अगर आपके मन में भी ऐसे ही कुछ सवाल हैं कि आने वाले सप्ताह में अपने लक्ष्यों को पाने के लिए क्या करना होगा? क्या जीवन बेहतर होने वाला है? क्‍या नौकरी में तरक्‍की होगी? या साथी के साथ रिश्ता कैसा रहेगा? तो अनुमान लगाना बंद करें और टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर जीविका शर्मा से राशि से अपने आने वाले हफ्ते यानि 7 से 14 नवंबर तक की भविष्यवाणी जानें। इससे आने वाले सप्‍ताह के लिए हम पहले से तैयार रहेंगे और राशि के अनुसार काम कर सकेंगे।

मेष राशि

weekly prediction nov  to   aries

इस सप्ताह आपको अपने निजी जीवन में प्यार और शांति मिलेगी। प्रोफेशनल जीवन में रहते हुए आप अपने आस-पास के लोगों के साथ अच्छेे संबंध बनाने में सक्षम होंगे। आपको ऐसे करियर के अवसर भी मिलेंगे जिसकी आप तलाश कर रहे थे।

वृषभ राशि

इस सप्ताह आप अपने प्रोफेशनल जीवन और यहां तक कि निजी जीवन में किसी के साथ बहस शुरू कर सकते हैं। आप केवल खुद को सही साबित करने या खुद को सत्ता की स्थिति में रखने के लिए लोगों से कट सकते हैं। आप उनके वापस आने का इंतजार करेंगे और आपसे माफी मांगेंगे। लेकिन, आपकी निराशा के लिए कोई वापस नहीं आएगा।

इसे जरूर पढ़ें: साल 2021 में कैसा रहेगा आपका भविष्य, जानिए हर राशि के टैरो कार्ड प्रिडिक्शन्स 

मिथुन राशि

आप शांतिपूर्ण समय का आनंद लेंगे क्योंकि इस सप्ताह आपको अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन के बीच स्थिरता प्राप्त करने की संभावना है। इस सप्ताह आपको प्रोफेशनल रूप से लाभ मिलने की भी संभावना है।

कर्क राशि

weekly prediction nov  to   cancer

यह सप्ताह आपको अपने जीवन के किसी क्षेत्र में अपने अगले कदमों की योजना बनाने में व्यस्त रखेगा। हो सकता है कि कुछ चीजें ऐसी हों जिनका खुलासा आपकेे सामने नहीं किया गया हो। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप सभी से अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करें।

सिंह राशि

इस सप्ताह आपको कुछ धन लाभ होने की प्रबल संभावना है। यह रास्ता आपके लिए कमाने वाला नहीं बल्कि आय का एक साइड स्ट्रीम होगा जो आपको कुछ अतिरिक्त पैसे लाएगा।

कन्या राशि

weekly prediction nov  to   virgo

इस सप्ताह आपको अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन से निपटने में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। चीजें आपके तरीके से उतनी आसानी से नहीं चलेंगी जितनी आप उम्मीद करेंगे। चीजों को पूरा करने के लिए आपको बहुत प्रयास करने होंगे।

तुला राशि

इस सप्ताह आप बहुत अधिक मानसिक दबाव में रहेंगे। इसके कारण आपको खुद के द्वारा की जाने वाले एक्‍शन्‍स और उनके मनचाहे परिणाम के बारे में कोई निश्चितता नहीं होगी। सुनिश्चित करें कि आप कोई भी एक्‍शन करने से पहले हर चीज का बारीकी से निरीक्षण करें।

वृश्चिक राशि

weekly prediction nov  to   scorpio

इस सप्ताह आप चीजों को नैतिक दृष्टि से देखेंगे और उसी के अनुसार अपने जीवन की परिस्थितियों में निर्णय लेंगे। ये निर्णय आपके लिए फायदेमंद होंगे और आपको मनचाही वित्तीय वृद्धि मिलने की संभावना है।

धनु राशि

पूरे सप्ताह आप अपने जीवन में उन चीजों की योजना बनाने में व्यस्त रहेंगे जो आपको प्रोफेशनल विकास दिलाएंगी। आपने अपने लिए बिल्कुल सही योजना तैयार की है। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्‍छी तरह से फॉलो करें।

Recommended Video

 

मकर राशि

इस सप्ताह आपके जीवन में कुछ देरी होने की संभावना है। आपके भुगतान में देरी हो सकती है या केवल आंशिक रूप से भुगतान किया जा सकता है। निजी जीवन में भी आप खुद को अपने साथी से कुछ दूरी बनाते हुए पाएंगे।

इसे जरूर पढ़ें:सेहत के लिहाज से वर्ष 2021 कैसा रहेगा, पंडित जी से राशिनुसार जानें  

कुंभ राशि

weekly prediction nov  to   aquarius

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह निराशा में बदल सकता है। इस सप्ताह दिल टूटने और विश्वासघात की संभावना है जो आपके पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन दोनों को नाटकीय रूप से प्रभावित करेगा।

मीन राशि

पूरे सप्ताह आप अपने आस-पास हो रही हर चीज को देखने में व्यस्त रहेंगे। आप चीजों पर नियंत्रण हासिल करना चाहते हैं और उनसे अपना रास्ता बनाना चाहते हैं। चीजों को अपने वश में करने से आपको लाभ होगा।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और टैरो भविष्यवाणियों के बारे में जानने के लिए हर जिंदगी से जुड़ी रहें।