सही योजना के साथ, भविष्य की बहुत सारी चिंताओं का ध्यान रखा जा सकता है। इसलिए हम आपके लिए हर महीने का राशिफल लेकर आते हैं। इस बार भी हमारी टैरो कार्ड रीडर, जीविका शर्मा दिसंबर के महीने के लिए आपका मार्गदर्शन करने के लिए यहां हैं। एक्‍सपर्ट द्वारा शेयर किए गए विस्तृत टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार अपने आने वाले महीने की योजना बनाएं।

मेष राशि

dec  horoscope aries

मेष राशि के लोगों के लिए यह महीना आपके लिए कष्टदायक हो सकता है। आपको अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन दोनों में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप एक बेहतर काम के अवसर की तलाश करने की योजना बना रहे हैं तो आप अपनी खोज के साथ आगे बढ़ सकते हैं क्योंकि इसमें कुछ ऐसा मिल सकता है जो आपको पसंद हो।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों को इस महीने कुछ भी शेयर करने की आवश्यकता महसूस नहीं होगी। इसकी बजाय आप अपने पर्सनल जीवन में बहुत सारे सीक्रेट्स रखेंगे। प्रोफेशनल रूप से, आप कार्यस्थल या प्रोजेक्‍ट में चीजों पर नियंत्रण करने की संभावना रखते हैं।

इसे जरूर पढ़ें:टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट से जानें आपकी राशि के लिए कौन सा प्रोफेशन है सबसे अच्छा

मिथुन राशि

dec  horoscope gemini

प्रोफेशनल रूप से, मिथुन राशि के लोग इस महीने नए अवसरों की तलाश करेंगे जो आपको मौजूदा अवसरों की तुलना में बेहतर रिटर्न दिलाएंगे। अपने निजी जीवन में, इस महीने आपको अपने प्रियजनों के साथ व्यवहार करते समय कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा।

कर्क राशि

इस माह आपके करियर में किसी के आपको बेवकूफ बनाने के इरादे से आपके पास आने की संभावना है। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप किसी को आंख बंद करके फॉलो न करें। पर्सनली, आप अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की संभावना रखते हैं।

सिंह राशि

dec  horoscope leo

इस महीने आपके प्रोफेशनल जीवन में आर्थिक लाभ होने की संभावना है। लाभ आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा। वहीं आपके निजी जिंदगी में भी इस महीने लगातार वाद-विवाद और तनाव बना रहेगा। यह तनाव या वाद-विवाद आपके प्रेम जीवन में रहेगा।

कन्या राशि

प्रोफेशनल रूप से, कन्या राशि के लिए दिसंबर 2021 का महीना थका देने वाला रहने वाला होगा। आपको अपने मनचाहे परिणामों की प्रतीक्षा में बहुत समय देना होगा। इस महीने आपके रिश्ते में बहुत अधिक भावनात्मक निवेश और वृद्धि देखी जा सकती है।

तुला राशि

dec  libra horoscope

जहां आपके प्रोफेशनल जीवन का संबंध है, भविष्य में अच्छा वित्तीय लाभ प्राप्त करने के लिए आपको बहुत प्रयास करने की आवश्यकता है। आपके निजी जीवन के संदर्भ में, आपके रिश्ते में अचानक या अप्रत्याशित परिवर्तन देखने को मिल सकता है जो आपके जीवन में बहुत तनाव और खटास लाएगा।

वृश्चिक राशि

इस महीने इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आप अंततः निर्णय लेंगे और अपने प्रोफेशनल और निजी जीवन के बारे में कार्रवाई करेंगे। आप जो भी करने का फैसला करेंगे वह आपके पक्ष में होगा।

धनु राशि

dec  saggitarius horoscope

आप अपने मुनाफे को अधिकतम करने के तरीकों के बारे में सोचने में बहुत समय व्यतीत करेंगे। सभी सोच रंग लाएगी क्योंकि आपको वित्त को बेहतर बनाने के लिए बहुत सारे विचार मिलेंगे। जो लोग रिलेशनशिप में हैं या शादीशुदा हैं वे महीने अपने रिश्ते को सेलिब्रेट करने में बिताएंगे।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को इस महीने अपने करियर में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। आप कोई भी बदलाव करने के बजाय उस करियर को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे जिसके लिए आप नियत थे। अपने निजी जीवन में आपको पूर्व में लिए गए फैसलों पर पछतावा होगा।

इसे जरूर पढ़ें:ये राशियां दे सकती हैं धोखा, टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से जा

Recommended Video

कुंभ राशि

dec  aquarius

इस महीने कुंभ राशि के जातकों को एक नया करियर, नौकरी या कोई नया प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है। यह नई शुरुआत आपके लिए अच्छा वित्तीय लाभ लेकर आएगी। जहां तक आपके निजी जीवन का सवाल है, तो आप पूरे महीने जश्न के मूड में रहेंगे।

मीन राशि

इस महीने मीन राशि के लोगों के करियर में वृद्धि या कुछ लाभ होने की उम्मीद है। आप इसके लिए लंबे समय से काम कर रहे हैं और आपके प्रयास आखिरकार रंग लाएंगे। आपके जीवन में कई लोग होंगे, जो आपके निजी जीवन के फैसलों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे।

आपको यह आर्टिकल आपको कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।