• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

उर्फी जावेद ने बयां किया दर्द, बोलीं पिता करते थे टॉर्चर, रिश्तेदार समझते थे पॉर्न स्टार

उर्फी जावेद ने बचपन के दिनों को याद करते हुए काफी कुछ कहा है, चलिए जानते हैं उर्फी जावेद ने क्या कहा।  
author-profile
Published -01 Sep 2022, 10:18 ISTUpdated -01 Sep 2022, 18:20 IST
Next
Article
urfi new look

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस OTT के बाद से उर्फी जावेद सुर्खियों में आई थी। बिग बॉस के शो में उर्फी जावेद पहले ही हफ्ते में बाहर हो गई थी। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी जावेद TV स्टार होने के साथ- साथ सोशल मीडिया की दुनिया में भी एक बड़ा नाम कमा चुकी हैं। चलिए जानते है उर्फी जावेद ने ऐसा क्या कहा है जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह गए हैं।

urfi

इंटरव्यू में किया खुलासा

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बताया है। अभिनेत्री ने कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह गए हैं।

एडल्ट साइट पर हुआ था तस्वीर शेयर

उर्फी जावेद जब स्कूल में पढ़ा करती थी, तब एक स्कूली छात्र ने उनकी कुछ तस्वीरें एडल्ट वेबसाइट पर शेयर कर दी थी। उन तस्वीरों के बारे में उर्फी जावेद के माता पिता और रिश्तेदारों को पता चल गया था।

इसे भी पढ़ेंः उर्फी जावेद ही नहीं उनकी बहनें भी हैं बहुत स्टाइलिश, जानें परिवार में है कौन-कौन?

शारीरिक मानसिक शोषण

जब ये बात उर्फी जावेद के पिता को पता चला तब, उनके पिता ने करीब दो सालों तक उनके साथ शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण किया था। उर्फी जावेद उन दिनों डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

रिश्तेदार ने बैंक बैलेंस की जांच की

जब ये बात उनके रिश्तेदारों तक पहुंची, तो उनके रिश्तेदार ने उर्फी जावेद के बैंक बैलेंस की जांच कराने को कहा। उनके रिश्तेदार को ऐसा लगने लगा था कि उर्फी इन कामों को करके पैसा कमाती हैं।

लड़कियां नहीं लेती फैसले

उर्फी जावेद ने आगे कहा 'उनके पिता का ऐसा मानना था कि लड़कियां घर में कोई भी निर्णय नहीं ले सकती हैं क्योंकि निर्णय लेने का फैसला सिर्फ घर के पुरुषों को ही होता है'।

Recommended Video

परिवार समझते थे पॉर्न स्टार

उर्फी जावेद ने कहा कि मेरी अडल्ट वेबसाइट पर कुछ तस्वीरें अपलोड कर दी गई थी जिसके कारण उनके परिवार वाले उन्हें पॉर्न ऐक्ट्रेस समझने लगे थे। इस मुश्किल घड़ी में घर में उनका किसी ने भी साथ नहीं दिया था।

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।