• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

ट्रक चलाती इस महिला को लोगों ने बताया इंस्पिरेशन, प्यारी सी मुस्कुराहट ने जीता सबका दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में महिला प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ ट्रक चलाती नजर आ रही हैं। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -20 Jul 2022, 10:51 ISTUpdated -20 Jul 2022, 11:11 IST
Next
Article
woman drives truck with smiling face

महिला और पुरुष में कोई फर्क नहीं होता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे। दरअसल महिला सशक्तिकरण और आत्मनिर्भरता को दिखाता एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला ट्रक चलाती नजर आ रही है। ट्रक चलाते वक्त उनके चेहरे पर मौजूद मुस्कुराहट बहुत प्यारी लग रही है। लोग इस महिला से इंस्पिरेशन ले रहे हैं। इस वीडियो को हाल ही में ट्विटर पर शेयर किया गया है। आप भी जानिए वायरल हो रहे वीडियो में क्या खास है और इस वीडियो को किसने शेयर किया है। 

आप भी देखिए वायरल हो रहा वीडियो

आईएएस अवनीश शरण अपने ट्विटर हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा "ट्रक को इससे क्या मतलब कि चलाने वाला ‘पुरुष’ है या ‘महिला।" 30 सेकेंड के वीडियो में एक महिला ट्रक चलाती नजर आ रही हैं। ट्रक चलाते वक्त उनके चेहरे पर दिख रही मुस्कुराहट किसी का भी दिल जी सकती हैं। इस छोटी सी क्लिप से लोग इंस्पिरेशन ले रहे हैं और महिला को प्रेरणादायक बता रहे हैं। यही वजह है कि 2 दिन के अंदर वायरल वीडियो पर 480 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी लोग लगातार अपनी प्रतिकिया शेयर कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ेंः सालों बाद दोबारा आ रहा है Jhalak Dikhhla Jaa, जानिए शो से जुड़ी सारी जानकारी

लोगों ने बताया इंस्पिरेशन

सोशल मीडियो पर लोग अच्छे वीडियोज और फोटोज की जमकर तारीफ करते हैं। ऐसे में इस वीडियो को भी लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। एक यूजर कमेंट सेक्शन में लिखता है कि चालक साफ दिख रही है, लेकिन संदेश बहुत बड़ा हैं। अन्य यूजर ने लिखा कि पुरुष का अस्तित्व ही स्त्री है, ट्रक से ट्रैक तक साथ होती हैं। वहीं एक यूजर लिखता है कि देर से ही सही पर महिलाओं के प्रति लोगों की मानसिकता बदल रही है और उन्हें भी आगे आने का मौका मिल रहा है। आईएएस अवनीश शरण की इस वीडियो पर अभी तक 23 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 

इसे भी पढ़ेंः क्या एक बार फिर मम्मी बनने वाली हैं करीना कपूर? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

देखिए एक और शानदार वीडियो

आईएएस अवनीश शरण ने इस वीडियो के बाद एक और वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में लोग रूकी हुए रेल गाड़ी से उतरते नजर आ रहे हैं। लोग पटरी पर उतर ही रहे होते हैं कि इतने में उनके सामने एक और ट्रेन आ जाती है। इस वीडियो के कैप्शन में आईएएस अवनीश शरण ने लिखा "जिंदगी आपकी है। फैसला आपका है।"

ट्रक चलाती महिला का यह वीडियो लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। आईएएस अवनीश शरण अक्सर अपने ट्विटर पर ऐसे ही वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: IAS Awanish Sharan/Twitter (Image Grab)

 

 

 

 

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।