बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनोट आने वाले 72वें कान्स फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरेंगी। बता दें, यह दूसरा मौका होगा जब वह इस फेस्टिवल का हिस्‍सा बनेंगी। पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके हर लुक को फैशन एक्सपर्ट्स जमकर सराहा था। पिछले साल कंगना कान्स के रेड कारपेट पर अपनी शख्सियत की ही तरह बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आई थीं। इस बार भी कंगना कान्स के रेड कारपेट पर चलेंगी। चूंकि वह ब्रैंड असोसिएशन का हिस्‍सा हैं, ऐसे में वह इस अनुभव का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

kangana in cannes film festival inside

इसे जरूर पढ़ें: कंगना रनोट करेंगी एपिक-ऐक्शन ड्रामे का निर्देशन

इस बारे में कंगना ने कहा कि पिछले साल कान फिल्‍म फेस्टिवल में डेब्‍यू के बाद वह भारतीय सिनेमा को ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर दोबारा रेप्रिजेंट करने को लेकर उत्‍साहित हैं। कंगना ने कहा, 'मेरी अब तक की जिंदगी में कई सारी यादें हैं, जिनमें बड़े और छोटे पल, दोनों ही शामिल हैं। ग्रे गूज लाइफस्‍टाइल को जीना और भारतीय सिनेमा को सेलिब्रेट करना काफी मजेदार था। यह असोसिएशन मेरी विचारधार के हिसाब से बिलकुल पर्फेक्‍ट है।'

कंगना 16-18 मई के बीच फ्रेंच रिवेरा विजिट करेंगी। संभव है कि वे 16 मई को कान्स के रेड कारपेट पर चलें। ग्रे गूस अपने नए ग्लोबल प्लेटफॉर्म लाइव विक्टोरियसली के माध्यम से सिनेमाई उत्कृष्टता के पलों को सेलीब्रेट करेगी। खबर है कि कंगना 15 मई को फ्रेंच रिवेरा के लिए उड़ान भरेंगी। इस बार भी कंगना अपने सरप्राइजिंग और बोल्ड लुक में नजर आएंगी।

kangana ranaut in cannes film festival inside

बकार्डी इंडिया के मार्केटिंग हेड अंशुमन गोयनका ने कंगना को इसके लिए बिल्कुल सही मानते हुए कहा कि वह भारतीय सिनेमा में टैलंट के डिवेलपमेंट का प्रतीक हैं और इस साल एक बार फिर से प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव में हम अपने साथ उनके होने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, फेस्टिवल 14 से 25 मई के बीच ऑर्गनाइज किया जाएगा।

kangana cannes film festival inside

कंगना और राजकुमार राव की 'मेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' भी 26 जुलाई को ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन ऋतिक रोशन ने अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30 पर ट्वीट करते हुए इसकी डेट चेंज करने की बात कही है।

cannes film festival kangana ranaut will attend inside

इसे जरूर पढ़ें: कंगना रनोट की तरह आपको भी दिल्‍ली के गोलगप्‍पे खाने हैं तो ये 9 जगह है सबसे बेस्‍ट

दूसरी तरफ कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों पंगा की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में वे कबड्डी प्लेयर का रोल निभा रही हैं। वहीं, कंगना एक और नयी फिल्म के निर्देशन की तैयारी में भी जुट गई हैं। कंगना अब एक एपिक-ऐक्शन ड्रामे का निर्देशन करेंगी, उन्होंने फिल्म की कहानी का काम पूरा कर लिया है। असल जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का काम कंगना जल्द ही शुरू करेंगी।