बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से बेहद खुश कर देने वाली खबर आई है। बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस में से एक अनुष्‍का शर्मा प्रेग्‍नेंट हैं। यह खबर खुद इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। इतना ही नहीं, विराट ने अपनी और अनुष्‍का की एक तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्‍वीर में अनुष्‍का शर्मा बेबी बम्प के साथ नजर आ रही हैं, जो इस बात को साफ जाहिर करता है कि विराट और अनुष्‍का जल्‍दी ही मम्‍मी-पापा बनने वाले हैं।  

विराट ने तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन लिखा है, 'हम जनवरी 2021 में दो से तीन हो जाएंगे।' आपको बता दें कि विराट और अनुष्‍का का यह फर्स्‍ट बेबी है। दोनों ने वर्ष 2017 में शादी की थी। जिस तरह विराट और अनुष्‍का की शादी की खबर अचानक आई थी उसी तरह अनुष्‍का की प्रेग्‍नेंसी की खबर भी दोनों के फैंस को अचानक ही मिली है। इस खबर के मिलते ही अनुष्‍का और विराट को फिल्‍म इंडस्‍ट्री और क्रिकेट जगत के तमाम सेलिब्रिटीज के साथ-साथ उनके फैंस भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Oil Pulling Benefits: ये है अनुष्‍का शर्मा की चमकती त्‍वचा और दांतों का राज, जानें हेल्‍थ बेनिफिट्स

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) onMay 1, 2020 at 7:01am PDT

 

आपको बता दें कि विराट और अनुष्‍का ने इटली में शादी की थी। उनकी शादी का फंक्‍शन बेहद प्राइवेट था, जिसके बारे में लोगों को पता भी नहीं चल पाया था। अनुष्‍का और विराट ने जब अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर की तब लोगों को उनकी शादी के बारे में पता चला था। 

इसे जरूर पढ़ें: साथ में वक्‍त बिताने के लिए ये तरीके अपनाते हैं विराट-अनुष्‍का

अनुष्‍का-विराट हैं आइडियल कपल

अनुष्‍का और विराट को बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में आइडियल कपल माना जाता है। दोनों ही अपने-अपने काम में काफी व्‍यस्‍त रहने के बाद भी एक-दूसरे के लिए वक्‍त निकालने से पीछे नहीं हटते हैं। इस बारे में अनुष्‍का कई बार बता चुकी हैं। एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए पुराने इंटरव्‍यू में अनुष्‍का ने बताया था, 'हम दोनों में से हमेशा ही कोई एक बिजी रहता है। कभी हम दोनों अपने-अपने काम में बिजी रहते हैं। मगर साथ वक्‍त बिताने का मौका हम कभी नही छोड़ते, फिर चाहे एक वक्‍त का खाना ही साथ में खाएं।' (अनुष्का - विराट ने इस तरह प्‍लान की थी शादी )

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) onMay 5, 2020 at 8:39pm PDT

वहीं विराट भी अनुष्‍का के लिए कई बार यह बात कह चुके हैं, 'अनुष्‍का ने मेरी जिन्दगी बदल दी है। जब से मैंने अनुष्‍का को जाना है, मैं हर दिन एक बेहतर इंसान बनने की कोशिश में आगे बढ़ता गया हूं। अनुष्‍का से मैंने प्‍यार करना सीखा है।'

 

Recommended Video

गौरतलब है, बॉलीवुड इंडस्‍ट्री और क्रिकेट जगत से दूसरी बार दर्शकों को गुड न्‍यूज मिली है। कुछ दिन पहले ही इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टैनकोविच के घर बेटे का जन्‍म हुआ था। वहीं सैफ अली खान ने भी करीना कपूर की सेकेंड प्रेग्‍नेंसी की खबर दे कर सभी का दिल खुश कर दिया था। 

हरजिंदगी टीम की ओर से हम अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली को ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं देते हैं।