प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने संसद में उनका एक स्‍पेशल दोस्‍त आया था। इस बात की जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटोज शेयर करके दी है। यह दोस्‍त कोई और नहीं बल्कि एक मासूम और प्‍यारा सा छोटा बच्‍चा है। जिसके साथ खेलते हुए पीएम मोदी ने दो फोटोज शेयर की है। प्रधानमंत्री का यह खास दोस्‍त भाजपा सांसद सत्‍यनारायण जाटिया का पोता है। संसद में आज भाजपा सांसद सत्‍यनारायण जाटिया अपने बेटे, बहू और पोते के साथ प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे। इस फोटोज को पीएम के फॉलोअर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें: अब योगा टीचर मोदी से सीखिए योग करना

 
 
 
View this post on Instagram

A very special friend came to meet me in Parliament today.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) onJul 23, 2019 at 2:12am PDT



फोटो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है- 'एक बहुत स्‍पेशल दोस्‍त उनसे संसद में मिलने आया।'  हालांकि इस मासूम बच्‍चे के बारे में उन्‍होंने कुछ जानकारी नहीं दी है।' प्रधानमंत्री की गोद में उनका यह खास दोस्‍त काफी खुश नजर आ रहा है। फोटो में मेज पर कुछ चॉकलेट्स भी रखी हुई है। जिन्हें देखकर बच्‍चा  काफी उत्साहित नजर आ रहा है। पीएम ने बच्चे के साथ खेलते हुए अपनी 2 फोटो शेयर कीं। फोटो शेयर किए जाने के बाद से, फोटो-शेयरिंग ऐप और अभी भी काउटिंग के आधार पर फोटोज को एक लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं।

दिल जीतने वाली इन फोटोज ने इंस्टाग्राम पर एक टन प्रतिक्रियाओं को एकत्र किया है। जहां कई लोगों ने फोटोज की तारीफ की है, वहीं कुछ ने पूछा कि बच्चा कौन है?

"यह सबसे भाग्यशाली बच्चा कौन है," एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता कहता है। "अद्भुत क्षण," एक और कहता है।

फोटोज ने ट्विटर पर भी अपनी जगह बना ली है।



इंस्‍टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वालों में से एक हैं। यहां उनके 25 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं लेकिन वे किसी को फॉलो नहीं करते। अपने अकाउंट में पीएम मोदी के युवा दोस्तों से मिलने की कई दिल जीतने वाली फोटोज और वीडियो शेयर की हैं।

 
 
 
 
View this post on Instagram

Met this young friend in #Bikaner. He is a superb singer and he also sung a few lines yesterday. Happy to have met him.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) onMay 3, 2019 at 10:51pm PDT

 
 
 
View this post on Instagram

With my adorable young friend. Watch.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) onFeb 26, 2019 at 5:56am PST

 
 
 
View this post on Instagram

Had a good conversation with the children. They didn’t mind the late lunch :) #AkshayPatra

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) onFeb 11, 2019 at 12:40am PST


वास्तव में, पिछले महीने पीएम मोदी ने गुरुग्राम की एक 11 वर्षीय लड़की को जवाब दिया, जिसने उन्हें लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर बधाई देते हुए एक पत्र लिखा था।