स्किन की केयर करने के लिए आज से आजमाएं बिदिता बाग़ के ब्यूटी टिप्स

By Gayatree Verma06 Feb 2018, 12:31 IST

बाबूमोशाय बंदूकबाज में बिदिता बाग़ की एक्टिंग तो सबको पसंद आई थी लेकिन उनके चेहरे के ग्लो ने भी सबका ध्यान खींचा था। बिदिता बाग़ इस फिल्म में बहुत ज्यादा सुंदर लगी हैं। उनकी सॉफ्ट ग्लोइंग स्किन ने पूरी फिल्म का सेंटर ऑफ अट्रेक्शन लिया हुआ है। जबकि इस फिल्म में उन्होंने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया था। उन्होंने इस फिल्म में एक मोची का रोल किया है जो गरबी है। ऐसे रोल में गंदी रहकर सुंदर लगना बहुत ही मुश्किल काम है। लेकिन बिदिता को कभी इस चीज की जरूरत नहीं पड़ी। क्योंकि बिदिता नैचुरली ही बहुत खूबसूरत हैं। लेकिन इस नैचुरल खूबसूरती के लिए बिदिता कुछ खास टिप्स को काफी स्ट्रिक्टली फॉलो करती है। 

घरेलू चीजों का इस्तेमाल

बिदिता खूबसूरत दिखने के लिए घरेलू उपायों का इस्तेमाल करने पर ज्यादा विश्वास करती हैं। वो सुंदर दिखने के लिए मेकअप के ऊपर बिल्कुल भरोसा नहीं करती। 

जरूरत के समय करती हैं मेकअप

बिदिता बाग़ को मेकअप करना बिल्कुल पसंद नहीं। बिदिता कहती हैं कि मैं रियल लाइफ में बिल्कुल भी मेकअप नहीं करती। मुझे जब जरूरत होती है तभी मैं मेकअप करती हूं। मेकअप के लिए सबसे जरूरी चीज है- अच्छी स्किन। और, अच्छी स्किन के लिए अच्छा खानपान होना जरूरी है। स्किन अच्छी नहीं होगी तो मेकअप आप कितना भी अच्छा कर लें, स्किन पर ग्लो नहीं आएगा। 

एलर्जी तो नहीं

साथ ही इसके अलावा प्रॉडक्ट का इस्तेमाल सोच-समझकर करें। जो भी प्रोडक्ट का यूज़ करें उसे देख लें कि उससे आपको एलर्जी की समस्या तो नहीं होती। बिदिता कहती हैं, सनस्क्रीन बहुत जरूरी है। लेकिन मुझे सनस्क्रीन से प्रॉब्लम है। इसलिए मैं एक प्रोडक्ट यूज़ करती हूं जो मेकअप बेस्ट है। ये प्रोडक्ट मेरी स्किन को सूर्य की हानिकारक किरणों से बचाती है।

बिदिता बाग़ की ऐसी ही जरूरी बातों के बारे में इस वीडियो में जानें। 

 

Credits

Producer- Rohit Chavan

Editor- Anand Sarpate