• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

इन स्टार्स के अचानक चले जाने से इस कदर भावुक हुए फैंस

इन स्टार्स के अचानक चले जाने से कई फैंस बेहद ही भावुक नज़र आए थे, आइए इन स्टार्स के बारे में जानते हैं।
author-profile
Published -04 Mar 2022, 15:01 ISTUpdated -04 Mar 2022, 15:26 IST
Next
Article
celebrity deaths that shocked fans

पिछले कुछ साल बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के लिए काफी बुरा समय रहा है। एक तरफ कोरोना महामारी से दुनियाभर में लोगों की मौत हो रही थीं तो दूसरी तरफ बॉलीवुड से लेकर लेकर टीवी जगत के कई स्टार्स ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। इस लिस्ट में टीवी जगत के स्टार अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर बॉलीवुड में इरफ़ान खान, सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर आदि कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा का दिया, जिसके बाद फैंस भी बहुत आहत में दिखें।

अपने चहेते स्टार्स के जाने के बाद उस समय कई लोगों ने अलग-अलग तरीके से अपने स्टार्स को याद किया था। आज भी चहेते स्टार्स का जन्म या डेथ एनिवर्सरी के दिन फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह से याद करते हैं। आज इस लेख में हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अचानक दुनिया को अलविदा कर दिया और उसके बाद किस तरह से उनके फैंस याद करते हैं, तो आइए जानते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला

 

कई टीवी प्रोग्राम, शो और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने बेहद कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। पिछले साल सितंबर में उनके निधन के बाद उनके फैंस को भरोसा नहीं हो रहा था कि ऐसा कैसे हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनके फैंस कई दिनों तक एक तरह से सदमे में चले गए थे।

 

आज भी उनके जन्म या डेथ एनिवर्सरी के दिन फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह से याद करते हैं। कॉमेंट्स में फैंस लिखते हैं कि 'यह स्वीकार करना कितना कठिन है कि बिग बॉस 13 का विजेता अब हमारे बीच नहीं है।' एक अन्य कमेन्ट 'नहीं, मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं, भगवान को एक बार और मौका देना चाहिए, मां-बहन के लिए, अपने प्यार के लिए, अपने पूरे परिवार के लिए' भगवान को मौका देना चाहिए था।

इसे भी पढ़ें: क्ट्रेस रश्मि देसाई की क्या थी पहली सैलरी, आप भी जानें

इरफान खान 

 

इरफान खान बॉलीवुड कलाकारों में से सबसे दमदार एक्टर माने जाते थे। लेकिन, जैसे ही अप्रैल 2020 में उनके मौत की ख़राब आई उनके फैंस के साथ-साथ पूरे हिंदी सिनेमा में एक शौक की लहर दौड़ गई। उस समय कई बॉलीवुड कलाकारों ने गहरा शोक व्यक्त किया था। आज भी उनके जन्म या डेथ एनिवर्सरी के दिन उनके फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह से याद करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फैंस कमेंट्स करते है कि 'अचानक से आप बहुत याद आने लगे हैं'। कोई कॉमेंट्स करता है कि 'आप मेरे आज भी आदर्श है'।

Recommended Video

सुशांत सिंह राजपूत 

famous celebrity deaths that shocked fans inside

गौरतलब है कि 14 जून 2020 के दिन बॉलीवुड के उभरते कलाकार सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। इस घटना के बाद उनके परिवार के साथ-साथ फैंस भी बेहद दुखी नज़र आए थे। आज भी उनके जन्म या डेथ एनिवर्सरी के दिन फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह से याद करते हैं। उनके फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह से याद करते कमेंट करते हैं कि 'भाई आपकी मुस्कान बेहद ही प्यारी थी, ठीक आपकी तरह ही'। एक अन्य फैंस 'आपकी बहुत याद आती है सर, आप बिहार के शान थे'।

ऋषि कपूर    

ऋषि कपूर बॉलीवुड कलाकारों में से सबसे दमदार अभिनेता माने जाते थे। लेकिन, जैसे ही अप्रैल 2020 में उनके निधन की ख़राब आई तो उनके फैंस के साथ-साथ पूरे हिंदी सिनेमा में एक शौक की लहर दौड़ गई। इस घटना के दो साल बाद भी उनके फैंस बेहद ही प्यार और आदर भाव से याद करते हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह से याद करते हैं। फैंस कमेंट्स करते हैं कि 'सर आप आज भी हमारे दिलों में जिंदा हो'। एक अन्य फैंस 'मुझे आज भी विश्वास नहीं होता कि आप इस दुनिया में नहीं है'।

इसे भी पढ़ें: Hrithik Roshan-Saba Azad की लव स्टोरी में Twitter ने निभाई है अहम भूमिका?

श्रीदेवी 

 

श्रीदेवी, वो अदाकारा थीं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है। लेकिन, साल 2018 में अचानक दुनिया को अलविदा कहने पर उनके फैंस सदमे चले गए थे। आज भी उनके जन्म या डेथ एनिवर्सरी के दिन फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह से याद करते हैं। फैंस कमेंट में लिखते हैं कि 'कहां है मेम आप, प्लीज वापिस लौट आइए' 'आपकी बहुत याद आती है मेम' आदि तरीके से कॉमेंट्स करके याद करते हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@insta)

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।