बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से लोगों को दीवाना बना चुके आयुष्मान आयुष्मान खुराना का आज जन्मदिन है। चंडीगढ़ में जन्में आयुष्मान खुराना को शुरू से ही एक्टिंग और गाने का शौक रहा है। यही शौक उन्हें फिल्मी दुनिया तक ले आया। वहीं उनके जन्मदिन पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ शेयर की है, जो बेहद खूबसूरत है। इसी के साथ एक खास पोस्ट भी लिखा है।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाते हैं। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। वहीं बॉलीवुड में आने से पहले ही आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने शादी कर ली थी। आज दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम विराजवीर खुराना  और वरुष्का खुराना है।

आयुष्मान खुराना के इन बातों से इंप्रेस हुई थी ताहिरा कश्यप

tahira kashyap khurrana
 
ताहिरा कश्यप ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''हम 19 के थे! तब आप काफी कूल थे, जब आपको मैंने एक फ्रेम में पाया था, जिसमें बाइक, मैचिंग स्वेटर और मफलर शामिल था, लेकिन मेरे दिल को सबसे अच्छी बात लगी वह थी, जब आप आपने गिटार पकड़कर मेरे लिए गाना गाया। आप हमेशा से कला के प्रति दीवाने रहे हैं और जो बात मुझे प्रेरित करती है वह यह है कि इतने सालों के बाद भी आपकी मासूमियत, काम और जीवन के प्रति उत्साह वैसा ही है। आप मेरे सबसे बड़े कॉन्फिडेंस और चियर लीडर हो। मैं रोमांटिक तो नहीं हूं जैसा की आप कहते हैं, लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि आपके साथ लाइफ बहुत खूबसूरत है और मैं हमेशा आपसे सीखती रहूंगी हूं!!! हैप्पी बर्थडे...''।
 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

 

24 की उम्र में आयुष्मान खुराना ने कर ली थी शादी

  tahira kashyap ayushmann khurrana age

आयुष्मान खुराना ने जब ताहिरा कश्यप से शादी की थी, तब उनकी उम्र सिर्फ 24 साल थी। 1 नवंबर 2008 को ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना शादी के बंधन में बंध गए थे। इसके चार साल बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे। कम उम्र में शादी करने पर आयुष्मान खुराना ने कई दिलचस्प बातें बताई थी। नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी को हिम्मती बताया था। उनके अनुसार, जब ताहिरा ने शादी के लिए फैसला लिया तो वह अपने करियर में काफी अच्छा कर रही थी, जबकि मैं एक स्ट्रगलिंग एक्टर था, जो जुआ खेलने की तरह  होता है। ताहिरा कश्यप एक प्रोफेसर थी और चंडीगढ़ में उसकी अपनी पीआर फर्म थी। साथ ही वह एक रेडियो स्टेशन की प्रोग्रामिंग हेड भी थीं। आयुष्मान के अनुसार, ताहिरा ने उन्हें हर तरह से सपोर्ट किया है।
 

Recommended Video

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की बॉन्डिंग

tahira kashyap bond

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की बॉन्डिंग हमेशा लोगों को प्रेरित करती रही है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं। फैमिली टाइम हो या फिर काम आयुष्मान और ताहिरा दोनों मिलकर एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। वहीं फिल्मों के अलावा आयुष्मान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट को देख कला के प्रति दीवानगी का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता हैं। वहीं ताहिरा कश्यप भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ऐसे पोस्ट शेयर करती हैं, जो महिलाओं को काफी प्रेरित करती है।
 

उम्मीद है कि आपको ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना से जुड़ी यह स्टोरी पसंद आई होगी। साथ ही, बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही रोचक और लव स्टोरी के लिए पढ़ते रहें हरजिंदगी।