टीवी के सबसे पॉपुलर कपल गौरी और हितेन ने बेहद खूबसूरत अंदाज में एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी। गौरी और हितेन तेजवानी ने रविवार को अपनी 14 वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। मैरिज एनीवर्सरी को सेलिब्रेट करने का अंदाज भले ही बहुत सिम्पल था लेकिन दिलचस्प जरूर था। इस मौके पर हितेन और गौरी ने एक-दूसरे के होठों पर किस पर शादी की सालगिराह की बधाई दी। 

सूत्रों की माने तो हितेन-गौरी की ओर से एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में कुछ करीबी दोस्त संग परविार के लोग शामिल हुए थे। इस दौरान सभी ने फोटो के लिए पोज भी दिए। पत्नी संग लिपलॉक की तस्वीर को खुद हितेन ने ऑफशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

hiten gauri marriage anniversary inside

हितेन ने गौरी के लिए लिखा यह मैसेज 

हितेन ने गौरी और अपनी किस करते हुए इंस्टा पर फोटो शेयर की और इसका कैप्शन लिखा, “शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरी दुनिया गौरी प्रधान। तुम मेरे लिए सब कुछ हो।'' हितेन के इंस्टा का यह मैसेज गौरी प्रधान के लिए एनिवर्सरी गिफ्ट था। बता दें कि गौरी और हितेन टीवी के सबसे पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल हैं। हितेन के बिग बॉक्स के घर में जाने से पहले गौरी के हितेन से दूर जाने की खबरें आ रही थी। 

Read more: कभी प्राग तो कभी स्विट्ज़रलैंड में मनाया भारती सिंह ने अपना हनीमून

hiten gauri marriage anniversary inside

गौरी-हितेन की लव स्टोरी 

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान की शादी को 14 साल पुरे हो गए हैं। इस मौके पर हितेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौरी के साथ लिपलॉक करते हुए एक फोटो शेयर की है। गौरी और हितेन ने ‘कुटुंब’ शो में साथ काम किया था। दोनों की लव स्टोरी यहीं से शुरू हुई थी। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी और साल 2007 में गौरी ने निवान और कात्या नाम के जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। आपको बता दें, दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। हितेन तेजवानी कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं। जी टीवी के चर्चित शो 'पवित्र रिश्ता' में 'मानव' के किरदार से अलग पहचान बनाई थी। इसके अलावा हितेन कलर्स टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Recommended Video