्चिक- Scorpio

beauty fad inside

Sophistication इनका दूसरा नाम है और इनकी intense eyes इन्हें काफी एक्सप्रेसिव बनाती हैं। इन्हें अपने आंखों का मेकअप करना बहुत पसंद होता है और इनकी सारी खूबसूरती इनके आंखों में ही बसी होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐशवर्या राय इसी राशि की हैं। 

9धनु- Sagittarius

beauty fad for you which is based on sun sign inside

आपका charisma आपकी energy में दिखता है और इन्हें अपने बालों को हमेशा खुला रखना चाहिए। क्योंकि इनके नैचुरल हेयर इनकी खूबसूरती बढ़ाने के लिए काफी होते हैँ। 

10मकर- Capricorn

beauty fad inside

इस राशि की महिलाएं अपने स्किन रुटीन को लेकर काफी particular होती हैं और यही चीज इन्हें जवां दिखाता है। ये ना केवल अपन चेहरे को शेप को इंप्रूव करने के लिए एक्सरसाइज करती हैं बल्कि स्किन टेक्सचर को मेंटेन करने के लिए हेल्दी डाइट भी लेती हैं।

11कुम्भ- Aquarius

beauty fad inside

Knowledge ही आपकी ताकत है और इसकी झलक आपके फैशन में भी दिखती है। साथ ही इस राशि की महिलाएं eco-friendly beauty ट्रेंड्स को फॉलो करना पंसद करती हैं। 

12मीन- Pisces

beauty fad for you which is based on sun sign inside

आप दिल से अच्छी हैं और आप बोरिंग लोगों के कैटेगरी फिट नहीं होतीं। आपको अपने नाखूनों से बहुत प्यार है और इसलिए आप इनके साथ भी कुछ क्रिएटिव करती रहती हैं और अपना ट्रेंड खुद बनाती हैं। 

Loading...
Loading...