बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से सगाई कर ली है? इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल है। ये तस्वीरें खुद सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आने के बाद से उनकी सगाई के कयास लगाए जा रहे हैं। एक तस्वीर में सुष्मिता सेन अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ नजर आ रही हैं और उनकी उंगली में एक शानदार अंगूठी दिख रही है। इस तस्वीर के साथ सुष्मिता सेन ने कैप्शन लिखा, “किसी को बिना किसी शर्त प्यार करना इसलिए मुश्किल है क्योंकि हमें शर्तें तय करने की आदत है। दिल को फॉलो करना मुश्किल है क्योंकि दिमाग हमेशा उस पर हावी हो जाता है। दिमाग जहां शर्तों पर ध्यान देता है। वहीं दिल विश्वास को जन्म देता है। ऐसे में प्यार किसी बोनस की तरह है।“ इतना ही नहीं सुष्मिता ने रोहमन के लिए कुछ खास भी लिखा है। 

sushmita sen engagment

सुष्मिता का रोहमन के लिए मैसेज 

सुष्मिता सेन ने प्यार भरे अंदाज में रोहमन के लिए लिखा है, “दोस्ती, प्यार, सम्मान, विश्वास, साथ और दिल की सुनने के लिए मैं बिना किसी शर्त के आपकी हूं रोहमन शॉल। आई लव यू गाइज।“ सुष्मिता का यह रोहमन के लिए ये प्यार भरा मैसेज इस तरफ इशारा कर रहा है कि सुष्मिता ने रोहमन के साथ मिलकर अपनी जिंदगी में कोई बड़ा कदम उठाया है। फिलहाल सुष्मिता सेन ने रोहमन से सगाई के बारे में कुछ खुलकर नहीं कहा है। 

sushmita sen engagment

वैसे अगर मीडिया सूत्रों की मानें तो रोहमन सुष्मिता से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और उनके इस इजहार के बदले सुष्मिता ने भी हां कह दी है। इसलिए शायद दोनों दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने से डरते नहीं हैं। सुष्मिता और रोहमन बहुत जल्दी शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। मीडिया खबरों की मानें तो सुष्मिता इसी साल के अंत तक रोहमन की दुल्हनिया बन सकती हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि सुष्मिता और रोहमन के बीच उम्र का अंतर ज्यादा है। सुष्मिता सेन 43 साल की हैं जबकि रोमन 27 के। यानी की सुष्मिता रोहमन से उम्र में 16 साल बड़ी हैं।

sushmita sen engagment

अगर सुष्मिता सेन के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो साल 2015 में आखिरी बार बांग्ला फिल्म 'निरबाक' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह 'हैप्पी एनिवर्सरी' नाम के एक प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं लेकिन फिलहाल इस बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं है।