बिग बॉस सीजन 14 खत्‍म हो चुका है, मगर अभी भी इस सीजन के चर्चे बंद नहीं हुए हैं। खासतौर पर दर्शक सीजन के टॉप-5 फाइनलिस्‍ट की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में काफी रुचि दिखा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रुबीना दिलाइक, अली गोनी और राहुल वैद्य अपनी-अपनी पहली सैलरी के बारे में चर्चा कर रहे हैं। 

यह वीडियो वूट ऐप के 'एक्‍सट्रा मसाला' के लिए तैयार किया गया था। वीडियो में यह तीनों बता रहे हैं कि उन्‍हें पहली सैलरी के रूप में कितने रुपए का चैक मिला था। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रुबीना को अली और राहुल से बहुत अधिक रुपए पहली सैलरी के तौर पर मिले थे। 

गौरतलब है रुबीना दिलाइक बिग बॉस सीजन 14 की विनर हैं और रहुल वैद्य पहले रनरअप हैं। वहीं अली गोनी भी बिग बॉस सीजन 14 के टॉप-5 में थे। जब यह तीनों बिग बॉस हाउस के अंदर थे, तब इस बात की चर्चा हो रही थी कि किसकी फीस सबसे अधिक है, जिसमें यह निकल कर सामने आया था कि अली गोनी बिग बॉस सीजन 14 के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट हैं, वहीं रुबीना दिलाक को अली के बाद सबसे अधिक फीस मिल रही थी और राहुल वैद्य इन दोनों की ही टक्‍कर में कहीं नहीं थे। 

मगर, इस वीडियो में रुबीना, अली और राहुल के द्वारा बताई गई अपनी पहली सैलरी सुन आप हैरान रह जाएंगे- 

rubina dilaik first salary

रुबीना दिलाइक की पहली सैलरी 

रुबीना दिलाइक ने बताया है कि उनकी पहली कमाई 50 हजार रुपए की हुई थी। हैरत की बात तो यह है कि तब रुबीना 11 वीं कक्षा में पढ़ती हैं। रुबीना ने बताया कि तब उन्‍होंने 'मिस शिमला' ब्‍यूटी पेजेंट जीता था। इस पेजेंट का विनिंग अमाउंट 50 हजार रुपए था। इतना ही नहीं, रुबीना ने बताया कि वह 11वीं कक्षा में पढ़ते हुए मॉडलिंग भी किया करती थीं। रुबीना की पहली सैलरी के बारे में सुन कर अली गोनी और राहुल वैद्य दोनों ही हैरान रह गए थे। 

आपको बता दें कि रुबीना दिलाइक ने केवल 'मिस शिमला' ही नहीं बल्कि 'मिस नॉर्थ-इंडिया' ब्‍यूटी पेजेंट भी जीता है। इसके बाद से वह 'छोटी बहू' और 'किन्‍नर बहू' जैसे बड़े टीवी सीरियल्‍स भी कर चुकी हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Unseen Pictures: देखें बिग बॉस सीजन 14 के टॉप-3 कंटेस्‍टेंट्स के बचपन की तस्‍वीरें

rahul vaidya first salary

राहुल वैद्य की पहली सैलरी 

राहुल वैद्य बिग बॉस सीजन 14 के सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग खिलाड़ी रहे हैं। हालांकि, वह वोट्स कम मिलने की वजह से यह रियलिटी शो जीत नहीं पाए थे, मगर इस शो में दर्शकों का उन्‍हें खूब प्‍यार मिला। रहुल वैद्य का व्‍यक्तित्‍व ऐसा है कि वह कभी भी अपने जीवन के उन पेहलुओं को दर्शकों के सामने लाने से पीछे नहीं हटते हैं, जो उनके दिल के बेहद करीब थे। 

Recommended Video

इस वीडियो में भी राहुल ने बिना किसी झिझक के बताया कि उन्‍हें पहली चेक मात्र 600 रुपए की मिली थी, मगर तब उनकी उम्र 10 से 11 वर्ष थी और इसके लिए उन्‍होंने किसी गाने की रिकॉर्डिंग की थी। गौरतलब है, कुछ दिन पहले रहुल वैद्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में राहुल वैद्य को सिंगिंग रियलिटी शो 'अंताक्षरी' में देखा गया था और वह मात्र 10-11 वर्ष की आयु के ही लग रहे थे। 

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्‍कड़ ने बताया कहां से होती हैं उनकी सबसे ज्‍यादा कमाई

aly goni first salary

अली गोनी की पहली सैलरी 

टीवी इंडस्‍ट्री के फेमस एक्‍टर अली गोनी ने भी अपनी लाइफ में बहुत स्‍ट्रगल किया है। बिग बॉस हाउस में भी अली पहले अपनी दोस्‍त जैस्मिन भसीन के सपोर्टर बन कर आए थे और फिर वह वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस में आए और सीजन के टॉप-5 फाइनलिस्‍ट बन गए। अली ने बताया कि वह जब कॉलेज में थे तो उन्‍हें पहला शूट मिला था। वह शूट के लिए इतने अधिक एक्‍साइटेड थे कि अपने सभी दोस्‍तों के साथ एटीट्यूट में बात करने लगे थे। मगर जब वह लोकेशन पर पहुंचे तो उन्‍हें पूरे दिन मेनी क्‍वीन बन कर खड़ा रहना पड़ा था, जबकि अली ने सोचा था कि वह मॉडलिंग के लिए जा रहे हैं। इस काम के लिए उन्‍हें 2800 रुपए का चेक मिला था। 

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताइएगा। साथ ही इसी तरह के और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।