कौन है 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की नई अंजली भाभी? जानें उनके बारे में कुछ खास बातें

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में अंजली भाभी का किरदार अब सुनैना फौजदार निभाएंगी। आइए इससे जुड़ी खास बातों के बारे में जानें। 
Image Credit: Instagram.com (@sunayanaf)sunayana fozdar new anjali bhabhi Main

टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 12 साल पूरे हो गए हैं। इस सीरियल की शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हो गई है और नए एपिसोड लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। सभी को गुदगुदाने वाले शो का हर किरदार अपने आप में खास है और आए दिन इनसे जुड़ी खबरें सुनने को मिलती हैं। अब इससे जुड़े कई फेमस एक्टर्स ने शो छोड़ने का फैसला किया है। बीते दिनों रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाने वाले एक्‍टर ने शो छोड़ दिया था और अब इस शो की अंजली भाभी यानि नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया है। वह इस सीरियल में तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता के किरदार में नजर आती थीं। नेहा का इस शो को छोड़ने का कारण पर्सनल है। उन्होंने इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है। इस सीरियल में नेहा की जगह एक्ट्रेस सुनैना फौजदार नजर आने वाली हैं। सुनैना कौन हैं, आइए इनके बारे में कुछ खास बातें जानें।  

1टीवी की फेमस एक्‍ट्रेस हैं सुनैना

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

34 साल की सुनैना फौजदार एक फेमस इंडियन टीवी एक्‍ट्रेस हैं। उन्होंने स्टार प्लस के फेमस शो 'संतान' के साथ अपना टेलीविजन डेब्यू किया था। 

2अनुभव का धन

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

सुनैना को टीवी के कई सीरियल्‍स जैसे राजा की आएगी बारात, रहना है तेरी पलकों की छांव में, लागी तुझसे लगन, हम हैं लाइफ, क़ुबूल है, फीयर फाइल्‍स: डर की सच्ची तस्‍वीर, सीआईडी, सावधान इंडिया, महासागर, आहट, एक रिश्ता साझेदारी का, संतान और बेलन वाली बहू में पहले भी देखा जा चुका है। उनके सीरियल्‍स में काम करने की लिस्‍ट काफी लंबी है। 

3सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

सुनैना टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने एक्टिंग के दम पर काफी सफलता हासिल की है और करीब 12 साल से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अपने टीवी करियर के साथ ही अपनी फोटोज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। 

4फिट और फैब

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

जिस तरह अंजली भाभी शो में फिटनेस फ्रीक दिखाई देती हैं, उसी तरह सुनैना भी अपनी हेल्‍थ का वैसे ही ख्‍याल रखती हैं। एक्‍ट्रेस की फिजिकल फिटनेस उनके किरदार की जरूरतों से मेल खाती है। वह इसमें फिट और फैब लग रही हैं। 

5स्‍टाइलिश है सुनैना

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

सोशल मीडिया पर सुनैना की फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि उन्‍हें तरह-तरह की ड्रेसेस पहनना बहुत पसंद है। उनके आउटफिट, स्टाइलिश एक्सेसरीज़ और ब्राइट लिप कलर्स को देखकर कहा जा सकता है कि सुनैना इस शो की सबसे ब्यूटीफुल और हॉट माने जाने वाली बबीता अय्यर से भी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं।

6सुंदर दिखती हैं एक्‍ट्रेस

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

एक्‍ट्रेस की विशेषताएं पिछली अंजली भाभी उर्फ नेहा मेहता से बहुत मिलती हैं। वह नेहा की तरह काफी सुंदर और फिट दिखती हैं।

7एक्सपेरिमेंट करने में नहीं हिचकिचाती

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

हालांकि हमें ऑन-स्क्रीन सुनैना को एक्सपेरिमेंट करते हुए देखने का मौका नहीं मिल रहा है लेकिन सुनैना निश्चित रूप से वास्तविक जीवन में ऐसा करने से कतराती नहीं हैं। ऐसा उनकी इंस्‍टाग्राम की फोटोज को देखकर कहा जा सकता है। 

 

8बड़ा अवसर

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

यह शो सुनैना के लिए सफलता की टिकट बन सकता है क्योंकि ज्यादातर लोग इसे पसंद करते हैं और इसकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। इसी कारण से शो ने रेटिंग चार्ट पर हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है।

9दर्शकों की स्‍वीकृति

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

नेहा ने किस कारण से शो छोड़ दिया है इस बात की जानकारी अभी किसी को भी नहीं है। लेकिन सुनैना द्वारा अंजली के किरदार को दर्शकों द्वारा स्वीकार किए जाने में कुछ समय लग सकता है क्‍योंकि सभी ने नेहा को इतने लंबे समय तक एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखा और सराहा है। 

10अंजली के रूप में कैसे दिखेंगी सुनैना?

sunayana fozdar new anjali bhabhi inside

खबरों की माने तो सुनैना ने पहले ही शो की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस अब से शो में तारक मेहता की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। यह देखा जाना बाकी है कि वह फेमस सिटकॉम में अंजली के रूप में कैसे दिखेंगी। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें। 

Loading...
Loading...