Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Birthday Special: मलाइका अरोड़ा के 10 एथनिक लुक्स

    मलाइका अरोड़ा की बर्थ डे पर देखें उनके 10 स्टाइलिश एथनिक लुक्स और लें फैशन टिप्‍स। 
    author-profile
    Published - 19 Oct 2021, 15:00 ISTUpdated - 23 Oct 2021, 09:05 IST
    malaika arora lehenga wedding

    बॉलीवुड की ग्‍लैमरस और फैशनेबल एक्‍ट्रेसेस की जब बात होती है, तो मलाइका अरोड़ा का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। 45 प्लस होने के बाद भी कैसे फिट रहा जाता है और अपनी उम्र से कैसे 10 साल छोटा दिखा जा सकता है कोई मलाइका अरोड़ा से सीखे। 23 अक्टूबर को मलाइका अरोड़ा का जन्मदिन है। जैसे-जैसे मलाइका की उम्र बढ़ रही है, वह और भी हसीन और जवान नजर आने लगी हैं। 

    महिलाओं के बीच मलाइका अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। मलाइका के ऊपर जहां वेस्टर्न आउटफिट्स कमाल के नजर आते हैं, वहीं एथनिक आउटफिट्स में भी मलाइका जबरदस्त लगती हैं। आज हम आपको मलाइका अरोड़ा के कुछ एथनिक लुक्स दिखाएंगे, जिन्‍हें देख कर आप भी अपने लिए कुछ फैशन आइडियाज और स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं। 

    इसे जरूर पढ़ें: मलाइका अरोड़ा को करती हैं पसंद तो जानिए उनके बारे में यह मजेदार बातें

    1मलाइका अरोड़ा साड़ी लुक

    malaika arora saree designs

    इस तस्‍वीर में मलाइका अरोड़ा ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी पहनी है। साड़ी के साथ मलाइका ने बेहद स्टाइलिश डिजाइन वाला ब्लाउज पहना है। 

    फैशन टिप- इस तरह की साड़ी की कॉपी आपको बाजार में आसानी से मिल जाएगी। अगर आप सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी पहन रही हैं, तो ध्‍यान रखें कि इस तरह की साड़ी नाइट पार्टी में ही कैरी करें और इसके साथ लाइट वेट की साड़ी पहने। 

    2मलाइका अरोड़ा का हैवी साड़ी लुक

    malaika arora party saree

    इस तस्‍वीर में भी मलाइका अरोड़ा ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा की डिजाइन की हुई हैवी डिजाइनर साड़ी पहनी है। साड़ी के साथ मलाइका ने ब्रालेट ब्लाउज पहना है। 

    फैशन टिप- हैवी साड़ी जिस पर अधिक काम किया गया हो, उसके साथ लाइट डिजाइन वाला ब्लाउज ही पहनना चाहिए। इसके साथ ही आप हैवी साड़ी के साथ लाइट लुक वाली ज्वेलरी पहन सकती हैं। 

    इसे जरूर पढ़ें: Malaika Arora Gharelu Nuskha: सुबह उठ कर सबसे पहले मलाइका पीती हैं ये खास पानी, जानें हेल्‍थ बेनिफिट्स

    3कस्टमाइज साड़ी

    malaika arora designer saree idea

    इस तस्‍वीर में मलाइका अरोड़ा ने फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की डिजाइन की हुई कस्टमाइज साड़ी पहनी है। साड़ी के साथ मलाइका ने मैचिंग की जैकेट भी पहनी है। इस तरह की कस्टमाइज साड़ी किसी फैशन शो या फिर विशेष अवसरों के लिए तो ठीक है, मगर आमतौर पर इसे पहनना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन बाजार में आपको कई वैरायटी में कस्टमाइज साड़ी मिल जाएंगी, जिन्हें आप किसी फेस्टिवल या फिर वेडिंग फंक्शन में पहन सकती हैं। 

    फैशन टिप- आजकल साड़ी के साथ आप जैकेट और केप भी क्‍लब कर सकती हैं। इतना ही नहीं, आप कस्टमाइज साड़ी के साथ डिजाइनर बेल्ट भी पहन सकती हैं। 

    4प्लेन लहंगा विद हैवी चोली एंड दुपट्टा

    malaika arora plain lehenga

    अगर आपको परफेक्ट एथनिक लुक चाहिए है और आप ज्यादा हैवी आउटफिट भी नहीं पहनना चाहती हैं, तो आपको मलाइका अरोड़ा का यह लहंगा लुक जरूर देखना चाहिए। इस तस्‍वीर में मलाइका अरोड़ा ने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया हुआ स्टाइलिश लहंगा पहना है, जिसकी चोली हैवी है और दुपट्टा प्रिंटेड है। 

    फैशन टिप- अगर आप लाइट वेट लहंगे की तलाश में हैं, तो आपको सिल्क का लहंगा ट्राई करना चाहिए। आप इस तरह के लहंगे के साथ हैवी डिजाइन वाली ज्वेलरी पहन सकती हैं। 

    5मलाइका अरोड़ा का डिजाइनर लहंगा

    malaika arora light colour lehenga

    फेस्टिवल सीजन चल रहा है और जल्द ही वेडिंग सीजन भी आने वाला है। अगर आप अपने लिए लाइट वेट में डिजाइनर लहंगा तलाश रही हैं, तो मलाइका अरोड़ा के इस लहंगा लुक को रीक्रिएट करवा सकती हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए हुए इस फॉइल वर्क वाले लहंगे में मलाइका कमाल की नजर आ रही हैं। लहंगे के साथ मलाइका ने मैचिंग चोली और दुपट्टा भी कैरी किया है। 

    फैशन टिप- इस तरह के लहंगे के साथ ज्वेलरी का चुनाव थोड़ा संभल कर करें। आप इस तरह के लहंगे के साथ एमराल्ड या रूबी वर्क वाली ज्वेलरी पहन सकती हैं। 

    6 मलाइका अरोड़ा सिल्‍क साड़ी लुक

    malaika arora silk saree

    सिल्‍क साड़ी का फैशन कभी पुराना नहीं होता है। इस तस्‍वीर में मलाइका अरोड़ा ने भी फैशन ब्रांड रॉ मैंगो की डिजाइनर सिल्क साड़ी पहनी है। इस तरह की साड़ी आप भी अपने लिए बाजार से खरीद सकती हैं। खासतौर पर करवा चौथ के दिन आप इस तरह की लाल सिल्‍क साड़ी पहनती हैं, तो आपको परफेक्‍ट एथनिक लुक मिल जाएगा। 

    फैशन टिप- वैसे तो सिल्क की साड़ी के साथ आप गोल्‍ड ज्‍वेलरी पहन सकती हैं, मगर इस तस्‍वीर में मलाइका ने डिजाइनर जंक ज्वेलरी पहनी है, जो आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

    7ग्‍लैमरस साड़ी लुक

    malaika arora light saree ideas

    एक बार फिर इस तस्‍वीर में मलाइका फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की हुई सीक्वेंस साड़ी में नजर आ रही हैं। आजकल यह साड़ी महिलाओं के बीच हॉट ट्रेंड बन चुकी है, बेस्‍ट बात तो यह है कि इसे कई तरह से आप स्टाइल कर सकती हैं। 

    फैशन टिप- सीक्वेंस साड़ी पहन रही हैं, तो मिनिमल या न्‍यूड मेकअप को ही प्राथमिकता दें। वैसे इस तरह की साड़ी पहन रही हैं, तो डार्क कलर की लिपस्टिक लगा कर भी अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

    8पटोला साड़ी लुक

    malaika arora patola saree

    अगर आप किसी ट्रेडिशनल साड़ी लुक की तलाश में हैं, तो मलाइका अरोड़ा की तरह पटोला प्रिंट वाली साड़ी पहन सकती हैं। यह साड़ी फैशन डिजाइनर संगीता किलाचंद ने डिजाइन की है। आपको किसी अच्छे साड़ी स्‍टोर में इस तरह की साड़ी आसानी से मिल जाएगी। 

    फैशन टिप- इस तरह की साड़ी में आप टेम्पल ज्‍वेलरी पहन सकती हैं। इतना ही नहीं, अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप फुल स्लीव टर्टल नेक ब्लाउज और बेल्ट को भी क्‍लब कर सकती हैं। 

    9लाइट वेट लहंगा लुक

    malaika arora lehenga new design

    इस तस्‍वीर में मलाइका अरोड़ा ने फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी का डिजाइन किया हुआ बहुत ही खूबसूरत लहंगा पहना है। नेट के इस लाइट शेडेड लहंगे को आप भी रीक्रिएट करवा सकती हैं। 

    फैशन टिप- इस तरह के लाइट वेट लहंगे के साथ आप डिजाइनर हैवी ज्वेलरी और लाइट मेकअप कर सकती हैं। 

    10ब्राइडल लहंगा लुक

    malaika arora heavy lehenga

    अगर आपकी इस वेडिंग सीजन शादी होने वाली है और आप अपने लिए ब्राइडल लहंगे में कुछ अलग तरह की डिजाइन तलाश रही हैं, तो मलाइका अरोड़ा का यह लुक जरूर देखें। इस तस्‍वीर में मलाइका अरोड़ा ने फैशन डिजाइनर वरुण चक्किलम का डिजाइन किया हुआ रेड एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना है। आप भी ऐसा लहंगा अपने लिए रीक्रिएट करवा सकती हैं। 

    फैशन टिप- अगर आप मलाइका की तरह ब्रालेट ब्लाउज नहीं पहनना चाहती हैं, तो अपने लिए अलग तरह का डिजाइनर ब्लाउज भी बनवा सकती हैं। 

    यह फैशन टिप्‍स आपको पसंद आई हो तो आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।