• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

उर्वशी ढोलकिया समेत इन एक्ट्रेस को पहले सीरियल से मिली जबरदस्त पॉपुलैरिटी, अब इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम

टीवी इंडस्ट्री में इन एक्ट्रेस के अपने किरदार से खूब नाम कामया, वहीं इसी किरदार की वजह से उन्हें कमबैक करने में कई तरह की परेशानियां हुई।   
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
Published -21 Jun 2022, 18:55 ISTUpdated -21 Jun 2022, 19:10 IST
Next
Article
urvashi dholakia juhi parmar c

टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ने अपने काम और किरदार से दर्शकों के बीच खास पहचान बनाई है। उनके द्वारा निभाए गए किरदार को काफी पसंद किया है। वहीं उनके द्वारा किए गए किरदार की वजह से उन्हें दोबारा इस इंडस्ट्री में काम मिलने में काफी दिक्कतें हुई है। एक्ट्रेस ने जब दोबारा किसी शो के साथ कमबैक किया तो उन्हें पसंद नहीं किया गया।

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें इंडस्ट्री में काम कमबैक करने में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। बता दें कि इस लिस्ट में उर्वशी ढोलकिया अकेली नहीं हैं, इस कई टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें दोबारा काम करने में दिक्कतें आई है। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में। 

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी ढोलकिया को आज भी घर घर में कोमोलिका के नाम से जाना जाता है। बता दें कि उर्वशी ढोलकिया एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी में नजर आई थी। उनके विलेन किरदार ने उनकी किस्मत बदल दी थी। उस समय उन्हें अपने किरदार की वजह से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। लेकिन आज उन्हें अपने इस किरदार की वजह से काम मिलने में परेशानी आई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि एक जैसे टाइपकास्ट रोल करने की वजह से उन्हें काम मिलने में काफी दिक्कते हो रही है।

उन्होंने आगे कहा कि कई सीरियल में विलेन और नकारात्मक भूमिका करने की वजह से उन्हें पॉजिटिव किरदार नहीं मिलते हैं। मैं इसको समस्या नहीं मानती हूं यह मेरी यूएसपी है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मुझे किसी दिन मुझे किसी और नजरिए भी देखा जाएगा। 

इसे जरूर पढ़ेंः मलाइका अरोड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज है योग, जानें सेलेब्स ने कैसे सेलिब्रेट किया योग दिवस 2022

जूही परमार (Juhi Parmar)

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार को आज भी घरों में कुमकुम नाम से जाना जाता है। कुमकुम सीरियल के बाद एक्ट्रेस ने संतोषी मां से कमबैक किया था लेकिन उनके शो को पसंद नहीं किया जिसके बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया। इसके बाद जूही कई सीरियल में नजर आईं लेकिन उनके काम को खास पसंद नहीं किया गया। 

इसे जरूर पढ़ेंः जानें उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो फेमस होने के बाद बड़े पर्दे से हो गईं गायब

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत शो ससुराल सिमर से की थी। इस सीरियल से उन्हें घर घर में पहचान मिली। दीपिका पादुकोण ने इस सीरियल के बाद कहां हम कहां तुम से कमबैक किया था लेकिन उनके सीरियल को पसंद नहीं किया गया था। इन दिनों दीपिका किसी सीरियल में भी नजर नहीं आ रही हैं। 

Recommended Video

परिधि शर्मा (Paridhi Sharma)

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Paridhi Sharma (@paridhiofficial)

टीवी एक्ट्रेस पीरिधि शर्मा को पहचान शो जोधा-अकबर से मिली थी। इस शो में उनके जोधा किरदार को काफी पसंद किया गया था। लेकिन जब उन्होंने टीवी सीरियल पटियाला बेब्स शो से कमबैक किया था लेकिन उनके करिदार को इतना पसंद नहीं किया। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।