सनी लियोनी ने बिग बॉस में एंट्री लेकर जिस तरह से बॉलीवुड में कामयाबी हासिल की, वह अपने आप में मिसाल ही है। सनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सनी जहां भी जाती हैं, लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। स्क्रीन पर उन्हें देखने की बेताबी हमेशा बनी रहती है। लेकिन इतना सब होने के बावजूद सनी मानती हैं कि सेलेब्स की लाइफ आसान नहीं होती।

सनी लियोनी का मानना है कि लोगों का मनोरंजन करने वालों के दोस्त बन पाना मुश्किल होता है, क्योंकि वो कभी अवेलेबल नहीं हो पाते। दोस्त की कभी इमोशनली जरूरत होती है तो कभी उनके साथ खट्टे-मीठे पल बिताने में मजा आता है, लेकिन एंटरटेनर्स के पास वक्त की इतनी कमी होती है कि वे दोस्तों के लिए वक्त नहीं नहीं निकाल पाते। कई बार तो हम अपने ही बर्थडे के लिए वक्त नहीं निकाल पाते। किसी और के बर्थडे में शामिल होना तो दूर की बात है। 

वैसे सनी लियोनी ने इससे पहले भी इंटरव्यू में कहा था कि उनके दोस्त बहुत कम रहे हैं। जब तक वह स्कूली पढ़ाई कर रही थीं, तब तक उनके दोस्त ना के बराबर रहे। जब वह कॉलेज में आईं तो उनके दोस्त थोड़े-बहुत बने।

इसे जरूर पढ़ें: थाइ स्लिट ब्लैक ड्रेस में सनी लियोनी ने बिखेरे जलवे

बच्चों के बारें ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं

सनी लियोनी के तीन प्यारे-प्यारे बच्चे हैं। सनी अपने बच्चों के लिए काफी केयरिंग हैं और उन्होंने क्वालिटी टाइम देना पसंद करती हैं। सनी को अपने अतीत से लेकर अपने फैशन और स्टेटमेंट्स के लिए कई बार ट्रोल किया गया है, लेकिन वह यह बिल्कुल नहीं चाहतीं कि उनके बच्चों को ट्रोल किया जाए। सनी ने कहा, 'मैंने कई बार देखा है कि लोग सोशल मीडिया और टीवी पर मेरे बच्चों को ट्रोल करते हैं। कई बार मैंने लोगों को बोलते सुना है और यह मुझे काफी परेशान करता है, लेकिन बच्चों के मामले में मैं कोई समझौता नहीं करूंगी। उनके लिए अगर कोई गलत बोलेगा तो मुझे यह बर्दाश्त नहीं होगा।

सनी लियोनी ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्हें बॉलीवुड के कई लोगों से विरोध का सामना करना पड़ा था। लेकिन सनी मानती हैं कि अब लोगों का नजरिया पहले की तुलना में बदला है। सनी ने 34 साल की उम्र में एडल्ट स्टार का अपना करियर छोड़कर इरॉटिक थ्रिलर 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। सनी मानती हैं कि अब लोग उनके और उनके पति के लिए पहले की तुलना में ज्यादा ओपन हैं