Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    शादी के ये वायरल वीडियोज बताते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती

    Viral Wedding Videos: शादी से जुड़े इन वायरल वीडियोज को देख आप भी बोलेंगे "वाह।"  
    author-profile
    Updated at - 2022-12-16,20:07 IST
    Next
    Article
    videos showing love has no age

    इन दिनों शादी का मौसम है और हम जैसे ही सोशल मीडिया ऐप्स खोलते हैं हमारे मोबाइल में वेडिंग रिल्स की बाढ़ आ जाती है। शानदार ऑउटफिट्स, डांस परफॉर्मेंस और खाने के साथ-साथ वायरल वीडियोज में और भी बहुत कुछ देखने को मिलता है।

    आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही वीडियो लेकर आए हैं। शानदार संदेश दे रही इन वीडियोज को देख आप भी मानेंगे कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। चलिए हम भी देखते हैं वायरल वीडियोज।

    इस लड़की ने कराई अपनी मां की शादी

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Deb Arti Ria Chakravorty (@beachbum_deb)

    • इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मां-बेटी की कहानी छाई हुई है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पिता के निधन के बाद बेटी अपनी मां के लिए सोचती है और उसकी शादी करा देती है।
    • वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम Deb Arti Ria Chakravarty है जिसने अपनी मां की शादी के दौरान छोटी-छोटी क्लिप शूट कर पूरी वीडियो तैयार की है।
    • लोग उनकी वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा की आपकी खुशी से बढ़कर कुछ भी नहीं हो सकता है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि यह वीडियो सीधा दिल पर छू रहा है।

    यह वीडियो भी जरूर देखें

    इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और वीडियो छाया हुआ है जो दिखाता है कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में 21 साल के लड़के ने लगभग 52 साल की महिला से शादी की है। वीडियो में लड़का कहता नजर आ रहा है कि शादी करने के लिए दिल देखा जाता है। इंटरनेट पर यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो स्क्रिपटेड है। 

    इसे भी पढ़ेंः इन वायरल वीडियोज को देख आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, यकीन ना आए तो देख लीजिए

    तो ये थी कुछ वीडियो जिन्हें सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है। आपका इस बारे में क्या कहना है? यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Instagram 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।