कैटरीना कैफ फिल्मों के अलावा अब ब्यूटी के क्षेत्र में भी अपनी किस्‍मत आजमाने वाली हैं। कैटरीना इस साल के अक्टूबर महीने में अपना लेबल लॉन्च करेंगी। कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी। कैटरीना इन दिनों फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त है और उन्‍होंने भारत फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस बात की जानकारी दी।

katrina kaif launch her own cosmetic beauty line in october inside

इसे जरूर पढ़ें: कैटरीना से लेकर सलमान तक दुबई मॉल से करते हैं शोपिंग

कैटरीना और सलमान ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा कैटरीना ब्यूटी की दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमाने की तैयारी कर चुकी हैं। वो जल्द ही अपना कॉस्मेटिक लेबल लेकर आ रही हैं।

फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के दौरान एक अंग्रेजी वेबसाइट में दिए इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा कि वो ब्यूटी मार्केट में कदम रखने वाली हैं और जल्‍द ही अपना ब्यूटी लेबल लॉन्च करेंगी और वो उसे लेकर बिजी हैं और ध्यान रख रहीं है कि हर चीज परफेक्ट हो। उन्‍होंने बताया कि उनकी टीम कुछ सालों से इस कॉन्सेप्ट पर काम कर रही है। अब सभी चीजें अच्छी तरह पूरी हो चुकी है।

katrina kaif will launch her own cosmetic beauty line inside

कैटरीना इस कॉस्मेटिक लाइन को इस साल अक्टूबर में लॉन्च करेंगी।’ कैटरीना ने कहा कि वो इस कॉस्मेटिक लाइन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्‍होंने बताया कि करीब दो साल से इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा था और इसके पीछे काफी मेहनत लगी है।

katrina will launch her own cosmetic beauty line this year oct inside

इसे जरूर पढ़ें: कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों से आपको मिलेंगे फिटनेस और डांस गोल्स

गौरतलब हो कि कैटरीना अपनी इस शुरूआत के साथ ही मैडोना, विक्टोरिया बैकहेम, रिहाना और काइली जेनर जैसे उन सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हो जाएंगी, जिनके अपने कॉस्मेटिक ब्रैंड है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि बॉलीवुड का कोई सेलिब्रिटी एक्टिंग से अलग दूसरे फील्ड में अपनी किस्मत आजमा रहा है। इससे पहले दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा भी अपना फैशन लेबल निकाल चुंकी हैं।

Photo courtesy- instagram.com(@katrinakaif)