एक्टिंग के मामले में विद्या बालन का कोई जवाब नहीं है। 'कहानी', 'डर्टी पिक्चर्स', 'भूल भुलैया' जैसी फिल्मों को वह अपने दम पर हिट करा चुकी हैं। विद्या बालन की स्क्रीन प्रजेंस हमेशा ही बहुत अपीलिंग होती है। इन दिनों विद्या का टिक टोक पर बना फनी वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह व्यक्ति के 'संस्कारी ज्ञान' पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं। विद्या बालन ने इस वीडियो को जिस अंदाज में रिकॉर्ड किया है, वह काफी मजेदार है। इस वीडियो में विद्या पूरी तरह से देसी लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्राइट रेड कलर की एक साड़ी पहनी है और इसके साथ उन्होंने चूड़ियां, सिंदूर, बिंदी सबकुछ बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में पहना हुआ है। आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या है, जिसके लिए विद्या बालन को इतनी तारीफें मिल रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: जब साड़ियाँ ख़रीदनी हों तो कहीं भी, कैसे भी पहुँच जाती हैं विद्या बालन

मजेदार अंदाज में दिया संस्कारी ज्ञान

vidya balan desi look inside  

जैसे ही यह वीडियो शुरू होती है, वैसे ही पीछे से एक पुरुष की आवाज आती है, जिस पर विद्या बालन लिप सिंक करती हैं। इस वीडियो में पुरुष की आवाज आती है, 

'एक अविवाहित महिला के शरीर में 9 देवियों का वास होता है, लेकिन शादी के बाद इनमें से कौन सी देवी उस महिला पर कृपा करेगी, यह पुरुष के कर्मों पर निर्भर करता है।'

इसे जरूर पढ़ें:  विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए लीजिए सीख

कॉमेडी का मसाला

 
 
 
View this post on Instagram

Some Tak-Tuk Time Passsssssss 🤪🤪🤪🤪🤪🤪🤪!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) onJul 17, 2019 at 4:55am PDT

इस वीडियो में विद्या का फनी अंदाज देखते ही आप लोटपोट हो जाएंगे। जब विद्या के साथ काम करने वाले इंडस्ट्री के चर्चित लोगों ने ये वीडियो देखा तो वे भी इस पर कमेंट किए बिना नहीं रह सके। मिशन मंगल में उनकी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा भी इसे देखकर हंस पड़ी और ये आप उनके इमोजी को देखकर बखूबी समझ सकते हैं। इस वीडियो पर फिल्म समीक्षक भावना सोमाया ने लिखा, 'बहुत अच्छा'।

विद्या बालन हैं बेमिसाल एक्ट्रेस

vidya balan superb actress inside

कुछ दिनों पहले विद्या बालन का बॉडीशेमिंग पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके जरिए उन्होंने बॉडीशेमिंग से होने वाली तकलीफ के बारे में बताया था और लोगों को महिलाओं के साथ अच्छी तरह से पेश आने के लिए इंस्पायर किया था। 

'मिशल मंगल' का इंतजार

विद्या बालन आखिरी बाल फिल्म तुम्हारी सुलु में नजर आई थीं। जल्दी ही विद्या मिशन मंगल में नजर आएंगी, जिसमें वह भारत के  Mars Orbiter Mission को कामयाब बनाने वाली प्रमुख साइंटिस्ट के तौर पर नजर आएंगी। यह फिल्म आर बालकी प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स नजर आएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसी समय में जॉन अब्राहम की बाटला हाउस रिलीज हो रही है। इन दोनों फिल्मों के साथ प्रभास की साहो के रिलीज होने की भी संभावना जताई जा रही थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्में एक साथ रिलीज होने पर नुकसान से बचने के लिए इसे अब 30 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।