• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Tanushree Dutta की जान को किससे है खतरा? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 तनुश्री दत्ता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी जान को किसी से खतरा है।   
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -30 Jul 2022, 12:47 ISTUpdated -30 Jul 2022, 13:11 IST
Next
Article
actress tanushree dutta statement on nana patekar

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल उन्होंने कुछ साल पहले बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हाल ही उन्होंने एक बार फिर नाना पाटेकर पर निशाना साधा है। तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी जान को खतरा है। इस पोस्ट के बाद से एक बार फिर तनुश्री और नाना पाटेकर का मामला चर्चा में आ गया है। आप भी जानिए आखिर तनुश्री दत्ता ने अपने पोस्ट में क्या खुलासा किया है। 

तनुश्री दत्ता की जान को किससे है खतरा? 

तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा "मुझे कभी भी कुछ होता है तो उसके पीछे  नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं!" उन्होंने आगे लिखा "कौन हैं बॉलीवुड माफिया?? वही लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आया था। (ध्यान दें कि सभी के पास आपराधिक वकील है) 

इसे भी पढ़ेंः एक ईसाई एक्ट्रेस जो बनी हिंदू राजघराने की राजमाता, जानें गुजरे जमाने की टॉप एक्ट्रेस के बारे में

मीडिया को लेकर कही ये बात 

तनुश्री ने अपने पोस्ट पर मीडिया कर्मियों को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि उन सभी उद्योग जगत के चेहरों और पत्रकारों के पीछे जाओ जिन्होंने मेरे और पीआर लोगों के बारे में फर्जी खबरें फैलाई हैं। तनुश्री दत्ता ने कहा इन सभी के जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया! कानून और न्याय ने भले ही मुझे विफल कर दिया हो लेकिन मुझे अपने राष्ट्र के लोगों पर पूरा विश्वास है।

2018 में लगाया था आरोप 

तनुश्री दत्ता ने 2018 में नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तनुश्री कहना था कि नाना पाटेकर 2009 में हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग के दौरान उनके बहुत करीब आने की कोशिश कर रहे थे। उनके इस खुलासे के बाद बॉलीवुड की और भी कई एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती खुलकर साझा की थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान भी तनुश्री ने बताया कि वो करियर में कमबैक करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन कुछ लोग लगातार उनकी छवि खराब कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ेंः रूपाली गांगुली से लेकर करण कुंद्रा तक, टीवी के ये 10 स्टार चलाते हैं अपना खुद का बिजनेस

तनुश्री के पोस्ट ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। वहीं नाना पाटेर की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया गया है।

Recommended Video

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: Tanushree Dutta/Instagram

 

 

                                                                                                                                                                                                                                               

 

 

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।