एकता कपूर के फेमस शो कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान अपने हैंडसम हंक वाले कूल लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। कसौटी जिंदगी की शो में एरिका के साथ उनकी कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। पार्थ समथान की एक्टिंग स्किल्स ने उनके फैन्स को खूब इंप्रेस किया, लेकिन उनकी रिलेशनशिप्स में भी उनके फैन्स की काफी दिलचस्पी रही है। कसौटी की अपनी लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप को लेकर वह लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। साथ में बर्थडे सेलिब्रेशन से लेकर वैकेशन मनाने तक पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस को साथ-साथ खुशगवार पल बिताते देखकर उनके फैन्स काफी खुश हुए। पिछले दिनों खबर आ रही थी कि एरिका फर्नांडिस और पार्थ के बीच ब्रेकअप हो गया है और पार्थ शो की दूसरी को-स्टार आरिया अग्रवाल को डेट कर रहे हैं। हालांकि इसके कुछ समय बाद एरिका और पार्थ दोनों को साथ में स्पॉट किया गया। और अब खबर सुनने में आ रहा है कि पार्थ का अपनी को-स्टार आमना शरीफ पर क्रश रहा है। पार्थ ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह बात  कुबूल की है। 

इसे जरूर पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की' फेम पार्थ समथान एरिका फर्नांडिस को छोड़ इस एक्ट्रेस पर हुए फिदा

आमना शरीफ हैं पार्थ समथान का क्रश

 
 
 
View this post on Instagram

She walked in moon dust and stars were sprinkled in her hair ...

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) onNov 19, 2019 at 2:54am PST

चॉकलेट ब्वॉय की इमेज बनाने वाले पार्थ समथान का नाम बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन अब पार्थ ने कसौटी की अपनी को-स्टार आमना शरीफ को लेकर अपने क्रश के बारे में बात की है। पार्थ ने एक बड़े मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा है कि 'कसौटी जिंदगी की' की एक को-स्टार को वह पसंद करते हैं। दरअसल आमना शरीफ का शो 'कहीं तो होगा' दर्शकों को खूब पसंद आया था। पार्थ को भी इसमें आमना का किरदार काफी इंप्रेसिव लगा था और तभी से वह आमना के मुरीद बन गए। गौरतलब है कि आमना शरीफ ने हाल ही में हिना खान की जगह ली है और नई कोमोलिका के तौर पर दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: पुरानी और नई प्रेरणा में कौन है ज्‍यादा ग्लैमरस

आमना के साथ काम करके खुश हैं पार्थ समथान

 

पार्थ समथान को हिना खान और करण सिंह ग्रोवर के साथ काम करना खूब रास आया। इन दोनों के साथ पार्थ की अच्छी दोस्ती हो गई, लेकिन जल्द ही हिना खान और करण सिंह ग्रोवर ने शो छोड़ दिया। हालांकि पार्थ अपने इन दोस्तों की कमी महसूस कर रही हैं, लेकिन आमना शरीफ के शो में आने के बाद पार्थ खुश हैं क्योंकि उनका क्रश उनके सामने है। इस बारे में पार्थ ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'आमना बहुत क्यूट हैं। जब मैं पहली बार उनसे मिला तो उन्हें मैने बताया कि जब मैं छोटा था तो आप को पंसद करता था। इस बात पर खुश हो गईं। मैं उनका शो 'कहीं तो होगा' अक्सर देखा करता था। आमना इस शो में जैसी दिखती थीं, अभी भी वैसे ही नजर आती हैं। एक बेहतरीन एक्ट्रेस की तरह। शो में उनकी एंट्री से मैं काफी खुश हुआ।'

एरिका फर्नांडिस के लिए कही ये बात

पार्थ ने अपनी को-स्टार एरिका फर्नांडिस के साथ अफेयर्स पर भी बात की। उन्होंने कहा, 'मैं इस तरह की चर्चा से परेशान नहीं होता। हम अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों की अच्छी बॉन्डिंग है और हमें साथ में काम करने में मजा आता है। कई बार हम दोनों में कुछ चीजों को लेकर मतभेद होते हैं, हमारी राय अलग होती है, लेकिन यह पूरी तरह से नार्मल बात है।

पार्थ ने आगे बताया, 'हाल में ही पूरी कास्ट मेरे नए घर पर आई थी और हमने खूब मस्ती की थी।' यानी पार्थ समथान अपनी वर्कलाइफ को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं। हम यही उम्मीद करेंगे कि पार्थ अपनी को-स्टार्स एरिका फर्नांडिस और आमना शरीफ के साथ अपने फैन्स को इसी तरह एंटरटेन करते रहें।