कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 12 दिसंबर 2018 में हुई थी। शादी के ठीक 1 साल बाद 10 दिसंबर 2019 को कपिल के घर बेटी ने जन्म लिया था। बॉलीवुड से जुड़े ऐसे कई जोड़े हैं जिन्हें देखकर हमें कपल गोल्स मिलते हैं और कपिल शर्मा और गिन्नी चथरथ उनमें से एक हैं। 15 साल का रिश्ता और फिर शादी और दो प्यारे बच्चे। 

कपिल और गिन्नी की शादी की सालगिरह पर हम आपको इस जोड़े के कुछ यादगार पलों को दिखाएंगे और साथ ही इनके बारे में बताएंगे कुछ सुहावनी बातें। 

कॉलेज का प्यार और घरवालों की मंजूरी-

कपिल शर्मा और गिन्नी की लव स्टोरी भले ही बाद में शुरू हुई हो, लेकिन कॉलेज के समय गिन्नी से कुछ ही मुलाकातों के बाद कपिल ने उन्हें अपनी मां से मिलवा दिया था। दोनों के सोशल स्टेटस में अंतर के कारण प्यार को होने में थोड़ा वक्त लग गया। 

kapil and ginni marriage

इसे जरूर पढ़ें- कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन से पहले शेयर की बेटी अनायरा की तस्वीरें, कुछ ऐसे मना रहे हैं नवरात्री

एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था, 'मैं बहुत खुश हूं कि गिन्नी के साथ पूरी जिंदगी बितानी है। ये शादी मेरी जिंदगी में बदलाव लाएगी। मेरे जैसे लोग कई लोगों से घिरे रहते हैं, लेकिन जब घर जाओ तो घर खाली लगता है।' 

कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी में कई अड़चनें आईं, लेकिन दोनों ने आखिरकार एक दूसरे को अपना लिया और बुरे वक्त में गिन्नी ने कपिल का साथ दिया जिस कारण कपिल और गिन्नी इतना करीब आ सके।

kapil sharma family photo 

करियर चलते भेजा था गिन्नी को शादी का प्रस्ताव-

लाफ्टर चैलेंज में जीतने के बाद कपिल शर्मा ने गिन्नी के घर शादी का प्रस्ताव भेजा था, लेकिन गिन्नी के पिता ने सीधे मना कर दिया था। उसके बाद काफी समय बीत गया पर दोनों ने आखिरकार अपने प्यार को मुकम्मल कर ही दिया। 

कपिल और गिन्नी की बेटी अनायरा-  

कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा के पैदा होने के बाद काफी समय तक उसकी कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी। इसके बाद 2020 में अनायरा की तस्वीर आई और नन्ही गुड़िया का  चेहरा देख सभी का मन खुश हो गया।  

kapil sharma ginnie chatrath baby girl

इसके बाद से ही कपिल हमेशा अपनी अनायरा की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।  

kapil daughter anayra

इसे जरूर पढ़ें- कपिल शर्मा ने बताया कब हुआ गिन्नी चतरथ से प्यार, जानें कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी 

कपिल और गिन्नी का बेटा- 

कपिल और गिन्नी का परिवार फरवरी 2021 को पूरा हो गया। इन दोनों के घर बेटे त्रिशान ने जन्म लिया। कपिल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसके बारे में बताया।  

kapil and ginni babies

इसके बाद कपिल ने जून 2021 में अपने बेटे की तस्वीर शेयर की थी। 

गिन्नी का स्पेशल बर्थडे- 

हाल ही में 18 नवंबर को गिन्नी चथरथ के जन्मदिन के दिन कपिल ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें कलरफुल केक्स रखे हुए थे। 

  

कपिल ने उस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक मेरी दोस्त, मेरा प्यार, मेरी पत्नी।' 

कपिल और गिन्नी का प्यार और शादी किसी मिसाल की तरह है। आप अच्छे वक्त में भले ही किसी से दूर हो जाएं, लेकिन बुरे वक्त में साथ देना ही सही मायने में साथ देना होता है। कपिल और गिन्नी को हमारी तरफ से शादी की सालगिरह की बधाई।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।