अच्छे करियर ग्रोथ और बेहतर लाइफस्‍टाइल पाने की ख्वाहिश लिये विदेश में पढ़ना और करियर की शुरुआत करना अब कई आंखों का सपना हो गया है। अगर आपका भी ऐसा ही सपना हैं तो अपनी डेट ऑफ़ बर्थ से आप जान सकते है कि किस देश में आपका भविष्य बेहतर हो सकता है। इस बारे में आपको सेलिब्रिटी न्यूमेरोलाजिस्ट और टैरो रीडर मनीष मालवीय बता रहे हैं। आइए जानें उनका क्‍या कहना हैं और कौन से देश में आपकी किस्‍मत का दरवाजा खुलेगा।  

1, 10, 19 और 28 तारीख में पैदा हुए लोग
birth date career country

मनीष मालवीय जी का कहना हैं कि अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 1,10,19 और 28 तारीख को हुआ है तो हांगकांग, मिस्र, टर्की, फ़्रांस, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, जर्मनी, इटली, डेनमार्क, आयरलैंड, स्पेन, कनाडा, U.S.A.जाकर आप अपने सपनों को सच कर सकते है।

इसे जरूर पढ़ें: जानिए बॉलीवुड की हीरोइन्स की राशि के हिसाब से उनके स्वाद का मिजाज़

2, 11, 20 और 29 तारीख

आपका जन्म किसी भी महीने की 2,11,20, और 29 तारीख को हुआ है तो आप अपने सपने को पूरा करने के लिए हांगकांग, टर्की, फ़्रांस, जापान, न्यूजीलैंड, जर्मनी, इटली, डेनमार्क, आयरलैंड, कनाडा, U.S.A. का चुन सकती हैं क्‍योंकि यहां पर 2,11,20, और 29 डेट में जन्‍में लोगों को अपना बेहतर भविष्य मिल सकता है।

3, 12, 21 और 30 तारीख

अगर आपका जन्‍म किसी भी महीने की 3,12,21, और 30 तारीख को हुआ है तो टर्की, सिंगापुर, जापान, न्यूजीलेंड, जर्मनी, इटली, डेनमार्क, स्पेन, हांगकांग, हालेंड, ग्रेट ब्रिटेन, आयरलैंड, U.S.A. में जाकर आप अपने जीवन को नयी दिशा दे सकते है।

4, 13, 22 और 31 तारीख
birth date country career

अपने सपने को विदेश में सच करने के सपने देख रहे हैं और आपका जन्म किसी भी महीने की 4,13,22 और 31 तारीख को हुआ है तो हांगकांग, हालेंड, फ्रांस, जापान, न्यूजीलेंड, ऑस्ट्रेलिया, इटली, डेनमार्क, हंगरी, कुवैत, आयरलैंड, कनाडा में आपको अपने सपने सच करने के अवसर मिल सकते है।

5, 14 और 23 तारीख

आपका जन्म किसी भी माह की 5,14 और 23 तारीख को हुआ है तो आप देश छोड़ विदेश में बसने के लिये ही पैदा हुये है और किसी भी देश में जा कर आप अपना सुनहरा भविष्य बना सकते है। फिर भी आपके लिये हांगकांग, हालेंड, फ्रांस, जापान, न्यूजीलेंड, ऑस्ट्रेलिया, इटली, डेनमार्क, हंगरी, कुवैत, आयरलैंड, कनाडा, U.S.A.इंग्लैंड, सिंगापुर अच्छे हो सकते है।

6, 15 और 24 तारीख

आपका जन्म किसी भी महीने की 6,15 और 24 तारीख को हुआ है तो आप भी विदेश में बसने के लिये पैदा हुए है। आप अपने आगे का जीवन बेहतर तरीके से  हांगकांग, फ्रांस, जापान, न्यूजीलेंड, ऑस्ट्रेलिया, इटली, डेनमार्क, आयरलैंड, U.S.A. इंग्लैंड में गुजार सकते है।

इसे जरूर पढ़ें: कौन-सी सब्जियां और फल रहेंगे आपके लिये healthy? अपनी राशि के अनुसार जानिये

7, 16 और 25 तारीख
country career birth date

आपका जन्म किसी भी महीने की 7,16 और 25 तारीख को हुआ है। आप की भी किस्मत में विदेश में बसने के साथ ही अनेक विदेश यात्राएं लिखी हुई है। हांगकांग, फ्रांस, जापान, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, इटली, डेनमार्क, आयरलैंड, U.S.A.इंग्लेंड, में आप अपना भविष्य संवार सकते है।

8 ,17 और 26 तारीख

आपका जन्म किसी भी महीने की 8,17 और 26 तारीख को हुआ है तो आपके मन मे विदेश में जाकर कुछ करने का ख्याल जब तक जागे, तब तक थोड़ा देर हो जाए। इसलिये जब भी यह ख्याल मन में आये तो तुरंत फैसला लें ताकि और देर न हो। आप इंग्लैंड, जर्मनी, सिंगापुर, फ्रांस, कनाडा, स्पेन, डेनमार्क, न्यूजीलैंड, आयरलैंड, स्टॉकहोम को अपना ठिकाना बना सकते है।

9,18 और 27 तारीख

आपका जन्म किसी भी महीने की 9,18 और 27 तारीख को हुआ है तो आपके मन में विदेश जाने का ख्याल शायद जिंदगी भर उठे ही नहीं। क्योंकि आप अपने देश से जो इतना प्रेम करते है। फिर भी कोई मजबूरी या वित्रष्णा आपको विदेश जाने पर बाध्य करें तो आप बेलग्रेड, फ्रांस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, न्यूजीलैंड, आयरलैंड, इटली, हांगकांग, डेनमार्क,U.S.A. जा कर भाग्य के सितारें चमका सकते है।

आप अपनी बर्थ डेट के हिसाब से जान सकती हैं कि किस देश में खुलेगा आपकी किस्‍मत का दरवाजा।