प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों मुंबई आ गई थीं। प्रियंका के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के साथ उनके भारत आने की अहम वजह थी भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी। माना जा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा इशिता कुमार से रोका होने के बाद जल्द ही उनके साथ शादी कर लेंगे, लेकिन अब यह शादी टल गई है। सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ चोपड़ा की मंगेतर इशिता कुमार की मेडिकल कंडीशन अच्छी नहीं होने की वजह से शादी टाली गई। कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि इशिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी एक सर्जरी भी होनी थी। मेडिकल कंडिशन और इलाज कराने के मद्देनजर तय वक्त पर शादी नहीं हो पाने की बात कही गई। लेकिन इशिता को कभी भी अस्पताल के बाहर नहीं देखा गया, जो उनकी कही बातों पर सवाल उठाता है।

priyanka chopra brother siddharth chopra ishita kumar inside

न्यूयॉर्क रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा

भाई की शादी टलने के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस अपने पति निक जोनस के पास न्यूयॉर्क लौट गई हैं। प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई एयरपोर्ट से न्यूयॉर्क के लिए फ्लाइट ली थी। पिछले साल जब प्रियंका चोपड़ा ने धूमधाम से शादी की थी, तो सिद्धार्थ चोपड़ा की जल्द शादी होने के कयास लगाए जा रहे थे।  

इसे जरूर पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा के लिए लिखा यह इमोशनल लेटर, नई शुरुआत के लिए दी बधाई

इशिता कुमार ने मेडिकल कंडिशन का दिया था हवाला

इसी साल 27 फरवरी को दिल्ली में सिद्धार्थ चोपड़ा ने इशिता कुमार के साथ सगाई की थी। सगाई की रस्म में हिस्सा लेने के लिए प्रियंका और उनके पति निक जोनस अमेरिका से भारत आए थे। इस सेलेब्रिटी कपल ने इशिता का चोपड़ा परिवार में खुले दिल से स्वागत किया गया था। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इशिता का स्वागत करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर भी उनके लिए वेलकम मैसेज लिखा था। लेकिन बाद में इशिता की तबियत खराब होने की खबर आई। इस दौरान इशिता ने खुद भी पोस्ट किया था कि वह 'सर्जरी कराने के बाद रिकवरी कंडिशन में हैं।' अब दोनों की शादी टूटने की खबर आई है। हैरानी की बात ये है कि इशिता कुमार का अब किसी तरह का रेस्पांस या रिएक्शन नहीं मिल रहा, जो इस बात का संदेह पैदा करता है कि मेडिकल कंडिशन की बात सिर्फ चीजों को कवर करने के लिए ही तो नहीं कही गई।

इशिता कुमार के कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट भी संदेह पैदा करते हैं। जैसे कि उन्होंने एक पोस्ट डाला था, जिसमें लिखा था, 'नई शुरुआत के लिए चियर्स। खूबसूरत अंत के लिए गुडबाय किस।' इस पर उनके फॉलोअर्स ने भी उन्हें मजबूत और खूबसूरत बने रहने के लिए कमेंट किया था। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार इशिता के मां और पिता ने कमेंट किया था कि 'पुरानी बातें भूल जाओ और नई शुरुआत करो। हम तुम्हारे साथ हैं। इस ब्रह्मांड के विस्तार को महसूस करो और वह स्टार बनो, जिसके लिए तुम पैदा हुई हो।' इस तरह की पोस्ट से इशिता और सिद्धार्थ की रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे और इसी बीच इशिता ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया जो मामले को और भी पेचीदा बना देता है। इससे पहले इशिता ने रोका सेरेमनी की तस्वीरें अपने अकाउंट से डिलीट कर दी थीं, जिस पर प्रियंका और सिद्धार्थ चोपड़ा ने उन्हें अनफॉलो कर दिया था। ये चीजें इशिता और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की तरफ इशारा करती हैं।

इशिता का इंस्टाग्राम पेज अब अवेलेबल नहीं है, लेकिन प्रियंका और सिद्धार्थ चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की तस्वीरों को हटाया नहीं गया है। माना जा रहा है कि इशिता और सिद्धार्थ के बीच बड़ी चीजों पर सहमति नहीं बन पाने की वजह से इनकी रिलेशनशिप टूट गई। 

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी सिद्धार्थ की शादी टूट चुकी है। अक्टूबर 2014 में सिद्धार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड कनिका के साथ रोका किया था। तब सिद्धार्थ और कनिका ने प्लान किया था कि दोनों फरवरी 2015 में दोनों गोवा में शादी कर लेंगे, लेकिन कुछ वक्त बाद यह शादी पहले टाली गई और फिर टूट गई। तब मीडिया में खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ अपने पुणे स्थित पब और प्रोडक्शन कंपनी पर फोकस करना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने शादी नहीं की।

जो जोनस और सोफी टर्नर ने अपनी शादी में जमकर की मस्ती

  

जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ और इशिता की शादी टूटने से लोग हैरान हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक और सरप्राइज और भी है। निक जोनस के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर ने पिछले हफ्ते लास वेगास में धूमधाम से शादी कर ली। जो जोनस और सोफी टर्नर की लिटिल व्हाइट चैपल में हुई शादी की खबर लगभग मिस ही हो गई थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ग्रेंड शादी के उलट इनकी शादी बिल्कुल प्राइवेट अफेयर रहा। इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए। जो जोनस और सोफी टर्नर साल 2017 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, निक और प्रियंका की शादी के कुछ महीनों बाद ही इन्होंने शादी का फैसला ले लिया। सोफी टर्नर ने शादी वाले दिन के लिए अपना लुक कैजुअल रखा। सोफी ने इस दौरान व्हाइट जंपसूट और अपने चेहरे पर पर्दा किया हुआ था। एक और हैरानी वाली चीज ये हुई कि दोनों ने वेडिंग रिंग्स के बजाय रिंग पॉप्स एक दूसरे को पहनाए। जरा सोचिए इनकी शादी के बाद क्या हुआ होगा? यह कपल जकूजी में कूद गया और अपनी शादी का जश्न मनाया। अब बताइए इस तरह से अपनी शादी भला कौन एंजॉय नहीं करना चाहेगा।