एक्‍ट्रेस सनी लियोनी अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। वहीं, अपने हुस्न की वजह से सनी एक बार फिर टॉप पर पहुंच गई है। आपको बता दें कि भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक सर्च की जाने वाली हस्तियों की सूची में उनका नाम सबसे ऊपर आया है। सनी ने इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है।

sunny leone becomes most search google celebrity in india all celebritys inside

इसे जरूर पढ़ें: सनी लियोनी जैसा चमकता चेहरा और सेक्सी फिगर चाहिए तो जरूर आजमाएं ये टिप्स

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़े ज्यादातर सर्च उनके वीडियो के बारे में रहे, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को भी लोगों ने काफी सर्च किया। इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स से यह खुलासा हूआ है उनके बारे में सबसे ज्यादा सर्च पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में किया गया है।

वहीं, गूगल सर्च में टॉप स्थान पर बने रहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, "मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेष अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक खुबसूरत फीलिंग है।" आपको बता दें कि पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी का नाम पहले स्थान पर था। जाने क्‍यों सलमान खान को कहा जाता है बॉलीवुड का 'बिग डैडी'

sunny leone becomes most search google celebrity in india leaving salman khan behind inside

सनी ने 2011 में रियालिटी शो 'बिग बॉस' के प्रतिभागी के तौर पर भारत में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्‍होंने 'जिस्म 2' और 'रागिनी एमएमएस 2' जैसी फिल्‍मों से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की। वहीं, 'लैला', 'पिंक लिप्स', 'पिया मोरे' और 'ट्रिपी-ट्रिपी' जैसे कई हिट डांस नम्बरों से दर्शकों का दिल जीता। इसके साथ ही पिछले पांच सीजन से सनी रणविजय सिंह के साथ 'एमटीवी स्प्लिट्सविला'शो की मेजबानी भी कर रही हैं। इतना आसान नहीं था सनी के लिए कपड़े उतारना, पढ़ें पूरी कहानी

sunny leone becomes most search google celebrity in india leaving shah rukh khan behind inside

इसे जरूर पढ़ें: इस काम के लिए सनी लियोनी के पति डेनियल हमेशा लेते हैं उनकी इजाजत

कनाडा में जन्मी सनी को भारत आए 7 साल से अधिक का समय हो गया है। अब उन्‍होंने मुंबई को ही अपना घर बना लिया है। कई फिल्मों, सुपरहिट डांस, कॉस्मेटिक और परफ्यूम ब्रांड्स, एक स्किनकेयर श्रृखंला और सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली सनी के भारत में बहुत ज्‍यादा फैंस हैं। क्या आपने सनी लियोनी का शुद्ध देसी अवतार देखा है?