टीवी इंडस्‍ट्री के पॉपुलर कपल्‍स जय भानुशाली और माही विज एक बार फिर पेरेंट्स बन गए हैं। इस बार उनके घर एक नन्‍ही परी ने जन्‍म लिया है। जय भानुशाली और माही विज को शादी के 8 साल बाद यह खुशी मिली है। इससे पहले वह 2 बच्‍चों को गोद ले चुके हैं जिनमें एक लड़की और एक लड़का था। आपको बता दें कि माही और जय दोनों ने ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है इस तस्‍वीर में जय भानुशाली अपनी बेटी के पैरों को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर में जय और माही की बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें:  Potty Training: बेबी को स्‍टेप बाइ स्‍टेप दें पॉटी ट्रेनिंग, एक्‍सपर्ट के ये टिप्‍स करेंगे मदद

jay bhanushali blessed with baby girl

जय और माही दोनों ने ही बेटी के आने पर उसे शुक्रियाअदा करते हुए लिखा है कि, ‘प्रिंसेस, हमें अपने पेरेंट्स के तौर पर चुनने के लिए बहुत-बहुत धन्‍यवाद।’ माही ने तो अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने एडॉप्‍टेड बेटे और बेटी की तस्‍वीरें भी लगाई हैं। आपको बता दें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी और शादी के बात काफी वक्‍त तक जब दोनों के बेबी नहीं हुआ तो दोनों ने एक बेटी और एक बेटा गोद लिया था। यह दोनों ही बच्‍चे अपने-अपने माता पिता के साथ रहते हैं। लेकिन जय और माही दोनों ही बच्‍चों की पढ़ाई से लेकर उनके खाने-पीने, कपड़े और सेहत से जुड़े खर्चों का भार उठाते हैं। सर्दियों में शिशु को नहलाते समय इन 5 बातों का ध्‍यान रखना है बेहद जरूरी

tv actress mahhi vij blessed with baby girl

इसे जरूर पढ़ें:  ये 3 चीजें गर्भवती महिलाएं जरूर खाएं, बच्‍चा होगा हेल्‍दी और सुंदर

दोनों के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को डालने के बाद से ही टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े उनके दोस्‍तों ने उन्‍हें बधाइयां भेजनी शुरू कर दी हैं। माही विज को आखरी बार टीवी सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ में देखा गया था। वह कई रियालिटी शो में भी पार्टीसिपेट कर चुकी हैं। वहीं जय भानुशाली को कई रियालिटी शो में एंकरिंग करते हुए देखा गया है। दोनों ही लोग कपल के तौर पर डांस रियालिटी शो ‘नच बलिए’ में नजर आ चुके हैं। मां अपने शिशु की मालिश के लिए इन 5 तेलों का इस्‍तेमाल करें

Recommended Video

कुछ दिन पहले ही माहिल विज ने अपनी गोद ली बेटी खुशी और गोद लिए बेटे राजवीर की कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं। दोनों इन तस्‍वीरों में रक्षाबंधन के त्‍योहार को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे थे। वैसे माही विज और जय भानुशाली दोनों ही खुशी और राजवीर के साथ काफी समय बिताते हैं।

दोनों ही खुशी और राजवीर को आउटिंग पर ले जाते हैं और शॉपिंग वह डिनर पर भी वह कई बार अपने एडॉप्‍टेड बच्‍चों के साथ नजर आ चुके हैं। गौरतलब है कि माही विज और जय भानूशाली ने 2017 में अपने घर में काम करने वाली के दोनों बच्‍चों को गोद लिया था। दोनो बच्‍चे अपने घर पर रहते हैं मगर उनका पूरा खर्च माही और जय ही उठाते हैं।