बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इस साल की शुरुआत में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी। वरुण धवन और नताशा दलाल ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद नताशा अब धवन फैमिली का हिस्सा बन गई हैं और वह अक्सर अपनी न्यू फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्हें फैमिली के साथ लंच पर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान वहाँ वरुण धवन के भाई और भाभी दोनों मौजूद थे। बता दें कि वरुण इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, ऐसे में वह भाभी-भाई के साथ वक्त बिताती नजर आईं। वहीं यह पहली बार नहीं है जब धवन फैमिली की इन लेडीज के बीच खास बॉन्डिंग दिखी हो, इससे पहले भी नताशा वरुण की भाभी जानवी और मां के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं। आपको बता दें कि धवन फैमिली की इन लेडीज में काफी कुछ सीमिलर है, आइए जानते इनसे जुड़ी कुछ खास बातें....

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल

varun dhawan wife name

मुंबई में जन्मी नताशा दलाल के माता-पिता का नाम राजेश दलाल और गौरी दलाल है। प्राथमिक शिक्षा पूरी करने के बाद नताशा न्यूयॉर्क चली गई थीं, जहां से उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की। पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने खुद के नाम से अपना फैशन ब्रांड 'नताशा दलाल लेबल' शुरू किया जो ब्राइडल और वेडिंग वियर डिजाइन करता है। वहीं नताशा और वरुण एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। नताशा न्यूयॉर्क जाने से पहले वरुण के साथ रिलेशनशिप में आ गईं थीं, ऐसे में जब वह न्यूयॉर्क गईं तो दोनों को एहसास हुआ कि वह एक दूसरे से प्यार करती हैं। दोनों ने काफी साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में शादी करने का फैसला किया। शादी से पहले भी नताशा धवन फैमिली के फंक्शन में अक्सर नजर आती थीं।

इसे भी पढ़ें: 11 साल की लड़की से मोना डार्लिंग बनने तक का सफर, जानें गुजरे जमाने की मश्हूर एक्ट्रेस बिंदू के बारे में

वरुण धवन की भाभी जानवी धवन

varun dhawan brother wife

भाई के अलावा वरुण धवन अपनी भाभी जानवी धवन के साथ भी खास बॉन्ड शेयर करते हैं। यही नहीं वह अक्सर अपनी भतीजी नियारा धवन के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं वरुण धवन के भाई रोहित धवन और जानवी की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प रही है। दरअसल वरुण और नताशा की तरह रोहित और जानवी ने भी 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था। फिल्ममेकर डेविड धवन के बड़े बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने साल 2012 में जानवी से शादी की थी। रोहित ने फिल्म देसी बॉयज से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। वहीं उनकी पत्नी नताशा एक बिजनेसवुमेन हैं और वह इंस्टाग्राम पर लक्जरी शॉपिंग और रिटेल पेज @thedreamedition48 चलाती हैं।

रोहित धवन और जानवी की शादी गोवा के लक्जरी होटल में हुई थी, जहां रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, गोविंदा, अमीषा पटेल, और सोनम कपूर जैसे कई बॉलीवुड सितारे नजर आए थे। शादी के 6 साल बाद रोहित और जानवी माता-पिता बने थे।

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब निक्की तंबोली भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, इन सेलेब्‍स ने भी झेला इसका कहर

Recommended Video

धवन फैमिली की इन लेडीज के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

varun dhawan family

वरुण धवन अपनी मां करुणा धवन के काफी क्लोज है। वह अक्सर उनके साथ तस्वीर शेयर करते नजर आते हैं। यही नहीं उनकी मां ने हर मुश्किल वक्त में अपने दोनों बेटों का सपोर्ट किया है। डेविड धवन की पत्नी करुणा धवन लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहती हैं। वहीं करुण धवन की तरह नताशा और जानवी भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। वहीं बात करें नताशा और जानवी की तो दोनों रियल लाइफ में जेठानी और देवरानी से ज्यादा एक दोस्त की तरह हैंगआउट करते नजर आते हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।