• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Exclusive: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने बताया, 'बच्चे की कर रहे हैं प्लानिंग'

कॉमेडी की दुनिया की सबसे प्रिय जोड़ी में से एक भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के साथ हर जिंदगी की टीम ने की एक खास बातचीत। 
author-profile
Published -20 Jan 2020, 15:13 ISTUpdated -20 Jan 2020, 16:01 IST
Next
Article
bharti singh haarsh limbachiyaa planning a baby news

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा शो में तित्ली यादव के किरदार से सब को हँसाने वाली भारती सिंह से सभी वाकिफ ज़रूर होंगे। अपने टीवी शो में भारती जितना सक्रीय रहती है उतना ही वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सजग रहती है। हर जिंदगी की टीम ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक खास बातचीत किया। इस खास बातचीत में भारती और हर्ष ने आने वाले अपने अगले शो और बेबी प्लानिंग जैसे कई मुद्दों पर खुल के जवाब दिया। तो चलिए जानते हैं भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने और किन-किन सवालों पर खुल के जवाब दिया- 

इसे भी पढ़ें: गुत्थी से लेकर तितली यादव तक ‘द कपिल शर्मा शो’ के ये हैं फेमस ‘वुमन कैरेक्‍टर्स’

bharti singh haarsh limbachiyaa planning a baby  inside

जब हर जिंदगी की टीम भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पास पहुची तो दोनों एक कोने में हंसी के ठहाके लगा रहे थे। खैर, औपचारिक फॉर्मेलिटी के बाद इंटरव्यू का दौर स्टार्ट हुआ। जब दोनों से सबसे पहला सवाल ये पूछा गया कि आप दोनों एक साथ काम करते हुए दर्शकों को कब दिखाई देंगे। तो भारती सिंह ने कहां कि 'हम दोनों बहुत ही जल्द एक टीवी शो में साथ नज़र आने वाले हैं'। 

Recommended Video

आगे हर्ष लिम्बाचिया ने बोला कि हम दोनों बहुल ही जल्द India's Best Dancer शो को साथ में होस्ट करने वाले हैं। आपको बता दे कि इस डांस रियलिटी शो को मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर द्वारा जज किया जाएगा। हाल में ही इस शो का प्रोमों टीवी पर रिलीज किया गया है। इससे पहले हर्ष और भारती को Khatra Khatra में एक साथ काम करते हुए देखा गया था। हर्ष और भारती ऐसे सेलिब्रिटी कपल्स हैं जिनसे आप घंटों तक गपशप कर सकते हैं।

bharti singh haarsh limbachiyaa planning a baby  inside

इस जॉली जोड़ी की कमाल बात ये हैं कि ये दोनों ही बड़े साधारण और मजाकिया इंसान है। हर तीसरी बात पर इनका हंसमुख चेहरा देखने वाला होता है। जब दोनों से ये पूछा गया कि क्या जब आप दोनों कैमरा के सामने आते हैं तो आप दोनों कैसा व्यवहार करते हैं? जवाब में भारती ने कहां कि जब हम कैमरे के सामने होते हैं तो हमें अपने-अपने काम से मतलब रहता है, वही हर्ष भी इस बात से सहमत लगे। आगे भारती ने कहा कि हम अपनी पर्सनल लाइफ और कैमरा लाइफ को हमेशा अलग रखते हैं। 

bharti singh haarsh limbachiyaa planning a baby inside

जब hz की टीम ने ये पूछा कि आप दोनों को टीवी सेट पर पर्याप्त समय मिलता है एक-दूसरे से बात करने के लिए, तो भारती सिंह कहती है, "हमें वास्तव में एक-दूसरे से बात करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलता है। आमतौर पर अपने वैनिटी वैन में लेखकों की टीम के साथ व्यस्त रहती हूं और हर्ष अपने। यह सिर्फ तब होता है जब हम वापस घर पहुंचते हैं और थोड़ा गपशप कर लेते हैं। आगे भारती कहती है कि "हर्ष न तो शो के लिए लिख रहे हैं और न ही इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं, वह मेरे को-होस्ट हैं और मुझे उम्मीद है कि वह कोई गलती नहीं करेंगे, हंसते हुए।"

इसे भी पढ़ें: भारती सिंह ने इस खूबसूरत अंदाज में दिया बॉडी शेमिंग का जवाब और बदला सोचने का नजरिया


वही जब भरती से माँ बनाने के बारे में सवाल किया गया तो भारती एक बड़ी मुस्कुराहट के साथ कहती हैं, "मैं माँ बनना चाहती हूँ, आगे भारती ने बोला की इस साल हम एक बच्चें की जोजना बना रहे हैं। हालांकि एक निश्चित समय तुरंत बता देना थोड़ा मुश्किल होगा"। आपको बता दे की भारती और हर्ष की शादी हुए तकरीबन दो साल हो गए हैं। 

 

भारती सिंह से जब उनके वेट के बारे में सवाल किया गया तो भारती ने कहां "प्रत्येक महिला को अपने शरीर के बारे में वास्तव में सकारात्मक रहना चाहिए, क्योंकि यह एक ईश्वर का उपहार है और जो हैं उसमे ही खुश रहना चाहिए। वही भारती ने आगे कहां कि मैंने जब भी अपने शरीर को पतला करना चाहा तो हर्ष ने कहां "वह मुझे वैसे ही प्यार करता है जैसे मैं हूं। यदि आपका साथी आपको वेट से नहीं बल्कि आपसे प्यार करता है, तो और कुछ नहीं मायने रखता है। "वह मुस्कुराई। 

bharti singh haarsh limbachiyaa planning a baby inside

भारती और हर्ष वास्तव में एक खूबसूरत प्यारे जोड़ों में से एक हैं, और उन्हें फिर से स्क्रीन साझा करते हुए बहुत जल्द देखने वाले हैं!

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।