• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

जब राजेश खन्ना ने कहा, 'मेरे बाद ये होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार'

बॉलीवुड के इस स्टार किड को लेकर राजेश खन्ना ने कहा था कि 'इस स्टार का बेटा होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार। 
author-profile
Published -29 Aug 2022, 10:39 ISTUpdated -29 Aug 2022, 12:39 IST
Next
Article
rajesh khanna story ()

राजेश खन्ना को बॉलीवुड का फास्ट सुपरस्टार कहा जाता था। बता दें कि आज भी उनकी लाखों की तादाद में चाहने वाले हैं। लोग तब भी उनके दीवाने थे और इस दुनिया से जाने के बाद भी लोग उनके दीवाने हैं। आज भी लोग राजेश खन्ना की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। उनकी एक्टिंग के दीवाने आज भी लोग है। 

rajesh khanna news

लेकिन एक दफा सुपरस्टार राजेश खन्ना ने खुद कहा था कि उनके बाद बॉलीवुड में सुपरस्टार कौन होगा। तो चलिए इस आर्टिकल में हम जानते हैं कि सुपरस्टार राजेश खन्ना के अनुसार बॉलीवुड क्या दूसरा सुपरस्टार कौन है।

ये होगा दूसरे बॉलीवुड के सुपरस्टार 

बता दें कि जब एक बार राजेश खन्ना से पूछा गया था कि, इंडस्ट्री का दूसरा सुपरस्टार कौन होगा। इस सवाल को सुनने के बाद राजेश खन्ना बिना सोचे समझे कहते हैं कि 'बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार उनके दामाद अक्षय कुमार के बेटे और उनके नवासे आरव ही होंगे। साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई।

वजह सुन दंग रह जाएंगे आप

मीडिया रिपोर्टर से बात करते समय राजेश खन्ना ने कहा था कि 'आरव मेरा पोता है और डिंपल का भी पोता है। इसके अनुसार आरव के अंदर भी सुपरस्टार वाले गुण आएंगे। साथ ही अक्षय कुमार भी बड़े एक्टर है। इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि 'आरव के अंदर भी वह सभी गुण मौजूद होंगे, जो एक सुपरस्टार के अंदर होने चाहिए।

इसे जरूर पढ़ें- Death Anniversary: सुपरस्टार राजेश खन्ना के बारे में कितना जानते हैं आप? क्विज खेलें और जानें

aarav

जानें आगे क्या कहा

राजेश खन्ना का कहना था कि 'उनके नवासा उनके कारण सुपरस्टार नहीं बनगे, बल्कि उनके नवासा के अंदर उनके और उनकी पत्नी डिंपल  के गुण और अक्षय कुमार के गुण होंगे। जिसके कारण व सुपर स्टार बनेंगे। 

इसे जरूर पढ़ें- जानें क्यों राजेश खन्ना ने जन्म के 5 महीने तक नहीं देखी थी अपनी बेटी रिंकी की शक्ल

राजेश खन्ना के दीवानी हो जाते थे लोग

बता दें कि राजेश खन्ना अपनी जमाने के काफी बड़े सुपरस्टार थे। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से लेकर आम लड़कियां भी राजेश खन्ना की दीवानी थी। लोग राजेश खन्ना की फिल्म को देखते ही उनके दीवाने हो जाते थे। आज भी लोगों सुपर स्टार राजेश खन्ना को याद करते हैं

Recommended Video

अकेले पड़ गए थे राजेश खन्ना

आपको बता दें कि एक समय राजेश खन्ना के जीवन में ऐसा भी आया था कि वह आखिरी समय में बिलकुल अकेले पड़ गए थे। आखिरकार उनकी मृत्यु 18 जुलाई 2012 को हो गई और उन्होंने इस दुनिया को साल 2012 में अलविदा कह दिया।

अगर आप ऐसी ही कोई और जानकारी चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।  

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।