• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Ola के साथ घर बैठे करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 50000 की कमाई

आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो OLA से जुड़कर आराम से कमा सकते हैं पैसे।
author-profile
Published -31 Aug 2022, 12:47 ISTUpdated -01 Sep 2022, 09:50 IST
Next
Article
ola money

अगर आप भी घर बैठे हर महीने में मोटी कमाई करना चाहते हैं, तो आप भी जुड़ सकते हैं OLA के साथ और हर महीने कमा सकते है लाखों रुपये। इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप OLA की मदद से आसानी से पैसे कमा सकते हैं। बता दें कि इस बिजनेस को शुरू करने में आपको मामूली इन्वेस्टमेंट करना होगा। इस इन्वेस्टमेंट के बदले आपको हर महीने अच्छे पैसे मिल सकते हैं।

ola car

2nd hand Car खरीदें

आपको एक 2nd hand Car खरीदना होगा। उस कार को आप किराया पर देकर मोटी कमाई कर सकते हैं। कोई भी कार आपको 2nd hand में 2-3 लाख में मिल जाएगी। इस छोटे से खर्च के बदले आप हर महीने मोटी कमाई आसानी से कर सकेंगे।

ड्राइवर रखें लें

आपको करना सिर्फ इतना है कि आपको अपनी जानकारी में किसी एक ड्राइवर को हायर करना है। अगर आप दो टाइम के ड्राइवर को हायर करते हैं तो आप और भी ज्यादा पैसा कमा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको दो ड्राइवर को हायर करना होगा। 

इसे भी पढ़ें: इस बार अपने गाड़ी के टायर को दे नया लुक, जानें कैसे करें पेंट

Ola से शुरू करें

इस छोटे बिजनेस को शुरू करने के लिए आप OLA की सहायता ले सकते हैं। इसके लिए सिर्फ आपको OLA पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। OLA में थोड़ी सी फॉर्मेलिटी को पूरा करने के बाद आप अपनी कार को OLA के माध्यम से आसानी से चला सकते हैं।

OLA दे रही है सुविधा

OLA कार अब अपने प्लेटफॉर्म पर कई कार को एक साथ जोड़ने की सुविधा दे रहा है। बता दें कि अब आप एक साथ करीब 2-3 कार को OLA के साथ जोड़ सकते हैं। ऐसे में आपको करना यह होगा कि आपको कम दामों में ही ज्यादा कार खरीदना होगी। जिसके माध्यम से आप ज्यादा पैसा कमा सकेंगे।

इसे भी पढ़ें: ये हैं 5 सबसे सस्ती CARS, जानें क्या हैं फीचर्स

OLA कंपनी किन दस्तावेजों को मांगती हैं

बता दें कि आपको OLA बिजनेस को शुरू करने के लिए उचित दस्तावेजों की जरूरत होती है। जैसे की, आपके पास आपका पैन कार्ड होना चाहिए, कैंसिल चेक, आधार कार्ड, और एड्रेस प्रूफ इन दस्तावेजों के माध्यम से आप अपनी कार को OLA कंपनी में आसानी से लगा सकते हैं।

Recommended Video

कार की डॉक्युमेंट्स को जरूर रखें

इन दस्तावेजों के अलावा आपको कार के कुछ डॉक्यूमेंट को रखना जरूरी है। जैसे की कार का इंश्योरेंस, ड्राइवर की ड्राइविंग लाइसेंस।

बता दें कि इस माध्यम से आप अपने कार को OLA कार में आसानी से रजिस्टर कर सकते हैं।

उम्मीद है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। इसे शेयर और लाइक जरूर करें, इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से

 
 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।