श्वेता तिवारी और उनके दुसरे पति के बीच अनबन की खबरें बहुत लम्बे वक़्त से चलती आ रही हैं। दोनों ही आए दिन एक-दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए दिखते हैं। हालांकि श्वेता फिलहाल मशहूर टीवी शो 'खतरों के खिलाडी' की शूटिंग के सिलसिले में साउथ अफ्रीका गई हुई हैं मगर उनकी गैर मौजूदगी में उनके दुसरे पति ने उनपर आरोपों का सिलसिला जारी रखा है। 

कुछ दिनों की ख़ामोशी के बाद श्वेता ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों का खुल कर जवाब देते हुए हाल ही में कुछ मीडिया हाउसेस को इंटरव्यू भी दिया है। इन इंटरव्यूज में श्वेता ने न सिर्फ खुद पर लगे गैर-ज़िम्मेदाराना आरोपों का खंडन किया है बल्कि पति अभिनव पर भी बहुत संगीन आरोप लगाए हैं। इसी कड़ी में आज श्वेता ने अपने Instagram अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए ये बताया कि कैसे उनके पति ने जबरन उनके और उनके बेटे के साथ बदसलूकी की। 

श्वेता द्वारा जारी वायरल वीडियो 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे अपने बेटे को पति के जबरन खींचने के बाद श्वेता ज़मीन पर लेट जाती हैं मगर वहां मौजूद एक भी पडोसी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आते हैं। इसके बाद दुसरे वीडियो में श्वेता ने कम्बल में छुपे अपने डरे-सहमे बेटे का वीडियो जारी किया है। श्वेता का आरोप है कि अभिनव कोहली ने न सिर्फ उनके और उनके बेटे के साथ बदसलूकी की बल्कि इसका उनके बेटे पर दिमागी रूप से बहुत गहरा प्रभाव पड़ा है। 

इसे जरूर पढ़ें: श्‍वेता तिवारी सहित टीवी इंडस्‍ट्री की ये 4 बहुएं असल जिंदगी में हैं सिंगल मॉम

सेलिब्रिटीज ने की पुलिस कार्यवाही की मांग 

shweta tiwari abhinav kohli controversy celebs reaction

इस वीडियो के आते ही बहुत सारे सेलिब्रिटीज खुल कर श्वेता के सपोर्ट में आ गए हैं जिनमें से ख़ास हैं एकता कपूर। एकता सहित ऐसे कई सेलब्स रहे जिन्होंने वीडियो देखते ही अभिनव की गिरफ्तारी की मांग की है। 

shweta tiwari abhinav kohli controversy celebs react

आपको बताते चलें कि श्वेता और अभिनव के बीच एक लम्बे अरसे से अनबन चल रही है। जहां एक और अभिनव ने उनपर खुद के बेटे से दूर रखने का इलज़ाम लगाया है वहीँ श्वेता ने अपने बचाव में ये कहा है कि वह ये सब अपने बेटे और परिवार की सुरक्षा के लिए कर रही हैं।

Recommended Video

 

अभिनव ने ये भी कहा था कि श्वेता उन्हें उनके बेटे से न मिलने देती हैं और न ही बात करने और अब आलम ये है कि उन्हें अपने बेटे को देखने के लिए मुंबई के होटलों की ख़ाक छाननी पड़ रही है। श्वेता ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि हाई कोर्ट के आदेश अनुसार अभिनव को अपने बेटे से बात करने का पूरा मौका मिलता है और उनके आरोप झूठे हैं।  

इसे जरूर पढ़ें: श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने उनपर लगाया गलत ट्रीटमेंट का आरोप, जानिये पूरा मामला

बेटी पलक ने भी लगाए थे आरोप

shweta tiwari husband abhinav kohli

गौरतलब है कि कुछ वक़्त पहले श्वेता तिवारी की बेटी, पलक तिवारी ने उनके दुसरे पति पर घरेलु हिंसा और हरैसमेंट का केस किया था।

श्वेता और उनकी बेटी का कहना था कि अभिनव ने पलक के साथ बदतमीज़ी की है। श्वेता और अभिनव हालांकि तलाक ले चुके हैं पर बेटे की कानूनन कस्टडी को लेकर दोनों में मतभेद हैं।  

इस खबर पर और updates के लिए पढ़ते रहें हरजिन्दगी।