Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट के घरवाले कर चुके हैं लड़ाई

    बिग बॉस के घर में इन दिनों फैमिली वीक देखने को मिल रहा है। आज हम आपको फैमिली वीक से जुड़ी ही दिलचस्प जानकारी देने वाले हैं।   
    author-profile
    Updated at - 2023-01-10,11:02 IST
    Next
    Article
    when contestant family fight in bigg boss house

    बिग बॉस के घर में अक्सर घरवाले लड़ते दिखते हैं लेकिन आज हम आपको घरवालों के बारे में नहीं बल्कि उनकी फैमिली के बारे में बताएंगे। ऐसा कई बार हुआ है जब घरवालों ने बिग बॉस के घर में जाकर लड़ाई शुरू कर दी हो। हाल ही में हमने शालीन भनोट और टीना दत्ता की मम्मी के बीच भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ और कंटेस्टेंट के घरवालों से जुड़ी दिलचस्प जानकारी। 

    टीना और शालीन की मम्मी की लड़ाई

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    बिग बॉस के घर में पिछले कुछ समय से हॉट टॉपिक शालीन और टीना की दोस्ती है। दोनों के रिश्ते से जुड़े तरह-तरह के सवाल सुनने को मिल रहे हैं। ऐसे में जब सलमान खान ने वीकेंड के वार के दौरान शालीन और टीना की मां को स्टेज पर बुलाया तो दोनों के बीच वहीं बहस शुरू हो गई। टीना की मां का कहना था की टीना सही है जबकि शालीन की मां अपने बेटे के पक्ष में बोलती नजर आ रही थीं। 

    इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: टीना-शालीन की रिश्ते में क्यों आई दरार? जानें बीते हफ्ते के सारे हाइलाइट्स

    सुंबुल के पिता की नाराजगी 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इन दिनों सुंबुल और शालीन के बीच बेशक दोस्ती नहीं है लेकिन शुरुआती समय में दोनों की वजह से घर का माहौल बिगड़ गया था। ऐसे में सुंबुल के पिता ने खुद बिग बॉस में आकर उन्हें समझाया कि वो शालीन से दूरी बनाकर रखें। ना सिर्फ सुंबुल को समझाया बल्कि शालीन और टीना को उनके बर्ताव के लिए डांटा भी। 

    जब विकास गुप्ता की मां और बंदगी की हुई थी बहस 

    ना सिर्फ बिग बॉस के 16वें सीजन में बल्कि पहले भी हमने इस तरह मामले देखे हुए हैं। बिग बॉस के 11वे सीजन में बंदगी कालरा ने विकास गुप्ता की मां की बात से अपनी सहमति नहीं दिखाई थी जिसके बाद दोनों के बीच बहस देखने को मिली थी। 

    श्रीसंत की वाइफ को आया था सुरभि पर गुस्सा 

    बिग बॉस के 12वे सीजन में श्रीसंत और सुरभि के बीच हमें अक्सर लड़ाई देखने को मिली थी। ऐसे में फैमिली वीक के दौरान श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी सुरभि को दोषी ठहराते हुए उनपर प्रवोक करने के आरोप लगाती नजर आई थीं। 

    शैफाली जरीवाला के हसबैंड हुए थे असीम रियाज से नाराज 

    बिग बॉस 13 का शेफाली जरीवाला भी हिस्सा रही थीं। इस सीजन में फैमिली वीक के दौरान शैफाली के हसबैंड पराग त्यागी आए थे। पराग त्यागी घर में आने के बाद असीम रियाज को शेफाली जरीवाला के बारे में समझाते हुए कहा था, "ये मेरे साथ 10 साल से है, 10 साल से इसे प्यार करता करता हूं। इसे कोई कुछ कहेगा तो मैं फाड़ दूंगां।" 

    इसे भी पढ़ेंः बिग बॉस शो के ये मोमेंट्स हैं गवाह, सलमान खान है असली भाई जान

    तो से थे कुछ मौके जब बिग बॉस के घर में आकर फैमिली वाले भी लड़ने लग जाते हैं। अगर आप इसके अलावा बिग बॉस से जुड़ी कोई और जानकारी लेना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में सवाल जरूर करें। 

    अगर आपको यह लख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

    Photo Credit: Twitter, Instagram   

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।