दुनिया में लोगों का आना-जाना लगा रहता है, मगर कुछ लोगों का व्‍यक्तिव ऐसा होता है कि उनके जाने के बाद भी वह लोगों की यादों में हमेशा जिंदा रहते हैं। कुछ ऐसे ही थे बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत। सुशांत ने बीती 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्‍महत्‍या कर सभी को चौंका दिया था। सुशांत के निधन को अब 1 महीना बीत चुका है लेकिन अभी तक उनकी आत्‍महत्‍या के पीछे कोई ठोस कारण नहीं मिला है। कई लोगों से पूछताछ भी चल रही है,  मगर इन सबके बीच सुशांत को उनके फैंस, फैमिली और फ्रेंड्स के द्वारा बहुत मिस भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बीती 14 जून से अब तक शायद ही कोई दिन ऐसा गया होगा , जब सुशांत को याद न किया गया हो।

सुशांत के निधन को 1 महीना बीतने के बाद उनके कई करीबियों ने उन्‍हें याद करते हुए इमोशनल नोट भी लिखा है। इन लोगों में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती और एक्‍स गर्लफ्रेंड रहीं अनीता लोखंडे सहित उनकी बड़ी बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति और एक्‍ट्रेस कृति सैनॉन का नाम भी शामिल है। सुशांत ने जब से दुनिया को अलविदा कहा है तब से श्‍वेता और कृति दोनों ही अलग-अलग तरह से सुशांत को याद करते हुए अपने इंस्‍टाग्राम पर कई पोस्‍ट शेयर कर चुकी हैं।  मगर इस बार बहन श्‍वेता और एक्‍ट्रेस कृति सैनॉन ने सुशांत की याद में बेहद इमोशनल पोस्‍ट लिखी है। 

इसे जरूर पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के ठीक एक महीने बाद अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती को आई उनकी याद, लिखा इमोशनल नोट

 
 
 
View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) onJul 4, 2020 at 8:22am PDT

श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्‍ट 

श्‍वेता ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है, 'हम सब से दूर गए तुम्‍हें 1 महीना बीत चुका है। मगर तुम्‍हारी मौजूदगी हम अभी भी महसूस कर सकते हैं। भाई, मैं तुम से बहुत प्‍यार करती हूं और उम्‍मीद करती हूं कि अब तुम जहां भी होगे खुश होगे। ' आपको बता दें कि श्‍वेता सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन हैं और अपने पति एवं बच्‍चों के साथ विदेश में रहती हैं। जब से सुशांत का निधन हुआ है,  श्‍वेता अपने छोटे भाई को याद करते हुए कई पोस्‍ट शेयर कर चुकी हैं। सुशांत की फैमिली पटना में रहती है और सुशांत के जाने के बाद से टूट चुकी है।

इसे जरूर पढ़ें: इन 10 तस्‍वीरों में झलक रहा है सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का गहरा प्‍यार 

 
 
 
View this post on Instagram

My best baby in the world...with eyes filled with dreams ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) onJul 10, 2020 at 2:27am PDT

कृति सैनॉन की पोस्‍ट 

फिल्‍म 'राबता' में सुशांत के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कृति सैनॉन भी सुशांत के जाने के बाद से काफी दुखी हैं। एक वक्‍त था जब सुशांत और कृति सैनॉन के अफेयर के चर्चे जोर-शोर पर हुआ करते थे, मगर दोनों ने एक-दूसरे के साथ रिलेश‍नशिप को लेकर कभी कुछ नहीं बोला। सुशांत के जाने के बाद से कृति सैनॉन ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई इमोशनल पोस्‍ट लिखी हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon) onJul 14, 2020 at 9:57am PDT

कृति ने अपनी सबसे लेटेस्‍ट पोस्‍ट में लिखा है, ' और एक झूठी हंसी के साथ वह आगे बढ़ने का दिखावा करती है, उसकी आंखों में वास्‍तविकता के आंसू हैं, जो उसके सभी भ्रमों को तोड़ देते हैं।' इस नोट के साथ कृति सैनॉन ने अपना नाम भी लिखा है।

Recommended Video

हालांकि, कृति ने कहीं भी सुशांत के नाम का जिक्र नहीं किया है लेकिन उनकी इस पोस्‍ट से जाहिर हो जाता है कि वह उन्‍हें काफी मिस कर रही हैं। 

गौरतलब है, कृति सैनॉन सुशांत के अंतिम संस्‍कार के समय पर भी मौजूद थीं। सुशांत के निधन के बाद कृति सैनॉन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर काफी लंबा इमोशनल नोट लिखा था, जिसके अंत में उन्‍होंने लिखा था, ' मेरे दिल का एक हिस्‍सा तुम्‍हारे साथ ही चला गया है और जो हिस्‍सा बचा है, उसमें तुम हमेशा जिंदा रहोगे। मैं तुम्‍हारी खुशियों की कामना करना कभी बंद नहीं कर सकती हूं।'

खैर, सुशांत सिंह राजपूत के यूं दुनिया को अलविदा कहने के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री ही गम में डूबी हुई है। वह एक उभरता सितारा थे, जो अब टीवी स्‍क्रीन की जगह हम सभी को आसमान की गहराइयों में देखने को मिलेगा। जुड़ी रहें HerZindagi से और पढ़ती रहें बॉलीवुड से जुड़ी खबरें।