टीवी की ये 7 चाइल्‍ड एक्‍ट्रेस बड़ी होकर दिखने लगी हैं ग्लैमरस और खूबसूरत, देखें तस्‍वीरें

आज हम टीवी की कुछ ऐसी ही चाइल्‍ड एक्‍ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जो बड़ी होकर काफी आकर्षक और ग्‍लैमरस दिखने लगी हैं। 
tv child actresses now grown up main

आज के समय में ज्‍यादातर लोग खासतौर पर महिलाएं टीवी पर आने वाले शो देखना पसंद करती हैं। यूं तो टीवी के शो महिलाओं को काफी पंसद आते है लेकिन आज हम आपको टीवी शोज पर काम कर चुकी उन बाल कलाकारों के बारे में बताएंगे जो पहले से बहुत ज्यादा बदल चुकी है। जी हां टीवी में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्‍होंने बाल कलाकार के रूप में एक्टिंग की शुरुआत की थी। लेकिन यह बाल कलाकार आज बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखाई देती हैं। आपने भी ऐसे कई सीरियल देखे होंगे, जो न केवल आपको बेहद पसंद आए होंगे बल्कि जिनके बाल कलाकारों ने अपने अद्भुत एक्टिंग से आपका दिल भी जीता लिया था। और अब वे बड़े कलाकारों के रूप में आपका मनोरंजन करती हैं। आज हम टीवी की कुछ ऐसे ही बाल कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं जो बड़ी होकर काफी आकर्षक दिखने लगी हैं। तो देर किस बात की आइए देखते हैं इनकी तस्वीरें देखें और हमें बताये कि इनमें से कौन सी आपकी फेवरेट हैं?

1जन्नत जुबैर रहमानी

Instagram.com (@jannatzubair29) jannat zubair rahmani Inside

जन्नत ने बाल कलाकार के रूप में टीवी शो 'फुलवा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसकी मासूम और भोली-भाली सूरत ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। हाल में जन्नत जुबैर रहमानी कलर्स के शो 'तू आशिकी' में लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्‍हें 'भरत के वीर पुत्र' और 'महाराणा प्रताप' जैसे शो में भी देखा गया है। जन्‍नत जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उतनी ही ज्यादा ग्लैमरस भी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। 

2अशनूर कौर

Instagram.com (@ashnoorkaur)ashnoor kaur Inside

अशनूर कौर ने झांसी की रानी (टीवी सीरियल) में प्राची का चरित्र किया था। उसके बाद कलर्स टीवी पर फेमस शो 'ना बोले तुमने ना मैने कुछ कहा में' में नविका व्यास की भूमिका निभा चुकी अशनूर कौर अब काफी बदल चुकी है। वह अब 18 साल की हो गई है और आजकल सोनी टीवी के सीरियल 'पटियाला बेब' में काम कर रही हैं। वह अब बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती हैं।

3इशिता पांचाल

Instagram.com (@ishitapanchal) ishita panchal Inside

टीवी शो 'उतरन' की छोटी तपस्या यानि की इशिता पंचाल अब बड़ी हो चुकी हैं। इशिता ने शो में छोटी तपस्या का रोल प्ले किया था। उनकी एक्टिंग को शो में काफी पसंद किया गया था। आज वह 21 साल की है और यह पहले से बहुत बदल गई है। एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने के बावजूद भी 21 साल की इशिता के इंस्टाग्राम पर करीब 38 हजार फॉलोवर्स हैं। वह लंबे समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

4अविका गौर

Instagram.com (@avikagor) avika gor Inside

अविका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी। पर्दे पर पहचान कलर्स के शो आनंदी से मिली। इसके बाद वह कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आईं। उन्होंने छोटे पर्दे के अलावा कई फिल्मों में एक्टिंग की है। जी हां सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर आज तेलुगु इंडस्ट्री की एक फेमस एक्‍ट्रेस हैं। 

5स्पर्श कंचनदानी

Instagram.com (@sparsh.khanchandani) sparsh khanchandani Inside

आप सभी को टीवी शो 'उतरन' तो याद ही होगा। जी हां टीवी सीरियल 'उतरन' में, तपस्या ठाकुर की दोस्त यानि इच्छा भारती ने मुख्य किरदार निभाया। 19 वर्षीय स्पर्ष अंतिम बार टीवी शो 'विक्रम बेताल की रहस्या सागा' में दिखाई दी थी। इस शो से बाल कलाकार के रूप में फेमस एक्‍ट्रेस स्पर्श कंचनदानी अब बड़ी हो गई हैं और काफी आकर्षक दिखाई देती है।  

6उल्का गुप्ता

ulka gupta Inside

उल्का ने भी अपने करियर की शुरुआत झांसी की रानी में एक बाल कलाकार के रूप में की थी। उसने इसमें मनु का किरदार निभाया था। लेकिन मनु अब बच्चा नहीं है बल्कि बड़ी हो गई और वह दिखने में बेहद सुंदर है। जी हां 'झांसी की रानी' का किरदार निभाकर फेमस हुई टीवी चाइल्ड एक्ट्रेस उल्का गुप्ता अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। उसका लुक पहले से काफी बदल चुका है। वह  इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

7महिमा मकवाना

Instagram.com (@mahima_makwana) mahima makwana Inside

महिमा मकवाना एक इंडियन टीवी एक्‍ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बालिका वधु में गौरी की भूमिका से की थी और ज़ी टीवी के कार्यक्रम 'सपने सुहाने लडकपन के' में रचना की भूमिका निभाकर घर-घर में फेमस हो गई थीं। इसके अलावा उसे रिश्‍तों का चक्रव्यूह में भी देखा गया था। अब वह काफी बड़ी और सुंदर दिखाई देती हैं। 

Loading...
Loading...