• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

See Pics: ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का साड़ी लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

इस अंदाज में अपने एनुअल डे पर पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन। देखें तस्वीरें। 
author-profile
Published -21 Dec 2019, 14:31 ISTUpdated -21 Dec 2019, 14:40 IST
Next
Article
Aaradhya bachchan saree look,  school

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहद अच्छी एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही वह बहुत अच्छी वाइफ, बहू और मां भी हैं। अगर उनके मदर डॉटर रिलेशनशिप पर बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में गजब का बैलेंस बना कर चलती हैं और वह कितना भी व्यस्त हों अपनी बेटी आराध्या को पूरा वक्त देती हैं। फिर चाहे उन्हें आराध्या के साथ विकेशन पर जाना हो या फिर उसकी पढ़ाई पर ध्यान देना हो, ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा ही अपनी बेटी को अच्छी से अच्छी परवरिश देने के लिए तैयार रहती हैं। बीते शुक्रवार उन्हें एक बार फिर अपनी मदर ड्यूटी को परफेक्टिली निभाते हुए देखा गया। ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ धीरू भाई अंबानी स्कूल के एनुअल डे फंक्शन में देखा गया। 

Aaradhya bachchan saree look,  mother

गौरतलब है कि बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज के बच्चे धीरू भाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं। इस स्कूल में शुक्रवार को एनुअल डे था। इस दिन के लिए सभी ने काफी पिप्रेशन भी की थी। ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन ने भी एक परफॉर्मेंस दी थी। इस परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी। आराध्या ने पीले, लाल और हरे रंग की साड़ी पहनी थी।

Recommended Video

आरध्या साड़ी में बहुत ही प्यारी नजर आ रही थीं। ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ ही स्कूील पहुंची थीं और बाद में उनके पति अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन भी आराध्या का फंक्शन देखने पहुंचे। 

इसे जरूर पढ़ें: संजय दत्त की बहन ने आखिर क्यों कहा था उन्हें ऐश्वर्या राय से दूर रहने के लिए?

Aaradhya bachchan saree look,  abhi

अपनी परफॉर्मेंस में आराध्या बच्चन ने महिला सश्क्तीकरण और सेफ्टी पर बात की। उन्होंने स्टेज पर बहुत ही कॉनफीडेंस के साथ कहा, ‘मैं कन्या हूं। मैं एक सपना हूं, एक नए संसार का सपना। हमने एक नए संसार में अपनी आंखें खोली हैं। एक ऐसा संसार जहां मैं सेफ हूं। मेरी इज्जत हैं, जहां मेरी आवाज को दबाया नहीं जाता। जहां मुझे पढ़ने की आजादी है और जहां इंसानियत की नदी बहती है।’ इस सवाल का जवाब देकर ऐश्वर्या राय बच्चन बनी थीं ‘Miss World 1994’

इसे जरूर पढ़ें: सितारे बताते हैं कि आराध्‍या बच्‍चन बनेगी मां ऐश्‍वर्या राय की तरह बड़ी स्‍टार

Aaradhya bachchan saree look,  amit

वहीं बेटी की परफॉर्मेंस के बाद एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट को इंटरव्यू देते वक्त ऐश्वर्या ने कहा, ‘हर माता-पिता अपने बच्चे को प्रोटेक्ट रखना चाहते हैं। मैं तो अपनी आखरी सांस तक यही कहूंगी कि सभी पेरेंट्स ऐसे ही होते हैं।’ आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या को लेकर काफी पॉजेसिव हैं। अपनी बर्थ डे में प्रिंसिस नजर आ रही थीं ऐश्वर्या राय बच्चन

जब आराध्या का जन्म हुआ था तब काफी समय तक ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या को मीडिया से छुपा कर रखा था। ऐश्वर्या का मानना है कि बच्चे सेलेब्रिटीज के हों या आम आदमी के वो बच्चे ही होते हैं और उन्हें एक आम जीवन जीने का पूरा हक है। 

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।