दिवाली का सेलिब्रेशन में बॉलीवुड गानों को शामिल न किया जाए, ऐसा कैसे हो सकता है।  दिवाली के मौके पर ना सिर्फ मिठाइयां बांटी जाती हैं बल्कि पार्टी भी एन्जॉय किए जाते हैं। बिना गाने के पार्टी सेलिब्रेशन मुमकिन नहीं। कुछ लोग त्योहार के लिए खास तौर पर बॉलीवुड गानों का कलेक्शन रखते हैं, ताकि दिवाली के मौके पर प्ले किया जा सकें। बता दें कि कई ऐसे गाने हैं तो दिवाली सेलिब्रेशन के लिए परफेक्ट हैं। डांस हो या फिर रौनक बढ़ाना हो आप इन गानों को जरूर प्ले करें।

आज हम बताएंगे टॉप 5 ऐसे गाने जो लोगों के ऑल टाइम फेवरेट होने के साथ दिवाली सेलिब्रेशन के लिए भी बेस्ट है। ये गाने दिवाली सेलिब्रेशन के मौके पर अक्सर प्ले किए जाते हैं। दिवाली पर पार्टी ऑर्गेनाइज करने वाली हैं या फिर गेट टूगेदर रखा है, तो बैकग्राउंड में ये म्यूजिक खूब पसंद किए जाएंगे। यही नहीं परिवार और दोस्तों के साथ इन गानों पर डांस भी कर सकते हैं। 

बोले चूड़ियां बोले कंगना

song for diwali

लकड़ियों का ऑल टाइम फेवरेट हैं ये सॉन्ग। फिल्म कभी खुशी कभी गम ये गाना सुनने के बाद लड़कियां खुद को डांस करने से रोक नहीं पाती। दिवाली पर पार्टी करने वाले हैं तो अपने सॉन्ग लिस्ट में इस गाने को जरूर शामिल करें। बता दें कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में ये गाना शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर और ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स पर फिल्माया गया था। आज भी इस गाने को लोग खूब एन्जॉय करते हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत सरकार भी करवाती है पेड इंटर्नशिप, इन जगहों पर करना होता है आवेदन

नच दे ने सारे

katrina kaif song

कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होरा की फिल्म बार-बार देखो का गाना दिवाली सेलिब्रेशन पर जरूर प्ले करें। यह गाना आपको झूमने पर ना सिर्फ मजबूर करेगा बल्कि इसे खूब एन्जॉय भी करेंगे। इसके अलावा आप दिवाली पार्टी में परफॉर्मेंस देने वाली हैं तो 5 से 6 लोगों का ग्रुप बनाकर इस गाने पर डांस किया जा सकता है। फैमिली या फिर फ्रेंड्स इस गाने पर डांस परफॉर्मेंस को खूब पसंद करेंगे। वहीं इस गाने को सिद्धार्थ महादेवन,हर्षदीप कौर और जसलीन रॉयल ने गाया है।

हैप्पी दिवाली

happy diwali song

विवेक ओबेरॉय और आयशा टाकिया की फिल्म होम डिलीवरी का हैप्पी दिवाली सॉन्ग सुनना बच्चों को काफी पसंद है। यही नहीं दिवाली के मौके पर ज्यादातर घर में इस गाने को सुना जाता है। इस गाने को सुनिधि चौहान, वैशाली सामंत, सुरज जापान, दिव्या ने गाया है। हालांकि, यह गाना बच्चों पर फिल्माया गया है, इसलिए इस गाने को देखने के बाद बच्चे डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते। दिवाली फेस्टिवल पर यह गाना अक्सर प्ले किया जाता है।

जिंगाट

zingaat song

'जिंगाट' मराठी और हिंदी दोनों में उपलब्ध है, जिस पर डांस करना लोगों को बहुत पसंद है। हालांकि हिंदी वर्जन रिलीज होने के बाद ज्यादातर लोग इसे प्ले करते हैं। अगर आप दिवाली के मौके पर दोस्तों के साथ डांस करने का प्लान बना रहे हैं तो इस गाने अपनी सॉन्ग लिस्ट में जरूर शामिल करें। बता दें कि हिंदी वर्जन गाना जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क से है। 'धड़क' के इस गाने को अजय-अतुल और अमिताभ भट्टाचार्य ने गाया है।

इसे भी पढें: अपनी बेटी को किशोरावस्था के पहले सिखाएं ये 4 जरूरी बातें

घूमर

ghoomar song

पद्मावत का गाना घूमर महिलाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। 'घूमर' फिल्म का सबसे विवादित गाना है, जिसे दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है। दिवाली पर महिलाएं ग्रुप डांस करने के लिए इस गाने को अपने टॉप टेन सॉन्ग लिस्ट में शामिल कर सकती हैं। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है। वहीं इस गाने पर दीपिका पादुकोण ने जबरदस्त डांस किया था।

दिवाली के मौके पर इन गानों को प्ले कर फेस्टिवल को सेलिब्रेट करें। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।