बॉलीवुड की खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि ईशा कोप्पिकर ने इंडस्ट्री में कई सालों तक काम किया, लेकिन वह कभी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में नहीं रहीं। लीड में काम करने के अलावा ईशा कोप्पिकर सपोर्टिंग रोल में भी नजर आ चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह सलमान खान के दोस्त इंद्र कुमार के साथ 10 साल तक रिलेशनशिप में रही थीं।

इंदर कुमार और ईशा कोप्पिकर का रिलेशनशिप उस वक्त बॉलीवुड में सुर्खियों में छाया रहता था, लेकिन शादी के मुकाम से पहले ही उनका रिश्ता टूट गया। इसके ईशा कोप्पिकर की लाइफ में टिमी नारंग की एंट्री हुई। टिम्मी नारंग पेशे से बिजनेसमैन हैं आप उन्हें होटल व्यवसायी भी कह सकते हैं। बता दें कि ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की शादी के पीछे प्रीति जिंटा का बहुत बड़ा हाथ था। वहीं एक्ट्रेस का जन्मदिन 19 सितंबर को है, इस मौके पर जानते हैं आज आपको बताएंगे उनकी दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में- 

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की पहली मुलाकात

isha koppikar movie list

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की मुलाकात एक संयोग थी। दोनों की मुलाकात एक वर्कआउट सेशन के दौरान हुई थी, उस दौरान दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने थे। उस वक्त दोनों में बातचीत शुरू हुई और फिर एक-दूसरे से अपना नंबर एक्सचेंज किया। इसके बाद दोनों फोन पर एक-दूसरे से अक्सर बातें करते थे, लेकिन मुलाकात बहुत कम होती थी। बॉलीवुडशादीस की एक रिपोर्ट के अनुसार, बातचीत की वजह से दोनों एक-दूसरे को अच्छे से जानते थे, लेकिन मिना-जुलना साल में एक ही बार हो पाता था।

इसे भी पढ़ें:Happy Birthday: राजकुमार राव और पत्रलेखा की लव स्‍टोरी, जानें रोचक बातें

प्रीति जिंटा की वजह से ईशा कोप्पिकर को हुआ प्यार का एहसास

isha koppikar and preity

उस वक्त ईशा कोप्पिकर और टिम्मी दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। ईशा टिमी को दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं समझती थीं, लेकिन प्रीति जिंटा ने उन्हें एहसास दिलाया कि दोनों के बीच बहुत गहरा रिश्ता है। दरअसल प्रीति ने ईशा से कहा कि वह एक ऐसे शख्स को जानती है, जो ईशा कोप्पिकर के लिए परफेक्ट है। इस पर उन्होंने टिम्मी का नाम लिया। ईशा टिम्मी का नाम सुनने के बाद काफी हैरान हुईं, लेकिन इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि दोनों के बीच प्यार से कुछ ज्यादा है। प्रीति जिंटा के एहसास कराने के बाद ईशा कोप्पिकर और टिम्मी ने एक-दूसरे को डेट करने का प्लान किया। हालांकि, डेट से पहले ईशा काफी असहज थीं, क्योंकि टिम्मी उनके लिए क्लोज फ्रेंड थे, ऐसे में किसी दोस्त को डेट करना उनके लिए काफी मुश्किल काम था।

पति के साथ पहली डेट पर 20 लड़कियों के साथ पहुंची थीं ईशा कोप्पिकर

isha koppikar details

पहली डेट पर ईशा कोप्पिकर को लगा कि टिम्मी की तरफ से कोई कॉल नहीं आया। उन्हें लगा कि शायद टिम्मी नहीं आने वाले हैं, ऐसे में उन्होंने अपनी गर्लगैंग के साथ बाहर जाने का प्लान बनाया। उसी दौरान उन्हें टिम्मी का कॉल आ गया, लेकिन तब तक ईशा कोप्पिकर अपने दोस्तों के साथ प्लान बना चुकी थीं। ऐसे में वह पहली डेट पर 20 दोस्तों को साथ लेकर पहुंची। टिम्मी ने भी उनकी दोस्तों के साथ वक्त बिताकर उनकी कंपनी को काफी एन्जॉय किया। ईशा कोप्पिकर को टिम्मी का यह अंदाज काफी पसंद आया। यही नहीं टिम्मी ने बहुत ही फिल्मी अंदाज से ईशा कोप्पिकर का दिल जीता था। दरअसल उन दिनों ईशा यूएस में हॉस्पिटैलिटी का कोर्स कर रही थीं, तब एक्ट्रेस वहां अकेली रह रही थीं। दोनों की मुलाकात कम ही हो रही थी, लेकिन वैलेंटाइन डे के दिन टिम्मी वक्त निकालकर उनसे मिलने पहुंचे। उस वक्त टिम्मी हाथों में फूल लिए उनके दरवाजे पर पहुंच गए। जब दरवाजे की घंटी बजी तो ईशा ने दरवाजा खोला। टिम्मी को देख वह ना सिर्फ इमोशनल हुईं बल्कि उन्हें एहसास हो गया था कि टिम्मी ही वह शख्स हैं, जिनके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी निभाना चाहेंगी। साल 2008 में ईशा कोप्पिकर ने टिम्मी नारंग को डेट करना शुरू किया था और 2009 में दोनों ने शादी कर ली।

इसे भी पढ़ें:Birth Anniversary: अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी की प्रेम कहानी जहां पहली ही नज़र में हो गया था प्यार

Recommended Video

नेपोटिज्म की वजह से कई फिल्मों से हुईं रिजेक्ट

isha koppikar films

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में ईशा कोप्पिकर ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में वह कई बार नेपोटिज्म की शिकार हुई हैं। एक बार उन्हें एक फिल्म से अचानक निकाल दिया गया था। दरअसल एक एक्टर के कहने पर उन्हें आखिरी वक्त पर फिल्म से बाहर कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि अब वह एक्टर इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। यही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्मों में अक्सर ऐसा होता है, जब आपको रोल मिलने से पहले किसी के बाप या फिर दोस्त फोन कर देते हैं और वह रोल आपके हाथ से छिन कर किसी और को मिल जाता है। ऐसा कई बार हुआ है, अगर आप किसी के प्रेमी या फिर दोस्त हैं, तभी आपको काम मिलेगा।

उम्मीद है कि आपको ईशा कोप्पिकर से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।