फिटनेस
  • Pooja Sinha
  • Her Zindagi Editorial | 15 Sep 2017, 13:37 IST

Real life में इतनी फिट और यंग रहती हैं ये टीवी की 'मॉम्स'

आइए टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही actresses के बारे में जानें, जिन्होंने मां का character करने के लिए अपनी उम्र बहुत ज्यादा बढ़ा दी।
real mom main
  • Pooja Sinha
  • Her Zindagi Editorial | 15 Sep 2017, 13:37 IST

टीवी ने हमेशा बेस्‍ट सास, ननद, बेटा, दामाद और कई अन्‍य characters बनाए है, लेकिन एक character ऐसा है जिसे टीवी हमेशा से प्‍यार करता है और वह 'मां'। टीवी का यह latest trend इतना बढ़ रहा है कि young actresses भी इस मां के रोल को खुशी से निभा रही है। 'यह है मोहब्बतें' में दिवियाका त्रिपाठी ईशी मां की भूमिका और 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में हिना खान सबसे glamorous मां और mother-in-law का रोल निभा रही है। आइए टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही actresses के बारे में जानें, जिन्होंने मां के character को करने के लिए अपनी उम्र बहुत ज्यादा बढ़ा दी। हालांकि टीवी की ये मॉम्स रियल लाइफ में हैं बेहद ही यंग, हॉट और फिट है। 

1अंकिता लोखंडे

real mom ankita

टीवी सीरियल "पवित्र रिश्ता" में अर्चना के नाम से मशहूर हुई 31 वर्षीय अंकिता लोखंडे अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं। अंकिता इस शो में खुद से सिर्फ 5 साल छोटी आशा नेगी की मां के किरदार में नज़र आई थीं। अंकिता को जिम जाने का शौक नहीं इसलिए वे फिट रहने के लिए डांस करती हैं। उनका मानना है कि डांस, एक्सरसाइज का बढिया विकल्प है जो शरीर को flexible और strong बनाता है। अंकिता सब कुछ खाने में belive रखती हैं।

2दिव्यांका त्रिपाठी

real mom diyanka

स्टार प्लस के पसंदीदा शो 'ये हैं मोहब्बतें' की खूबसूरत इशिता रमन भल्ला को कौन नहीं जानता। जी हां हमेशा साड़ी पहने दिव्यांका शो में कितनी बड़ी लगती हैं। लेकिन 32 साल की उम्र में वो इस शो में एक मां का किरदार निभा रही हैं। अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए वे लो कैलोरी फूड लेना पसंद करती हैं और ज्यादा पानी पीना पसंद करती हैं।

3हिना खान

real mom hina

हिना सिर्फ 29 साल की हैं और शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सास तक का किरदार निभा चुकी हैं। हालांकि वह यह सीरियल छोड़ चुकी है लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। एक इंटरव्यू में हिना ने कहा कि ''मुझे लगता है कि फिटनेस से काफी कॉन्फिडेंस बढ़ता है।'' 

4तोरल रसपुत्रा

real mom taral

बालिका वधु में आनन्दी की मुख्य भूमिका में ताराल ने भूमिका निभाई, जिसमें वह 38 साल की थी। शो 'बालिका वधु' में तोरल भी अपनी रियल लाइफ उम्र से कहीं ज्यादा बड़ी उम्र की औरत का किरदार निभा रही हैं जो 11 साल के ट्विन्स की मां हैं। 

5देवोलिना भट्टाचार्जी

real mom devoleena

देवोलिना भट्टाचार्जी तो इस लिस्ट की सबसे यंग मां हैं। सिर्फ 25 साल की उम्र में वो शो 'साथ निभाना साथिया' में सास भी बन चुकी हैं। खूबसूरत अभिनेत्री ने मुंबई में लोकखंडवाला में जिम में daily sessions के लिए signed up किया हैं। हम इस बात को लेकर sure नहीं है कि वह जिम shoot से पहले जाती है या बाद में, लेकिन वह रेगुलर एक्‍सरसाइज करती है।

6स्नेहा वाघ

sneha wagh fit mom

टीवी अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने 'एक वीरा की अरदास...वीरा' में रतन की भूमिका निभाई। एक युवा अभिनेत्री, स्नेहा इसमें 45 वर्षीय मां बनी है जो 28 वर्षीय रणवीजय और 23 वर्षीय वीरा की मां है। ‘एक वीर की अरदास-वीरा’ से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री स्नेहा लाइफ ओके के आगामी शो ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ से वापसी कर रही हैं। दो शोज के बीच वक्त मिलने पर मैंने अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दिया। स्‍नेहा का कहना है कि ''वीरा के दौरान मैंने जितना वजन बढ़ाया था उसे कम किया। अब मुझे अपने रोल के लिये फिट दिखना था इसलिये मैं कठोर डाइट का पालन कर रही हूं।''

तो आप इन यंग, हॉट और फिट मॉम्‍स की तरह फिट रहने के लिए कब से शुरु कर रहे हैं ये डाइट और फिटनेस प्‍लान।

Loading...
Loading...