• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

एक दूजे के हुए आलिया-रणबीर, देखें शादी की तस्‍वीर

आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध गए हैं, इसी के साथ आलिया अब मिसेज कपूर हो गई हैं।
author-profile
Published -14 Apr 2022, 17:21 ISTUpdated -14 Apr 2022, 20:09 IST
Next
Article
shaadi ke baad alia ranbir

बॉलीवुड के सबसे क्‍यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों की शादी हो गई है और शादी के बाद दोनों की पहली झलक भी देखने को मिल गई है। दोपहर में शादी के बाद आलिया और रणबीर फोटो शूट के लिए अपने अपार्टमेंट की छत पर आए थे, जहां शादी के बाद उनकी पहली झलक देखने को मिली। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने वास्‍तु अपार्टमेंट स्थित अपने फ्लैट में ही शादी की सारी रस्‍में अदा की हैं। आलिया ने भी शादी के तुरंत बाद वेडिंग की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी हैं। तस्‍वीरों में दोनों ही बेहद सुंदर नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Her Zindagi (@herzindagi)

 

हो गए हैं फेरे- 

alia bhatt and ranbir kapoor wedding

बता दें कि लंबे समय से आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब शादी के साथ ही कयासों का सिलसिला खत्म हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी सम्पन हो चुकी है और इसी के साथ आलिया मिसेज कपूर बन चुकी हैं। कपूर खानदान और तमाम सुपरस्टार्स के बीच में आलिया और रणबीर ने फेरे ले लिए हैं। सोर्सेज की माने तो आलिया और रणबीर ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी की है, ऐसे में इस कपल की तस्वीरों का इंतजार बड़ी बेसब्री से किया जा रहा है।

वेडिंग डेट को लेकर बना रहा है बज- 

काफी समय तक शादी की तारीख को लेकर बज बना रहा, जिस कारण लोग शादी को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड थे। हालांकि 13 अप्रैल को मीडिया के सामने रणबीर की मां ने शादी की तारीख को कंफर्म किया था कि शादी 14 को होगी, लेकिन इसके बाद भी मीडिया सोर्सेज अलग-अलग दावे करते नजर आए। शादी की तारीख के अलावा वेडिंग वेन्यू को लेकर भी काफी बज देखने को मिला, लेकिन आखिर में शादी 'वास्तु अपार्टमेंट्स में हुई। वैसे तो हम सभी ने आलिया और रणबीर को कई बार एक साथ स्पॉट किया है, मगर उन्हें पति-पत्नी के तौर पर देखना फैंस के लिए बिल्कुल अलग होगा।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

शादी ने लगाया सड़कों पर जाम- 

शादी की गेस्ट भले ही छोटी रही हो, लेकिन हाई-सिक्योरिटी होने की वजह से मुंबई के कई इलाकों में जाम लग गया है। इसके अलावा 'वास्तु' बिल्डिंग के बाहर एक-के बाद-एक सेलेब्स इस नए जोड़े को बधाई देने के लिए पहुंच रहें हैं, जिस कारण अपार्टमेंट के बाहर काफी भीड़ देखने को मिल रही है।

आलिया और रणबीर की लव स्टोरी- 

Alia and Ranbir Wedding Day

आलिया भट्ट और रणबीर की लव स्टोरी किसी फिल्म कहानी से कम नहीं है। बता दें कि आलिया और रणबीर की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब वो मात्र 11 साल की थीं। उस समय आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ का ऑडिशन देने गई थी, जिसे रणबीर असिस्ट कर रहे थे। आलिया ने कॉफी विद करण के शो में यह बताया था कि ‘जब मैंने रणबीर को पहली बार देखा, तब ही मैंने यह फैसला कर लिया था कि मैं उनसे शादी करूंगी।’

आलिया ने रणबीर को बताया था क्रश- 

बता दें कि आलिया ने निरंजन अयंगर को दिए एक इंटरव्यू में पहली बार पहली बार रणबीर के बारे में पब्लिक में बात की थी। जहां उन्होंने बताया था कि वो पहली बार रणबीर कपूर से मिली थीं तब वो 11 साल की थीं। उन्होंने तब कुबूल किया था कि रणबीर उनके क्रश थे वो भी उनके एक्टर बनने से पहले।

इसे भी पढ़ें- कभी तारीफ तो कभी प्यार का इजहार करते नजर आए हैं आलिया और रणबीर, देखें इस कपल के क्यूट मोमेंट्स

ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुआ था प्यार- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

लंबे समय तक आलिया और रणबीर ने साथ में कोई भी फिल्म नहीं की थी, लेकिन आखिरकार किस्मत दोनों को एक साथ लेकर आई। अयान मुखर्जी की फिल्म में आलिया और रणबीर एक साथ कास्ट किए गए, माना जाता है कि आलिया और रणबीर ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। लंबे समय तक फिल्म का काम चलता है और ये रिश्ता कुछ सालों में शादी तक पहुंच गया।

आखिरकार आज रणबीर को आलिया मिल ही गईं। ये थी आलिया और रणबीर की शादी से जुड़ी अब तक की सभी जानकारियां, आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

image credit- instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।